Site icon Dharam Rahasya

कुल सुंदरी भूतनी साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है आज हम बात करेंगे फिर से एक भूतनी साधना के बारे में चलिए जानते हैं कि यह साधना किस प्रकार से करते हैं और कैसे इसे सिद्ध किया जाता है । यह साधना मैं आप लोगों के लिए भूत डामर तंत्र से लेकर आया हूं यहां पर भगवान शिव भैरव स्वरुप में और माता पार्वती भैरवी स्वरुप में संवाद करते हैं ।

उस समय माता भैरवी,भगवान भैरव से पूछती हैं कि हे प्रभु आप मुझे अपनी सर्व शक्तिशाली भूतनी साधना के बारे में बताएं  इसके बाद भगवान भैरव ने देवी भैरवी को बताया कि मैं अपनी भूतनी शक्तिशाली दासी की श्रृंखला में सर्वप्रथम आती है कुल सुंदरी भूतनी साधना । भगवान भैरव कहते हैं कि नदियों के संगम स्थल पर लालचंदन से  भूमि पर मंडप बनाकर  फूल गंध भोग नैवेध्य से पूजा करके गूगल की धूप देनी चाहिए और इसके मंत्रों का 8000 बार जाप करना चाहिए ऐसा करने पर कूल सुंदरी भूतनी की सिद्धि प्राप्त होती है । तो चलिए जान लेते हैं कि इसका मंत्र किस प्रकार से हैं-

 मंत्र: ॐ फट् फट् हुम ह्री कुलसूंदरी भुतनी हुम फट् स्वाहा।। 


अगर साधना के बाद फिर भी नही आए तो आपको रात्रि में क्रोध मंत्र का एक हजार बार जाप करना चाहिए । इससे उसकी सिद्धि निश्चित रूप से आपको मिलती है और वह आपके सामने प्रत्यक्ष हो जाएगी। जब कुल  संदरी प्रकट हो तब साधक कों जामुन के रस से अरघ देना चाहिए । इससे वह  प्रसन्न होकर साधक की पत्नी बन जाती है ।

वह रात्रि के समय आती है और संभोग करके सुबह के समय जाते समय साधक को आठ तोला सोना और धन प्रदान  करती है और चली जाती है । आपको यह साधना एक महीने तक लगातार करनी होगी तो अगर आप इस प्रकार से करेंगे तो आपको निश्चित तौर पर सिद्धि की प्राप्ति होगी ।अगर आपको यह साधना और जानकारी पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version