Site icon Dharam Rahasya

अशरफी परी साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। बहुत दिनों के बाद मैं आज आप लोगों के लिए एक परी की साधना लेकर आया हूं। इस साधना के विषय में बहुत ही कम लोग जानते हैं। इसे अशरफी परी के नाम से जाना जाता है। अशरफी! असल में अशरफ नाम के परी लोक के एक खजांची है। उनकी बेटी का नाम है और यह परी लोक में निवास करती है या वहां रहती है। यह परी धन देने में बहुत ही अधिक असरदार मानी जाती है और अशरफी यानी कि सोना देने में प्राचीन काल से ही बहुत ही अधिक प्रसिद्ध है।

प्राचीन समय में पीर लोग इसकी सिद्धि कर अपने पास सोने की अशर्फियां मंगवा लिया करते थे। और उसकी वजह से यह साधारण जनता को जितना भी दान होता था, वजीफा होता था रुपया पैसा जो गरीब लोग इस काबिल नहीं है कि वह रुपए पैसे।

किसी प्रकार से कमा पाए और उनकी रोजी रोटी का सवाल है तो अधिकतर पुराने समय में पीर लोग इस परी को सिद्ध करके उन सभी लोगों को दान दिया करते थे। भोजन के अलावा अन्य सामग्री भी पहुंचाया करते थे क्योंकि किसी के पास अगर धन होता है तो वह कुछ भी खरीद सकता है और कुछ भी किसी को भी दे सकता है। इसीलिए अशरफी नाम की यह परी बहुत ही अधिक गोपनीय रखी गई ताकि कोई इसके विषय में ना जान पाए और केवल पीरों तक यह साधना छिपी रह गई। इस साधना को करने पर। यह परी आपके सामने साक्षात रूप में प्रकट हो जाती है। यह परी बहुत ही अधिक सुंदर।

दिखने में होती है और इसे पीला रंग बहुत ही अधिक पसंद है।

यह साधना भी अन्य परी साधनाओं की तरह ही की जाती है और इसमें भी। सिंगरफ़  से अपनी चारों तरफ रक्षा घेरा बना लेना चाहिए। इसकी साधना की संपूर्ण विधि मैंने इंस्टामोजो अकाउंट में डाल दी है और वहां से आप इस साधना को चाहे तो खरीद सकते हैं और फिर इस साधना को आप करके।

इस परी को प्राप्त कर सकते हैं। यह परी बहुत ही अधिक सुंदर है और इसे देखने वाला कामोत्तेजना में भर जाता है। क्योंकि उसके अंदर काम पिपासा बहुत अधिक बढ़ जाती है और इस परी को पाने के लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाता है। इस को पाने वाला।

दुनिया की सभी चीजें प्राप्त करता है। धन रुपया पैसा। इसके अलावा यह खुद खुश होकर सोने के सिक्के यानी अशरफी।

अपने साधक को प्रदान करती है।

इसके अलावा यह सभी प्रकार के भौतिक सुख और गोपनीय रहस्य को भी अपने साधक के सामने खोल देती है।

इसकी सिद्धि होने पर दुनिया में हर तरह से हर प्रकार की परी। साधक को देखने को मिलती है। क्योंकि इसकी वजह से परियों के आने जाने का रास्ता इस दुनिया में बन जाता है। इसलिए इसकी सिद्धि कर आदमी शक्तिशाली हो सकता है क्योंकि जिसके पास रुपया पैसा है, वह दुनिया में कुछ भी कर सकता है।

इस साधना की। विधि मैंने इंस्टामोजो पर डाली है वहां से आप इसे खरीद सकते हैं।

इसके संबंध में जो एक कथा आती है उसके विषय में मैं आपको बताता हूं।

आज से करीब 506 वर्ष पूर्व। एक जंगल में एक व्यक्ति गुजर रहा था। तभी अचानक से उसकी नजर आकाश की ओर गई। तब अशरफी नाम की परी अपनी सहेलियों के साथ में आकाश से गुजर रही थी। तभी उस व्यक्ति की जब नजर इस पर पड़ी तो वह इसे देखकर।

इतना अधिक आकर्षित हुआ कि इसने उसे पुकारना शुरू कर दिया। इस पर ऊपर से अशरफी इसे देखती है और!

