Site icon Dharam Rahasya

एकाक्षी नारियल यक्षिणी की सिद्धि

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य से चैनल पर आपका एक बार फिर से  स्वागत हैं आज मैं आप लोगों की लिए लेकर आया हूं एक अद्भुत यक्षिणी साधना । अक्सर घुमक्कड़ साधु सन्यासी से ही प्राप्त होती है यह विद्या और मुझे जिनके माध्यम से यह साधना प्राप्त हुई है वह उच्च कोटि के साधक है जिन्होंने मुझे यह साधना प्रदान की है ।

किसी भी बुधवार को साधक को चाहिए कि वह एक आँख वाले नारियल को, चावल की ढेर में थाली में नारियल को स्थापित करके उसके ऊपर सिंदूर से त्रिशूल बनाएं । इसके बाद इसे घर के पूजा स्थान में स्थापित कर दे । उसके बाद आप उसके सामने आसन पर बैठकर 51 माला का जाप करें । नीचे दिये मंत्र का जाप करें। जाप करते समय आपका मुंह उतर दिशा की तरफ होना चाहिए और जब आपकी 51 माला पूरा हो जाए उसके बाद आप नारियल को धो कर पूजा स्थान में स्थापित कर दे ।

उस जल को पूरे घर में छिड़क देना चाहिए । इस प्रकार पांच दिनों तक लगातार रोज  करने से घर की बाधाएं नष्ट होती हैं और नकारात्मक शक्तियां हट जाती हैं । सकारात्मक पॉजिटिव एनर्जी आपके चारों तरफ बनी रहती है । इस प्रकार आपको यह प्रक्रिया लगातार 5 दिन तक करनी है ।इसी प्रकार से आपको उस नारियल के गोले के ऊपर सिंदूर से त्रिशूल बनाना है । उसके बाद आपको उसी के सामने बैठकर 51 माला जाप करना है और जाप पूरा करने के बाद आपको नारियल को धोकर वापस पूजा करके स्थापित कर देना है अंत मे उस जल को पूरे घर में छिड़क देना है ।

जब आपका पांच दिनों तक का प्रयोग पूरा हो जाएगा तब आपको स्वप्न में सिद्ध यक्षिणी दर्शन देगी और साधक जो भी उनसे मांगता है वह पूरा कर देती है पर साधक को अपना मन पवित्र रखना चाहिए। कुछ ही दिनों में आपको परिणाम दिखने लगेगा कि आपने जो कुछ भी सिद्ध यक्षिणी से मांगा है वह धीरे धीरे पूरा हो रहा है वह भी आश्चर्यजनक रुप से । अगर साधक के जीवन में उन्नति नहीं हो पा रही है या नौकरी नहीं मिल रही है या फिर अपने अधिकारी से मतभेद है तो इस प्रकार का प्रयोग अनुकूल माना जाता है । वास्तव में राजकीय कार्य करने वाले लोगों के लिए अनुकूल उत्तम प्रयोग है और यह श्रेष्ठ माना गया है मैं आपको इसके मंत्र को बताता हूं इसका मंत्र इस प्रकार से है –

मँत्रः ॐ विचित्र रूपै सिद्धि कुरु कुरु स्वाहा।। 

आप इनकी साधना करके अपने जीवन को सुखमय बना सकते हैं और अपने जीवन में उन्नति की प्राप्ति कर सकते हैं और अगर आपके घर में कोई भी, किसी भी प्रकार की कष्ट समस्या या बाधा है तो आप इसका प्रयोग करके उन सब चीजों से मुक्ति प्राप्त कर सकते हैं । आप इसको करने के बाद देखेंगे कि कैसे आपके जीवन में परिवर्तन होता है और आपके उन्नति के मार्ग खुलते हैं आपको आश्चर्यजनक रुप से लाभ प्राप्त होगा अगर आपको यह साधना पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version