Site icon Dharam Rahasya

कैसी भी तंत्र परेशानी नष्ट करे स्वयं सिद्ध उपाय

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज एक महत्वपूर्ण विषय को लेंगे और विषय है तंत्र बाधा। हमारे पास इस तरह के हजारों ईमेल मैसेज आते रहते हैं जिसमें बार-बार यह कहा जाता है कि उस व्यक्ति ने मुझ पर ऐसा कोई तंत्र प्रयोग कर दिया है। मेरे किसी रिश्तेदार ने मुझ पर तंत्र प्रयोग कर दिया है। मेरे कोई काम नहीं बनते, मैं जो भी करने जाता हूं उसमें असफलता देखने को मिलती है। कोई भी नया काम शुरू करता हूं तो उसमें भी हमेशा परेशानी आ जाती हैं। मेरे रिश्तेदार ने मुझे कुछ मिलाकर खिला दिया था।

इस तरह के हजारों ईमेल मुझे रोज आती हैं और उनमें एक ही परेशानी होती है और वह होती है तंत्र बाधा संबंधी परेशानी। तंत्र बाधा एक बहुत ही महत्वपूर्ण एक समस्या हो गई है जो प्रत्येक व्यक्ति इससे आजकल ग्रसित है क्योंकि दोस्तों की भीड़ में दुश्मनों को पहचानना मुश्किल हो जाता है। आप नहीं समझ सकते। कब कौन आपके पीठ पीछे वार कर आपको धोखा देकर चला जाए। दोस्ती और प्यार के नाम पर दगा देने वाले बहुत लोग होते हैं। आपको कोई बात किसी की कितनी बुरी लग सकती है और इसका बदला लेने के लिए वह व्यक्ति किस हद तक पहुंच जाएगा। आप इस बात का अंदाजा नहीं लगा सकते। लोग वशीकरण मारण उच्चाटन मोहन अन्य तामसिक प्रयोगों के द्वारा ऐसी क्रियाओं को अंजाम देते हैं। अपने दुश्मन को हर तरह की हानि पहुंचाने के लिए लोग तंत्र साधना का प्रयोग ज्यादातर करते हैं। कारण यह सरल है। किसी पुलिस या किसी जेल में आप इस कारण से नहीं जा सकते। कोई सरकार? कोई व्यक्ति? अथवा कोई जज आपको इस काम के लिए सजा भी नहीं दे सकता है क्योंकि तंत्र पर लोग विश्वास ही नहीं करते हैं। इस कारण से जब कोई ऐसे तांत्रिक प्रयोगों को करता है या करवा देता है तो फिर परेशानी होने पर। उसे! किसी इस बात के लिए दंडित नहीं किया जा सकता। इसका फायदा उठाकर लोग तांत्रिक प्रयोग दूसरे पर बड़ी ही आसानी से करवा देते हैं। इसके लिए वह स्वयं कुछ तंत्र सीख कर भी प्रयोग करते हैं और कहीं कहीं वह लोग किसी तांत्रिक की मदद लेकर। उस पर प्रयोग करवाते हैं ऐसे प्रयोगों में किसी के अंदरूनी वस्त्र उनका इस्तेमाल करते हैं।

उनके शरीर से जुड़ी हुई कुछ गंध या बाल पसीना इत्यादि का भी इस्तेमाल करके ऐसे प्रयोग किए जाते हैं या फिर किसी चीज में कोई बुरी शक्ति मिलाकर खिला दी जाती है। ऐसी अवस्था में।

अब व्यक्ति परेशानी में घिर जाता है और ऐसी परेशानी लगातार बढ़ती ही चली जाती हैं। व्यक्ति को समझ में नहीं आता। उसके जीवन में अचानक से ऐसा बदलाव क्यों आ रहा है और वह हर तरह से परेशान होता चला जा रहा है। इस तरह के तंत्र प्रयोगों के माध्यम से दूसरे को इस तरह की चोट पहुंचाई जाती है जिसका पता भी किसी व्यक्ति को चल ही नहीं पाता है। इसीलिए इन तरह की समस्याओं से संबंधित बहुत सारे प्रश्न मुझ से लगभग बार-बार पूछे जाते हैं जिसमें किसी व्यक्ति या किसी तांत्रिक के माध्यम से उन पर कोई तंत्र प्रयोग किया गया था। तो क्या ऐसी समस्याओं से निकलने का कोई मार्ग नहीं है? जी हां, आज मैं ऐसी ही एक साधना और सभी प्रकार की तांत्रिक परेशानियों को स्वयं नष्ट कर देने वाला सिद्ध उपाय लेकर उपस्थित हुआ हूं। और इस उपाय से 100% आपके ऊपर अगर किसी ने तंत्र बाधा! या तंत्र का कोई बुरा प्रयोग किया है तो वह नष्ट हो ही जाएगा क्योंकि इसमें महाविद्या साधना छोटा सा प्रयोग किया जाता है। उनके स्त्रोत को पढ़कर एक विशेष विधि द्वारा अपने ऊपर अपने परिवार के ऊपर से तांत्रिक समस्याओं से उत्पन्न कोई भी। बुरी शक्ति को हटा दिया जाता है।

