Site icon Dharam Rahasya

कैदी इच्छाधारी नागिन और बगलामुखी माता सिद्धि अनुभव

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज बात करेंगे दो अनुभवों की एक इच्छाधारी नागिन और उसकी आजादी से संबंधित है। वहीं दूसरी माता बगलामुखी साधना के सिद्धि अनुभव और उनके pdf की मांग की गई है।

चलिए लेते हैं दोनों अनुभवों को।

कैदी इच्छाधारी नागिन और उसकी आजादी! भेजने वाले हैं बजरंग और उन्होंने जो पत्र भेजा है चलिए उसे पढ़ते हैं।

पत्र – परम पूज्य गुरु जी! साष्टांग नमस्कार पत्र लिखने का उद्देश्य पीनपिटिया नाम की एक इच्छाधारी नागिन को आजाद करवाना है। 4 साल पहले औरंगाबाद महाराष्ट्र जिले की एक पहाड़ी क्षेत्र में तीन मांत्रिक और दो बुजुर्ग गुजर रहे थे। वहां उन्हें एक इच्छाधारी नागिन दिखाई दी तो उन्होंने उसे मंत्र बंधन के द्वारा बांध दिया था और एक शालिग्राम में बंद कर दिया। उन्ही पांच में से एक ने गंदे इल्म के माध्यम से उससे छेड़खानी की थी तो नागिन ने पांच को जबरदस्त झटके दिए थे। डर के मारे उन 5 लोगों ने औरंगाबाद के एक तांत्रिक महिला। मौसी को वह शालिग्राम सौंप दिया था और वह वहां से चले गए थे जिनका आज तक कोई अता पता नहीं है।

उसके बाद हर रात में नागिन, स्त्री रूप में मौसी से मिलने आती रही। उसने मौसी से कहा था कि उसके पास अपार धन संपदा है। एक ही शालिग्राम में वह और धनसंपदा रहना मुश्किल है। धनसंपदा किसी मांत्रिक से आप ले लो या अलग से रख लो।

मौसी ने एक बार!साल की तपस्या किए हुए साधु से उस धन को दूसरे शालिग्राम में जमा कर दिया था। अब एक शालिग्राम में नागिन और दूसरे शालिग्राम में उसका धन है। साथ में उसकी असली केंचुली भी है। वह साधु महाराज उस नागिन को बाहर नहीं निकाल पाए। उन्होंने कहा कि उसे बाहर निकालना उनके बस की बात नहीं है। कुछ दिनों बाद तांत्रिक को यह काम बताया गया था, लेकिन सभी बोले कि वह कर नहीं सकते। एक बाबा ने कोशिश तो किया लेकिन कामयाबी नहीं रही। अब नाराज नागिन मौसी को मिलने नहीं आती।

अपना धर्म रहस्य चैनल देख कर उसमें नागिन देवी देवताओं की वीडियोस को देख कर यकीन हो रहा है कि अब नागिन की आजादी का रास्ता खुल गया है। गुरु जी अब मैं बहुत खुश हूं। यकीनन आप ही उसे आजाद करवा सकते हैं। मेरा आपसे विनम्रता पूर्वक निवेदन है कि इस पुण्य कर्म को जरूर स्वीकार करें। इसी आशा के साथ जवाब के इंतजार में मैं रुकता हूं।

नमस्कार आपका भवदीय जोगदंड एस एम औरंगाबाद, महाराष्ट्र ।

संदेश – सबसे पहली बात मैं घर से कहीं नहीं जाता हूं।

इस वजह से कहीं आकर कार्य करना मेरे लिए संभव नहीं है। लेकिन हां, आपने मुझसे इस की गुजारिश की है तो मेरे माध्यम से पूरे देश के सभी तांत्रिक और मांत्रिक लोग इस विषय को समझ पा रहे हैं तो अगर कोई व्यक्ति जो तंत्र क्षेत्र में निपुण है और इच्छाधारी नागिन को आजाद करा कर साथ में धन को प्राप्त करना चाहता है वह इनकी। सहायता कर सकता है ।

और लाभान्वित हो सकता है तो अब जैसे कि मैंने आपको स्क्रीनशॉट के माध्यम से उनके ईमेल के बारे में जानकारी दे दी है। आप लोग इनसे संपर्क कर सकते हैं। जब तक कि मेरी परिस्थिति ऐसी नहीं होगी कि मैं अपने क्षेत्र को छोड़कर कहीं और नहीं जा सकता, तब तक मैं कहीं इस कार्य में। प्रत्यक्ष रूप से सहायता नहीं दे सकता हूं, लेकिन आप लोग के लिए पूरा मार्ग खुला हुआ है और कोई भी अगर इनकी सहायता करना चाहता है तो इनके।

