Site icon Dharam Rahasya

गुरुजी मुझे और बहन को बचाओ

गुरुजी मुझे और बहन को बचाओ

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज एक ऐसा अनुभव आया है जिसके माध्यम से एक व्यक्ति अपनी परेशानी का हल सभी दर्शकों और मुझसे प्राप्त करना चाहते हैं। उनकी परेशानी उनकी बहन को लेकर के हैं और वह किसी बाधा से बहुत अधिक परेशान है तो चलिए आइए जानते हैं क्या है इनकी परेशानी जो इन्होंने ईमेल पत्र के माध्यम से पूछी है।

नमस्कार गुरु जी, गुरु जी मेरा नाम आकाश है। मैंने आपको पहले भी एक पत्र भेजा था जिसमें मैंने आपसे और धर्म रहस्य के सभी दर्शकों से मदद मांगी थी, जिसका शीर्षक आपने मेरी मदद करो रखा था। गुरु जी मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि मेरा पत्र देखने और पढ़ने के बाद कोई भी मेरी मदद नहीं कर पाया है। गुरुजी मेरा परिवार पूरी तरह बिखर गया है और कृपया करके गुरुजी मेरी मदद कीजिए। मेरी छोटी बहन जो पिछले कई सालों से बीमार है। ऊपरी बाधा से वह ठीक नहीं हो पा रही है। बहुत भक्त लोगों को मैंने दिखाया है पर कोई फायदा नहीं हुआ है। अभी पिछले 5 महीने पहले मैंने अपनी मम्मी को भी खो दिया और अभी 1 महीने पहले मेरी एक बहन भी हमें छोड़ कर चली गई है यानी उसका भी देहांत हो गया। गुरुजी मेरी दो बहने हैं जो बहन मेरी बीमार रहती है। उसने कहा कि मेरे अंदर एक आवाज आती है और वह सच हो जाती है। जैसे कि मेरी मम्मी को लेकर 5 महीने पहले उसके अंदर से एक आवाज आई थी कि मम्मी हम सब को छोड़कर चली जाएंगी और वह सच हो गया। उसी तरह कुछ दिन पहले दूसरी आवाज आई कि मेरी एक बहन हमसे दूर चली जाएगी और वह भी सच हो गया। गुरु जी अब मेरी बहन ने मुझसे कहा है कि अब मैं सब लोगों से दूर हो जाऊंगा कुछ दिनों में।

तब गुरु जी यह जो भी चीज है, हर वक्त मेरी बहन की आंखों के सामने रहती है और बुरे बुरे सपने उसे दिखाती है। अब तो दिन में भी हर वक्त खुली आंखों के सामने ही बुरी बुरी चीजें दिखती है। गुरु जी हम सब लोग बहुत बुरी तरह डरे हुए हैं। कुछ समझ में नहीं आता है कि अब क्या करें। बहुत भक्त लोगों को दिखा चुके हैं पर किसी से भी कुछ नहीं हुआ है। कृपया करके गुरुजी हमारी मदद करें। जो भी धर्म रहस्य के लोग और दर्शक हैं। उन से विनती है कि कृपया हमारी मदद करें, वरना हम सब एक-एक करके मर रहे हैं। मैं अपनी मम्मी और बहन को खो चुका हूं। कृपया हमें बताएं कोई हमारे घर आए और यह सारी समस्या दूर करें। मैं हमेशा आपकी सेवा करूंगा। कृपया हमें बताएं। आकाश गाजियाबाद से मोबाइल नंबर उन्होंने नीचे दिया हुआ है ताकि प्रत्येक व्यक्ति उनकी समस्या के संबंध में उनसे बातचीत भी कर सके।

तो देखे मैं सबसे उत्तम और सरल उपाय पहले से ही कहते आ रहा हूं और वह है गुरु मंत्र की शरण, परिवार के सभी सदस्य अगर गुरु मंत्र की दीक्षा प्राप्त करें और उसके बाद सदैव उसका जाप करते हुए हवन करे तो कैसी भी बुरी शक्ति हो उसे हटना ही होगा। रही बात दूसरों को दिखाने की तो दूसरे व्यक्ति केवल कुछ समय की मदद आप को दे सकते हैं, लेकिन परमानेंट मदद आपकी नहीं हो पाती है क्योंकि कुछ शक्तियों को वहां से निकाल कर फिर जब वह व्यक्ति चला जाएगा तो कुछ समय बाद उनके अनुकूल वातावरण होने पर वह शक्तियां वहां फिर से वापस आ सकती हैं और क्योंकि वह शक्तियां अब काफी शक्तिशाली हो चुकी हैं क्योंकि दो बलि उन्हें मिल चुकी है। इसी कारण से वह पूरे परिवार को अब समाप्त करने की ओर अपना कदम अवश्य ही बढ़ाएंगे। इसलिए अब अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। गुरुमंत्र लेने के बाद आप जब हवन करेंगे तो अपने पर से उतारा करके नींबू काटकर के हवन कुंड में चढ़ा दीजिए और इसके बाद आप देखेंगे कि अगर ऐसा प्रयोग 21 दिन तक किया जाए तो कैसी भी बुरी शक्ति अगर आपके ऊपर है तो वह निश्चित रूप से चली जाएगी। उसे जाना ही पड़ेगा।

