Site icon Dharam Rahasya

कामेश्वरी यक्षिणी साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूं एक ऐसी साधना साधना जो आपको काम सुख के साथ-साथ ही आपको भौतिक संपन्नता भी प्रदान करेगी। यह एक पौराणिक साधना है और मैं यही आज आप लोग के लिए लेकर आया हूँ ताकि आप लोग भी अपने जीवन में उन्नति कर सके ।

यह एक अत्यंत ही रुपवान सुंदरी होती है जो आपको काम सुख भी प्रदान करेंगी और आपके जीवन में धन उन्नति प्राप्ति के मार्गो को भी खोलेंगी तो चलिए बात करते हैं इनकी साधना विधि, किस प्रकार से साधना में क्या-क्या करना होता है और किस प्रकार से करना होता है चलिए सबसे पहले हम जान लेते हैं कि इनका मंत्र किस प्रकार से हैं –

मँत्र : ॐ ह्रीं आगच्छ कामेश्वरी स्वाहा। 

 आपको इसी मंत्र का जाप करना होगा साधना काल मे । जब तक आप की साधना जारी रहेगी तब तक आप को इस मंत्र का जाप करते रहना होगा । इनकी साधना करने के लिए आपको इस मंत्र को भोजपत्र पर लिखकर भोजपत्र पर अनार की कलम से लिखकर प्राण प्रतिष्ठित करके अपने तकिए के नीचे जहां आप सोते हैं वहां रख लेना चाहिए । रात्रि के समय आपको उसी बिस्तर पर बैठकर उसकी पूजा करनी होगी, उसके मंत्रों का जाप करना होगा । आपको इस बात का विशेष तौर पर ध्यान देना होगा कि आपका बिस्तर पूरी तरह से साफ सुथरा हो । आप चाहें तो उसे रोज धोकर सुखा कर बिछा सकते हैं ।

इसी मंत्र का आपको एक हजार बार लगातार जाप करना होगा और इसी मंत्र का जाप करने के बाद आप अपने उसी बिस्तर पर सो जाएंगे । यह  बहुत ही सुंदर और कामुक होती है और अत्यंत ही पारदर्शी कपड़े पहन कर आपके सामने आती है, ताकि आप के अंदर की काम भावनाओं और बढ़ा सकें एवं आपको साधना से विचलित कर सके पर आपको अपनी साधना पर ध्यान देना होगा ।अगर आपको इनकी सिद्धि प्राप्त हो जाती है और आपको इनके दर्शन मिल जाते हैं । तो यह आपके साथ आकर संभोग करती है और अपने सारे वस्त्र और आभूषण उतारकर सुबह चली जाती है ।

आप उसे बेचकर अत्यंत ही धनवान और अमीर बन सकते हैं यह आपकी पत्नी बन कर ही आपके साथ सिद्ध होती है । अब इसमें सावधानी क्या-क्या रखनी है चलिए जान लेते हैं इसमें कुछ सावधानियों का भी विशेष तौर पर आपको ध्यान रखना होगा । आप द्वारा इस साधना के हो जाने के बाद किसी भी दूसरी स्त्री से शारीरिक संबंध नहीं बना सकते हैं । किसी भी औरत से संभोग नहीं कर सकते अगर आप ऐसा करते हैं तो उसकी मृत्यु हो जाएगी । अथवा उसकी बुरी स्थिति भी हो जाएगी या फिर उसको कोई ऐसी बीमारी लग जाएगी जिसका कोई भी इलाज नहीं हो पाएगा, वह उससे ग्रसित होकर भी मर सकती है ।

इनकी साधना से पहले आप एक महीने तक भगवान शिव और कुबेर जी की पूजा साधना उपासना करें और उनके मंत्रों का जाप करें ताकि वह यक्षिणी को आज्ञा दे सके कि वह आपको धन भी प्रदान करे और आपसे सिद्ध हो जाए । क्योंकि कुबेर देव को यक्ष राज भी कहां जाता है वह सबके राजा होते हैं यक्ष लोक में इसलिए उनकी आज्ञा लेना आवश्यक है । भगवान शिव की भी आज्ञा लेना आपको इसमें अति आवश्यक है ।अगर आप ऐसा नहीं करेंगे तो आपको इसमें सिद्धि मिलने के संभावना कम ही रहती है ।अगर आप इस प्रकार से करेंगे तो आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी । अगर आपको यह जानकारी और साधना पसंद आयी हो तो आपका धन्यवाद।।

Exit mobile version