इसलिए यह सरल और! कोई भी व्यक्ति के द्वारा किया जा सकने वाला प्रयोग है। इसमें माता के प्रचंड चंडिका स्वरूप की साधना और उपासना एवं महाविद्या शक्ति प्रयोग के माध्यम से। हम! अपनी रक्षा सभी प्रकार से कर लेते हैं और किसी भी तांत्रिक के कैसे भी भयंकर प्रयोगों को यह वहीं पर स्तंभित कर देता है यानी कि रोक देता है और नष्ट कर देता है। इसलिए प्रत्येक व्यक्ति को यह उपाय अपनाना चाहिए जिसे भी यह लगता है कि उस पर किसी ने तंत्र प्रयोग किया है अथवा करवाया है।

तो इससे संबंधित मैंने पूरी साधना विधि अपने इंस्टामोजो अकाउंट में डाल दी है और वहां से आप इसे खरीद करके इन प्रयोगों को कर सकते हैं। इसके लिए लिंक मैंने अपने इसी वीडियो के डिस्क्रिप्शन बॉक्स में दिया है। वहां से क्लिक करके आप मेरे इंस्टामोजो अकाउंट में जाकर के। अपना ईमेल आईडी नाम और फोन नंबर भरकर उसके बाद इस साधना को खरीद सकते हैं और फिर इस वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। इस प्रयोग के माध्यम से निश्चित रूप से आपके ऊपर किए गए किसी भी तांत्रिक प्रयोग को नष्ट होना ही पड़ता है। क्योंकि माता प्रचंड चंडिका और स्वयं महाविद्या शक्ति। इसमें आपकी रक्षा करते हैं और। सभी प्रकार की तांत्रिक बाधाओं को एक साथ समाप्त कर देती हैं। तो इस वीडियो को अवश्य ही कीजिए रही बात लोगों के मानसिक परेशान होने की तो उसके लिए आपको गुरु मंत्र का जाप अवश्य करना चाहिए और आध्यात्मिक बातों को गुरु के माध्यम से अवश्य ही सुनना चाहिए क्योंकि!

कई बार हम जब जिंदगी में कामयाब नहीं हो पाते हैं तो हर चीज के लिए दो। ऐसी बातों को देने लगते हैं जबकि यह बात सही नहीं होती है। आप अपने कर्मों के माध्यम से जगत में कुछ भी प्राप्त कर सकते हैं और कैसी भी परेशानी से कभी भी निकल सकते हैं। इसीलिए आपको सदैव अपने आपको तैयार रखना है। किसी भी नई चुनौती के लिए क्योंकि जीवन चुनौती का ही नाम है। चुनौतियां लगातार बदल बदल के रूप में आपके पास आती रहेंगी और इनको आप! परेशान होकर नहीं। उसे गले लगा कर स्वीकार कीजिए और उसमें अपने आप को जीत लाकर। अपनी हार को विजय में बदल लीजिए। मैं समझता हूं कि अगर आप लगातार गुरु मंत्र का जाप करते हैं तो आपके अंदर ऐसी आध्यात्मिक शक्ति आने लगती है जिसके माध्यम से आपका जीवन। आध्यात्मिक होने के साथ आत्मिक बल को प्राप्त करता है और इस बल के कारण आप कैसे भी परेशानी को जिंदगी में आराम से सहन कर ले जाते हैं।  यहां पर आज आपके लिए तंत्र बाधा संबंधी सिद्ध उपाय लेकर आया था। यह आपको मेरे इंस्टामोजो अकाउंट में मिल जाएगा और जिसका लिंक मैंने नीचे डिस्क्रिप्शन बॉक्स में दिया है, वहां से आप इसे क्लिक करके मेरे इंस्टामोजो में जाकर खरीद सकते हैं। और तांत्रिक समस्याओं से संबंधित जो भी आपके पास परेशानी आ रही है उसके लिए यह हर प्रकार से हल करने वाला एक प्रयोग है। आप इसे स्वयं भी कीजिए और किसी दूसरे को भी यह प्रयोग अवश्य ही करवाइए ताकि उनकी जिंदगी में अगर कोई तांत्रिक परेशानी है तो वह सदा के लिए हल हो जाए। आप सभी का दिन मंगलमय हो धन्यवाद!

Exit mobile version