Site icon Dharam Rahasya

गुरु मंत्र का हवन और आत्माओं से छुटकारा

paribhandari6@gmail.com

May 14, 2020, 9:58 AM

गुरु देव को सादर नमस्कार मैं अपने सभी अनुभव धर्म रहस्य को अपनी मर्ज़ी से सांझा कर रही हूं और किसी दूसरे चैनल पर मेरा कोई अनुभव सांझा नही होगा इसकी पूरी ज़िमेदारी मेरी हैं गुरु जी मैने आपसे गुरु मंत्र लिया और अपनी मां को भी गुरु मंत्र दिलवाया ताकि वो 2 आत्माएं मेरी मां पर हावी ना हो ।

दरअसल मेरे पिताजी 1 साल से बहुत अजीब सा बर्ताव कर रहे थे पागलों की तरह बड़बड़ाते, कभी कभी तो रात के 2 या 3 बजे तक भी l हमने सोचा की बहुत ज़्यादा शराब पीने की आदत के कारण नशे में बड़बड़ाते है शुरू में हमने ध्यान ही नही दिया ।

मेरे भाई को पढ़ाने के लिए उसके टीचर घर आए माँ और मैं दोनों ही अंदर कमरे में चले जाते और उस टीचर के जाते ही पिताजी कमरे में आकर माँ को बोले की शर्म नहीं आती तुझे इस उम्र में ये सब कर रही है वो भी जवान लड़के के सामने।

मां को गुस्सा आया और वो भी चिल्ला कर बोली की क्या मतलब है तुम्हारा ? तब पिताजी बोले की तू बाहर आकर उस टीचर को फ्लाइंग किस क्यू कर रही थी और वो भी तुझे देख कर इशारे कर रहा था ।

ये सुनकर मेरी मां ने रोते हुए कहा की इस उम्र में मुझको ये सब सुनना पड़ रहा है एक बार दोनो बाज़ार गए और माँ रोती हुई घर आई और बोली की पूरे मोहल्ले में मुझे मुह दिखाने लायक नहीं छोड़ा इस पागल आदमी ने, पिताजी सीढ़ियों पर ही लोगो के सामने मां को बोले की सुधरेगी नही हर आदमी को देख कर इशारे करती है ।

पूरी सोसाइटी के लोग घरों से बाहर निकल कर सुन रहे थे, ऐसा कई बार होता था एक रात पिताजी माँ का गला पकड़ कर बोले की, मेरे पित्रो ने मुझे बताया की तेरी पत्नी के लक्षण ठीक नहीं माँ रोते हुए बोली की इस तरह रोज़ रोज़ जलील करने से अच्छा है कि तू मुझको मार डाल ।

कभी पिताजी को घर में कोई साया घूमता हुआ नज़र आता तो कभी कुछ और जिस महिला पर काली माता आती थी जब मेरी माँ उसके आगे रोने लगी तो उसने ध्यान करके बताया की जो कुछ भी तुम्हारे पति को दिखाई देता है जैसे कि तेरा टीचर को देख इशारे करना।

ये सब तुम्हारे पति को दिखाया जाता हैं उसकी आंखो पर परदा डाला हुआ है ताकि वो आत्म हत्या कर ले, तब ये आत्माएं तेरे पति को अपने साथ लेकर चली जाए पूरी बात बताते हुए वो बोली की एक साल पहले तुम्हारा पति मांस मदिरा लेकर जिस चौराहे से गुज़रा था वहाँ दो आत्माएं भटक रही थी।

तेरे पति की तरफ आकर्षित होकर उसके पीछे पीछे घर तक आ गई और अब वो तेरे पति के दिमाग पर हावी होकर उसको एैसे नज़ारे दिखा कर उसे आत्म हत्या करने के लिए मजबूर कर रही है । उसने जो उपाय बताये उसके कारण आत्माए पिताजी से दूर हो गई लगा कि सब ठीक हो गया है ।

पिताजी शांत होने लगे थे पर कुछ हफ्तों बाद घर में क्लेश फिर से शुरू हो गया उस महिला ने बताया की मंत्रो की शक्ति खत्म हो गई और ये आत्माए फिर से हावी हो गई हैं ।फिर उस महिला ने कहा की अब मैं तुम्हारी मदद नहीं कर सकती क्युकी अब माँ काली चौकी लगाने का आदेश नही दे रही है ।

एक बार पिताजी ज़मीन पर बैठ कर अकड़ गए और बोले की मैं तुम सब को खा जाऊंगा । हम दो लोग हैं और हम दोनों ही तुम दोनों को लड़ा रहे है रोज़ रोज़ के क्लेश से माँ तनाव में आ गई कई बार माँ ने आत्महत्या करने की कोशिश की तब मैंने वीडियो में आपसे गुरु मंत्र और हवन की शक्ति के बारे में सुना ।

मैंने आपसे गुरु मंत्र लिया और हवन किया स्वप्न में देवी ने कन्या रूप में दर्शन दिए और भैरव जी ने बाल रूप में दर्शन दिए हवन की राख को पूरे घर में उड़ाया और अब पिताजी ठीक है घर में शांति है इसीलिए मैने माँको भी आपसे गुरु मंत्र दिलवाया ताकि मंत्र की ऊर्जा से तनाव और बूरी शक्तियों से देवी मां मेरी मां की रक्षा करें धन्यवाद ।

Exit mobile version