हां यह हो सकता है कि आप अपना? यह संकल्प ना ले पाए। अगर व्यक्ति का भाग्य कमजोर होगा तो वह ना तो गुरु दीक्षा प्राप्त कर पाएगा और ना ही उन मंत्र का जाप कर पाएगा। चाहे उसके लिए कोई भी कारण क्यों ना बने? रही बात दूसरे लोगों से सहायता प्राप्त करने की तो निश्चित रूप से आप इसके अधिकारी हैं और मैं स्वयं सभी दर्शकों से कहता हूं। अगर कोई इनकी मदद स्वेच्छा से करना चाहता है तो अवश्य ही इनकी मदद कर सकता है क्योंकि इन्होंने अपना मोबाइल नंबर दिया हुआ है। तो कोई भी व्यक्ति इनकी सहायता अवश्य ही करें, जो भी करना चाहता है। क्योंकि मैं अपना स्थान छोड़कर नहीं जाता हूं, इसलिए इनकी मदद उस रूप में नहीं कर सकता हूं किंतु गुरु मंत्र के माध्यम से इस समस्या का स्थाई हल अवश्य ही हो जाएगा। लेकिन आपको स्वयं पर नियंत्रण रखते हुए इस कार्य को पूरा करना होगा। इसके अलावा बहुत से ऐसे तरीके भी हैं जिनका प्रयोग करके आप ऐसी दुष्ट शक्तियों को हटा सकते हैं। जैसे किसी भी देवता की शरण लेना उनके इष्ट मंत्र का जाप करना और उसकी सहायता से अपने अंदर ऐसी ऊर्जा पैदा करना। इसके माध्यम से उस बुरी शक्ति को आपको छोड़ना पड़ेगा। लेकिन सर्वोत्तम विकल्प गुरु मंत्र ही है और उसको धारण करने के बाद आप स्वयं कवच युक्त हो जाते हो।

तो फिर आप पर कैसी भी बुरी शक्ति कभी भी? बुरा आपका नहीं कर सकती। विशेष तौर से आपको स्वयं सबसे पहले गुरु मंत्र लेकर के उसका जाप शुरू कर देना चाहिए और फिर कोशिश करके अपनी बहन को भी उसे दिलवाना चाहिए। ताकि! उसके ऊपर से बुरी शक्ति का प्रभाव नष्ट हो सके। इससे उसके अंदर कैसी भी नकारात्मक ऊर्जा होगी, वह स्वयं खत्म होने लगेगी। चाहे बलि लेकर वह कितनी ही शक्तिशाली क्यों ना हो चुकी हो। इसके अलावा जो अच्छे किस्म के भक्त हैं और तांत्रिक साधक हैं। वह भी अपनी शक्ति के माध्यम से इनकी प्रत्यक्ष सहायता करके इनकी बहन की मदद कर सकते हैं और इस प्रकार की शक्तियों से इन्हें बचा सकते हैं। वैसे अगर इन पर कोई। टोना टोटका किया गया होता तो वह इतना अधिक शक्तिशाली नहीं हो सकता कि वह पहले! भविष्य दिखा दे और बाद में वही कार्य करके दिखा दे। इसका निश्चित रूप से इन के पूर्व जन्म से संबंध है जब उन्होंने कोई नकारात्मक साधना की होगी और उस साधना से इन्होंने बहुत से बुरे कार्य भी किए होंगे। किसी कारण से अथवा कोई गलती की वजह से इस जन्म में भी उस शक्ति का आवाहन हो चुका है और इसीलिए वह इतने बुरे कार्य कर सकने में सक्षम हो पा रही है। तो जैसा कि आपने ईमेल के माध्यम से। मांग की है। तो मैं आपको अपनी तरफ से यही सलाह दूंगा कि गुरु मंत्र लीजिए। इसके अलावा सभी साधक भाई बहनों से निवेदन करूंगा कि अगर आप में से कोई स्वेच्छा से इनकी मदद करना चाहता है तो अवश्य ही इनकी सहायता कर सकता है तो यह था एक अनुभव और परेशानी जिसका हल यह मांग रहे हैं। अगर आज का वीडियो आपको पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

Exit mobile version