Site icon Dharam Rahasya

जिन जिन्नात प्रत्यक्षीकरण सिद्धि

नमस्कार दोस्त धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है आज मैं आप लोग यह लेकर आया हूं एक ऐसी साधना जिसे कि आप अपने सपने में किसी भी परेशानी समस्या मुसीबत किसी भी सवाल का जवाब प्राप्त कर सकते हैं और कोई भी काम इस साधना से करवा सकते हैं.

यह साधना है एक जिन की साधना । जब यह आपका कार्य किया करेगा और आपके कार्यों का संपादन करेगा । यह मात्र सात दिनों की साधना है इसमें कोई भी बंधन नहीं है यानि दिशा वस्त्र माला का कोई भी बंधन नहीं है । इसमें अगर आपको अपने सपने में जिन को बुलाना है तो आपको यह प्रयोग करना होगा और इसके बाद आपको तुरंत सो जाना होगा । मेरे द्वारा बताए गए हुए मंत्र का आपको 505 बार जाप करना होगा इसमें दिसा वस्त्र माला आसन का कोई भी बंधन नहीं है इसलिए आप इसको किसी भी प्रकार से कर सकते हैं इसमें कोई भी परेशानी की बात नहीं है ।

जब आपको इसकी सिद्धि प्राप्त हो जाएगी तब आप पांच बार अगर इसके मंत्र को पढ़कर सो जाएंगे तो आपके सपने में जिन्न आ कर आपके सवालों का जवाब देगा और आपके कार्यों का संपादन भी करेगा साधना के दौरान आपको किसी से बात नहीं करनी साधना के बाद आपको तुरंत सो जाना है और आखिरी दिन यह जिन आपके सपने में आकर आपके कार्यों का संपादन करेगा इसका मंत्र इस प्रकार से हैं 
मँत्र:  बिस्मिल्लाह ए रहमान रहीम या खुदा मो हरफिल बु हे हजर। शु बा हक ईबा।। 

यह मंत्र आपको 505 बार पढ़ना होगा और सिद्धि मिल जाने के बाद आपके सपने में जिन्न आकार आपसे बात करेगा और आप जो कहेंगे वह करेगा और आपके कार्यों का संपादन भी करेगा । एक बात और आप हमेशा उससे अच्छा काम ले कभी भी कोई भी गलत काम मत करवाईये । कभी भी उसको अपने सामने प्रकट होने को मत कहिए वह सिर्फ आपके सपने में ही आप और आपको दर्शन देगा और आपका काम करेगा आपको साधना शर्तों का पालन करना होगा और इसी के हिसाब से आपको नियम पूर्वक करते रहना होगा।

(प्रयोग 2 जिन जिन्नत से कार्य सिद्धि):

 शाबर मंत्र प्रयोग विद्या से जिन को प्रकट करने का बड़ा अद्भुत तरीका दिया गया बहुत ही सरल अनुष्ठान है इस अनुष्ठान की मदद से हम जिन को अपना गुलाम भी बना सकते हैं उसे अपने सेवक की तरह कोई भी काम करवा सकते हैं । जो भी हमारी इच्छा होगी वह पलट झपकते ही आपका सारा काम कर दिया करेगा नॉन स्टॉप बिना रुके हुए आपका सारा काम करता रहेगा ।इसे दोस्त भी बना सकते हैं । जिन क्या-क्या कर सकता है चलिए हम जान लेते हैं वह किसी का भी वशीकरण कर सकता है । किसी का भी पक्का वशीकरण कर देगा  बस आपको उसको उसका नाम और उसकी फोटो दिखानी होगी बस इतना सा ही काम आपको करना होगा।

अगर कोई दुश्मन आपको परेशान कर रहा है तो आपको बस इशारा करने की देर है वह दुश्मनी छोड देगा  जिन की सहायता से अगर धन की समस्या है आपका व्यापार नहीं चल रहा है आपको जॉब नहीं मिल रहा है और नाहीं समझ में आ रहा है कि कहां पैसा लगाऊं बस आप जिन को हुकुम कर दीजिए । वह आपकी सारी समस्याओं का हल कर देगा आकर आपकी सहायता करेगा, आपकी सारी समस्याओं का हल करेगा और आपको कभी भी परेशानी में नहीं डालेगा जितना भी उससे हो सकता है वह आपकी हर प्रकार से रक्षा सुरक्षा भी करेगा यह शाबर मंत्र इस प्रकार से है –

 मंत्र : ओम काली काली महाकाली इंद्र की बेटी ब्रहमा की साली  बालक की रखवाली जय काली। भैरव कपाली जटा राती खेले चंद्र रात कैडी  मठा मसनीया वीर चौहटे लडका मसनीया वीर ब्रज काया जिह करन नरसिह धाया नरसिंह कोई कपाल चलाया लौहे खोलै लोहे का कुंडा  मेरा तेरा बाढ फटक भुगौल बैढन कालभैरव बाबा नाहरसिंह अपनी चौकि बठान शब्द साचा पिण्ड काचा फूरो मँत्र ईश्वरो वाचा।।

विधि आपको यह साधना 21 शनिवार और 21 रविवार को करना है  21 माला का जाप आपको करना है रात के 10 बजे के बाद और जब जिन आपके सामने प्रकट होगा तब आप उसे वचन में बांध लेंगे ।अगर आप इस प्रकार से या साधना करेंगे तो आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी आपके साथ एक सच्चे मित्र के रुप में भी जिन्न आपका सारा काम करेगा पूरी जिंदगी । अगर आप चाहें तो किसी सेवक की तरह भी आप इससे काम लें सकते हैं यह उसी प्रकार आपका काम करेगा जैसा कि एक नौकर आपका हर प्रकार से काम करता है पर आपको अपनी शर्ते हमेशा इसमें निभानी होगी और कोई भी भूल चूक नहीं करनी होगी ।किसी भी नियम को तोड़ना नहीं होगा अगर आपको यह साधना और जानकारी पसंद आई है तो आपका धन्यवाद।।

Exit mobile version