औरंगाबाद शहर महाराष्ट्र में मोबाइल नंबर पर संपर्क करें अथवा ईमेल के माध्यम से इन से बातचीत कर सकता है तो इस प्रकार से आप उस इच्छाधारी नागिन को आजाद करवा सकते हैं और वह धन भी प्राप्त कर सकते हैं जिससे कि आप इनका और शादी साथ अपना भी भला कर सकते हैं। तथा एक अनुभव और एक गुजारिश ऐसा ही कुछ अगला अनुभव उसे भी ले लेते हैं। चलिए पढ़ते हैं इनके पत्र को।

पत्र – नमस्कार गुरु जी!

मैं आपसे सबसे पहले विनम्रता पूर्वक एक निवेदन करना चाहूंगी कि आप अपने इंस्टामोजो अकाउंट में। माता बगलामुखी की साधना का संपूर्ण विधि पीडीएफ सहित बना दीजिए।

ताकि प्रत्येक व्यक्ति को माता की कृपा मिल सके और कोई भी उनकी पूरी जानकारी को प्राप्त कर सके।

मैं अब अपने! परिवार के एक व्यक्ति जो मेरे मामा लगते हैं उनके अनुभव को बताना चाहती हूं। उन्होंने! कहीं से सिद्ध मंत्र माता बगलामुखी का प्राप्त किया था। उन्होंने उनकी साधना की थी।

वह साधना उन्होंने कुल 1 वर्ष तक की थी। इस दौरान उन्होंने संपूर्ण ब्रह्मचर्य का पालन करते हुए विभिन्न प्रकार के प्रयोग किए थे। उनका एक सबसे बड़ा जो शत्रु था इसके बाद वह!

दर-दर भटकने को। तैयार हो गया था।

कहने का मतलब यह है कि उसकी स्थिति बहुत ही अधिक बुरी हो गई थी। उसने जब माफी मांगी उसके बाद ही उसके हालात फिर से सुधरे थे। तो इतना तो मैं कह सकती हूं कि बगलामुखी माता की कृपा से आपके कोई भी दुश्मन का बुरा हो ही जाता है।

लेकिन सबसे बड़ा दुश्मन आखिर है कौन? मेरे मामा जी का कहना था कि व्यक्ति के कर्म ही उस के सबसे बड़े दुश्मन होते हैं और यही आगे चलकर उसका प्रारब्ध बना देते हैं और उस प्रारब्ध का फल देने का अधिकार ग्रहों को होता है। इसी कारण से आपके ग्रह बिगड़े हुए नजर आते हैं। जब आपके ग्रह बिगड़ जाते हैं तो उन्हें संभालने की शक्ति किसी में भी नहीं होती है। इन ग्रहों को दबाने की शक्ति माता बगलामुखी में है क्योंकि माता बगलामुखी के मंत्र में स्पष्ट रूप से कहा गया है। सर्वदुष्टानाम इसका मतलब होता है। सभी प्रकार के दुष्ट वह कोई भी हो सकते हैं। चाहे आपके स्वयं के गृह ही क्यों ना हो तो वह ग्रहों को भी दबा देती हैं। उन्होंने इस चमत्कार को अपने जीवन में महसूस भी किया। उन्होंने आर्थिक उन्नति की।

और उनके पास करोड़ों की संपत्ति आ चुकी है। उनके सभी दुश्मन नष्ट हो गए, लेकिन मैं यह भी बताना चाहूंगी कि उनको साधना करते हुए तकरीबन 15 साल से ऊपर हो चुके हैं तो जब तक आप में पूर्ण धैर्य न हो और पूर्ण निष्ठा ना हो तो आपको सिद्धि नहीं मिलती है। मैं उनके एक अनुभव को बताना चाहूंगी।

जब 1 वर्ष बाद एक दिन साधना के बाद घर से बाहर निकले थे तभी उन्हें रास्ते में एक स्त्री पीले रंग के वस्त्र पहनी बैठी हुई नजर आई थी। वह हंस रही थी और उसका हंसना रुक नहीं रहा था। यह देखकर मेरे मामा जी ने उसके पास जाना उचित समझा। उससे पूछा, आपकी हंसी बहुत ही सुंदर है।

आप इतना क्यों हंस रही हो? जब उन्होंने इनकी तरफ देखा तो मामा उन्हें देखते ही रह गए एक अतुलनीय! सुंदर स्त्री! जैसी स्त्री शायद ही दुनिया में कहीं हो ही नही सकती थी । वह अपनी सुंदर हंसी में इनसे कहने लगी। मैं बहुत ही अधिक खुश हूं क्योंकि मैं जिसके पास आई थी। उसे देख कर मेरा हृदय खुश हो गया है। लेकिन वह मुझे पहचान नहीं पाया इसलिए बार-बार हंस रही थी। मैंने! अब उसको प्रस्ताव रखा है कि उसे मुझे प्राप्त करना है या धनसंपदा?