इसके मन की भावनाओं को समझ कर मुस्कुरा देती है और कहती है कि मुझे अगर पाना है तो एक तांत्रिक विधि से ही तुम मुझे प्राप्त कर सकते हो क्योंकि मैं तुम्हारी दुनिया की नहीं। इस पर वह इंसान नीचे से खड़ा होकर उसे कहता है। आप जिस तरह से भी मुझे मिल सके इसकी विधि मुझे बता दो। इस पर वह कहती है पास ही एक पीर बाबा रहते हैं। उनके पास जाओ और मुझे सिद्ध करने की विधि प्राप्त करो। तब वह व्यक्ति उन पीर बाबा के पास पहुंचता है तब पीर बाबा उससे पूछते हैं कि तुझे क्या चाहिए?

वह व्यक्ति कहता है। मैंने जबसे परी को देखा है मेरी भूख प्यास मर गई है। मैं सिर्फ उसे ही पाना चाहता हूं। दुनिया में रुपया पैसा और

ऐसी सुंदर स्त्री अगर किसी के पास हो तो वह तो राजा ही है। इस पर पीर बाबा कहते हैं, ठीक है। मैं तुझे उसे सिद्ध करने की विधि बताता हूं और उन पीर बाबा ने उस व्यक्ति को उस अशरफी परी को सिद्ध करने की विधि बधाई।

इस प्रकार से। कुल! 21 दिनों में ही। उस व्यक्ति ने परी को अपने सामने साक्षात प्रकट कर लिया।

वह परी इसकी साधना से इतनी अधिक खुश हुई कि वह इसके गले लग गई। और? उसने! इस व्यक्ति को अपना शौहर बना लिया। इसके बाद यह व्यक्ति! रोज उस  से अशरफिया मांगता था। और धीरे-धीरे करके इसके पास। 10000 अशर्फियां हो गई।

वह बहुत ही अधिक धनी मानी व्यक्ति हो गया।

लेकिन? उसने एक गलती कर दी। अपने इन रुपए पैसों और।

काम उत्तेजना के कारण अब उसका मन सिर्फ परी से भर गया था।

और वह परी के अलावा दुनिया की और औरतें भी पाना चाहता था इसलिए उसने।

दुनिया की सभी खूबसूरत औरतों को अपने पास बुलाना शुरू कर दिया और उन्हें मन मुताबिक रुपया देता सिर्फ रात बिताने के लिए।

इस बात से धीरे धीरे कर।

वह परी बहुत अधिक नाराज हो गई। और उसने? इसे हमेशा के लिए छोड़ दिया।

इसके बाद वह परी! उन पीर बाबा के पास गई और उनको देखकर! कहने लगी कि आपने मेरी साधना की विधि तो?

बता दी है लेकिन मैं अब आसानी से नहीं आऊंगी। जो भी मुझे सिद्ध करेगा मैं उसकी पूरी परीक्षा लूंगी। भले ही वो मुझे चाहता हो

कहते हैं तभी से अशरफी अपने साधक की। परीक्षा लेने लगी। और उसे बुलाने के लिए भी पीर बाबा को दूसरा एक दुहाई मंत्र बनाना पड़ा।

ताकि वह अवश्य ही आ जाए। क्योंकि उसका? इस दुनिया के इंसानो से मन उठ गया था।

उसे लगा था उसे उसका सच्चा प्रेमी मिल जाएगा पर ऐसा नहीं हुआ।

तब से? जो भी व्यक्ति अशरफी परी को सिद्ध करता है उसको।

परीक्षा देनी पड़ती है।

इससे अशर्फी जब खुश हो जाती है तो उसे अपना प्रेमी और सोहर बनाकर

उसे धन रुपया पैसा कामसुख। सब कुछ प्रदान करती है। और उसके जीवन को खुशियों से भर देती है। तो यह है वह कथा। जिससे आप जान सकते हैं कि अशरफी परी कैसी होती है। इसकी साधना के विषय में पूरा विधान मैंने अपने इंस्टामोजो अकाउंट में डाल दिया है जिसका लिंक आपको इस नीचे मिल जाएगा। वहां से क्लिक करके आप साधना को buy कर सकते हैं।  इस प्रकार से इस साधना को जो व्यक्ति करना चाहता है, वह आराम से कर सकता है। रक्षा मंत्र भी मैंने उस साधना में बता दिया है कि किस प्रकार से करना है। साथ ही साथ परी साधना ओं में जिन नियमों का पालन आपको करना है वह भी मैंने इस पीडीएफ के माध्यम से बता दिया है। अगर आपको यह कथा और साधना पसंद आई है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। चैनल को आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

अशरफी परी साधना इंस्टामोजो अकाउंट buy लिंक यहाँ क्लिक करे 

Exit mobile version