Site icon Dharam Rahasya

एक दिवसीय अगिया बेताल साधना ग्रामीण पद्दति

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूं अगिया बेताल साधना इसकी सिद्धि प्रबल बनाती है । अगिया बेताल अपने साधक की समस्याओं को पूर्ण करता है । साधक के लिए उसकी साधना के समय एक प्रहरी की भाति सुरक्षा करती है और साधना में आने वाले दुष्ट शक्तियों को रोकती है । जो भी बुरी नकारात्मक शक्ति आपको रोकने की कोशिश करती है वह उन सभी को रोकती है ।

आपकी साधना को सफल बनाती है इसकी अनुभूति मायावी होती है यह कुछ भी कर सकता है अगर साधक पर कोई तांत्रिक प्रयोग करता है तो वह उसे भी नष्ट कर देता है । इसकी सिद्धि होने पर अग्नि प्रकट होती है इसलिए पूरा श्मशान भयभीत हो जाता है । भुत प्रेत तांडव करने लगते हैं ।

सावधानी – मैं जो आप लोगों को यह विधि बता रहा हूं अगर आप इसकी साधना करते हैं और आपको इसकी सिद्धि मिलती है या नहीं मिलती या और आप इसमें मारे जाते हैं या पागल हो जाते हैं इसकी मेरी कोई भी जिम्मेदारी नहीं होगी इसके लिए आप स्वयं ही जिम्मेदार होंगे।

मैं आप लोगों को एक दिन वाली विधि बता रहा हूं पर मैं दूसरी विधि के पक्ष में हूं मैं यहां पर केवल आप लोगों को ज्ञान प्रदान करने के उद्देश्य से आया हूं । होली, दीपावली, ग्रहण काल मैं श्मशान में एक त्रिकोण हवन कुंड बनाइए और उसने शराब और मांस की आहुति डालिए आपको यह रात्रि 10:00 बजे से 4:00 बजे तक करना होगा लगातार । इसका मंत्र इस प्रकार से है-

मँत्र : ॐ नमो अगिया बेताल वीर बेतार बैठि सातवे पाताल  लाघ अग्नि की जलती झाल बैठि ब्रहमा के कपाल मछली,  चील,  कागली,  गुगल , हरताल ईन वासता को ले चली ना चले तो माता कालिका की आन स्वाहा।। 
 

सुबह से पहले ही बेताल आपके सामने आ जाएगा तब आप उसे इन चीजों का भोग दीजिए हरताल मछली, कागली, गुगल, चील, याद रखें की शिव और दुर्गा के साधक पर बेताल की शक्ति काम नहीं करती उल्टा प्रयोग करने वाले पर ही पड़ जाती है । इसका प्रयोग विशेष गुप्त बात बताने और भूमि में गड़ा हुआ धन की प्राप्ति के लिए भी किया जाता है । इसकी सिद्धि के बाद आपको इसे अपने अंगूठे, आंख और जीव्हा यानि जीभ पर स्थान देना होता है, बैठने के लिए। जीभ पर बिठाने पर यह अत्यंत ही शक्तिशाली होता है पर साधक को तब सोच समझकर बोलना चाहिए । अगर आपको यह साधना पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version