तुम बताओ कि उसके लिए क्या उपयुक्त रहेगा? इस पर?

उन्होंने कहा कि भला किसी स्त्री को प्राप्त करने में कौन सा फायदा हो सकता है? मुझे लगता है उस आदमी को धन ही प्राप्त करना चाहिए। क्योंकि धन के माध्यम से वह कुछ भी प्राप्त कर सकता है।

यह देखकर वह औरत एक बार फिर से जोर से हंसी और कहां ठीक है जैसी उसकी इच्छा?

उन्होंने कहा, तुम वापस जब घर जाओगे। तो? तुम्हारे पास सब कुछ हो जाएगा।

लेकिन उसके लिए तुम्हारे परिवार में तुम्हारे दादा जी से तुम्हारी बातचीत होना आवश्यक है। यह सुनकर मेरे मामा को आश्चर्य हुआ और उन्होंने उस स्त्री को पागल समझ कर आगे की ओर अपने कदम बढ़ा दिए। शाम के वक्त जब वह वापस आए तो।

दादा दादी उनसे मिलने आए हुए थे। दादा ने कहा कि उनके पास एक जमीन के कागजात है जो फंसे हुए हैं। अगर तुम वकील से बात करो तो वह काम हो सकता है। मेरे मामा जी के एक अच्छे वकील पहचान के थे। उन्होंने उनका साथ दिया और वह जमीन उन्हें मिल गई। वह जमीन उस दौरान तकरीबन 12 एकड़ थी। वह सारी जमीन!

आज की स्थिति में।

बीच बाजार में आ चुकी है। यानी कि वो करोड़ों की हो चुकी है। इसी कारण से उन्होंने प्लाट बनाकर उसे बेचना शुरू कर दिया है ।

15 साल की साधना की मेहनत! अब रंग ला रही है और वह पैसे से खेल रहे हैं। लेकिन उन्हें एक गम है और वह गंभीर हैं कि उसने? यानी कि उस स्त्री ने अपनी और उस धन की शर्त रखी थी जिसे वह उस दौरान समझ नहीं पाए थे। अगर वह उन्हें मांग लेते तो संसार में और कुछ मांगने को रह ही नहीं जाता, पर उन्होंने धन मांगा सोचा, स्त्री प्राप्ति से अच्छा है, धन प्राप्त किया जाए।

इस प्रकार गुरु जी आप समझ सकते हैं कि उन्हें सब कुछ कैसे मिल गया? माता बगलामुखी ने उन्हें साक्षात दर्शन दिए थे। साथ ही परीक्षा भी ली थी।

मैं बस यह चाहती हूं कि मुझे और बाकी लोगों को माता बगलामुखी की सिद्धि प्राप्त हो। इसके लिए आप पीडीएफ उपलब्ध करवा दें। नमस्कार गुरु जी!

संदेश – यहां पर इन्होंने माता बगलामुखी के पीडीएफ की मांग की है जो मैंने। इनका पत्र मिलते ही संपूर्ण विधान के साथ में अपने इंस्टामोजो अकाउंट में उपलब्ध करवा दिया था 10 महाविद्या में जिसे भी माता बगलामुखी के पास पीडीएफ को डाउनलोड कर इनकी पूजा कर सकता है और मां की कृपा को प्राप्त कर सकता है। लिंक मैंने नीचे डाल दिया है। वहां से क्लिक करके आप इस साधना को buy कर सकते हैं । तो यह दो अनुभव में जहां आप इच्छाधारी नागिन को आजाद करवा कर धन प्राप्त कर सकते हैं। दूसरे अनुभव में आप माता बगलामुखी की कृपा प्राप्त कर सकते हैं। आप सभी का दिन मंगलमय हो धन्यवाद!

माता बगलामुखी की सिद्धि पीडीएफ़ लिंक क्लिक करे

Exit mobile version