Site icon Dharam Rahasya

चाँदनी परी साधना-सिर्फ एक रात की साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज हम लोग एक प्राचीन और अत्यंत गुप्त हिंदू मुस्लिम पद्धति पर की जाने वाली एक परी की साधना के विषय में जानेंगे। यह एक बहुत ही अधिक! जबरदस्त और जल्दी से सिद्ध होने वाली परी मानी जाती है।यह परी अन्य परियों से अलग है और पूरी तरह चंद्र देव की शक्ति या चांद की शक्ति पर आधारित है। जैसे कि हम जानते हैं। चंद्रमा औषधियों का पोषक वेदों में बताया गया है। यानी इसकी जो किरणें हैं, इनसे शक्तियां प्राप्त कर धरती की औषधियां तृप्त होती है और विभिन्न प्रकार की बीमारियों को नष्ट कर देने में सहायक होती है।इसी चांदनी में एक शक्ति घूमती रहती है जिसे हम चांदनी परी के नाम से जानते हैं। इसका रंग चांद के रंग जैसा श्वेत और चमकीला है इसी कारण दिखने में इसकी बराबरी करने वाली सुंदर परी दूसरी कोई नहीं है। इसकी देह यानी शरीर बहुत अधिक सुंदर है। चंद्रमा के प्रकाश से भरी हुई। यह परी अपनी सुंदरता और सौम्यता के लिए काफी प्रसिद्ध है। लेकिन इसकी साधना केवल गुरु पद्धति में ही लोगों के पास उपलब्ध है। अन्य इसका वर्णन कहीं से भी प्राप्त नहीं होता।

यह साधना आप मेरे इंस्टामोजो अकाउंट से प्राप्त कर सकते हैं।इस साधना के लिए सबसे जरूरी बातें जो है वह केवल। ध्यान! है क्योंकि इस साधना में जो विशेषता है वह किसी और साधना में देखने को नहीं मिलती है।आखिर क्या है इसके अंदर मैं आज इसके विषय में आपसे बात करता हूं? इस परी की शक्ति! सभी प्रकार से कल्याण करने वाली और सात्विक मानी जाती है। लेकिन इसे सिद्ध करने के लिए! आपका ध्यान बिल्कुल भी हटना नहीं चाहिए अगर आपके दिमाग में? इधर उधर की बातें आ रही हैं तो फिर आप इसे सिद्ध नहीं कर पाएंगे। इसका ध्यान रखते हुए केवल एक टक लगातार देखते हुए आपको यह साधना करनी होती है। इसमें? ना तो किसी माला की आवश्यकता है। ना ही! किसी आसन की जरूरत है। ना ही कोई यंत्र लगता है। ना ही कोई तेल या घी का दीपक जलाने की आवश्यकता होती है।यह एक विचित्र प्रकार की साधना है।इस साधना में सारा खेल संयम और अपने सटीक ध्यान का होता है।यह केवल! एक रात में सिद्ध की जा सकती है।

लेकिन ज्यादातर लोग! अपने मन के दौड़ने को संभाल नहीं पाते। और इसी कारण से इसकी सिद्धि आसानी से लोग नहीं कर पाते हैं।इसमें कोई भी खतरा व्यक्ति को नहीं होता है लेकिन? आपको साधना करते देख कर दूसरी शक्तियां आपको भयभीत कर सकती हैं। इसीलिए आप अपनी चारों तरफ! चाकू से रक्षा घेरा अवश्य बना लीजिए।वह किसी भी साधारण! शक्ति का रक्षा घेरा होना चाहिए क्योंकि? केवल साधारण भूत प्रेत। ही आपको परेशान कर सकते हैं और कोई शक्ति आपको परेशान करने नहीं आएगी क्योंकि यह एक सौम्य परी है। इस परी को सिद्ध करने के पीछे। बहुत बड़ी संख्या रहती है। क्योंकि सभी जानते हैं। इस साधना में केवल लाभ ही लाभ है। यह एक अत्यंत ही गोपनीय साधना है और पीर-फकीर और हिंदू साधू इसे सिद्ध करके अपने कार्यों को अंजाम देते थे। इसी कारण से यह एक प्रसिद्ध साधना बन गई। फिर इस साधना का प्रयोग लोग बुरे कामों में करने लगे। इसी को रोकने के लिए। इसे छिपा दिया गया और यह साधना अब प्राप्त नहीं होती है। आप लोगों के लिए यही अत्यंत गुप्त साधना में लेकर उपस्थित हुआ हूं।

इस साधना में आपको 1 दिन पहले से तैयारी करनी शुरू कर देनी है। पिछले 24 घंटे में आपको केवल सफेद चीजों का ही इस्तेमाल करना होगा। जिसमें दूध खीर चावल सफेद रंग की बनी मिठाइयां। इन्हीं का ही भोजन आपको करना है।इस साधना से 24 घंटे पहले से ही केवल यही भोजन आपको लेना है आप इस साधना के दौरान! सफेद रंग के वस्त्र पहनेंगे। और यह जो वस्त्र होंगे यह बिल्कुल साफ स्वच्छ और चमकीले सफेद रंग के होने चाहिए।और किसी रंग का इस्तेमाल नहीं करना है यहां तक कि आपके। बनियानी और नेकर का रंग भी सफेद होना चाहिए। अगर आप नेकर नहीं पहनते हैं तो आप उसकी जगह! केवल पैजामा या धोती पहन सकते हैं। लेकिन पूरे शरीर में सफेद रंग के वस्त्रों के अलावा कोई और रंग का इस्तेमाल भूल से भी नहीं करना है। इसके अलावा! इस साधना के दौरान अपने ध्यान पर सबसे ज्यादा!कंसंट्रेशन करना जरूरी है। क्योंकि इस साधना में जितना बढ़िया ध्यान आप लगाएंगे। परी के आने की संभावना उतनी ही अधिक बढ़ जाएगी। क्योंकि यह केवल एक रात में सिद्ध हो जाती है। इसलिए लगभग सभी लोग इस साधना को अवश्य ही करने की सोचते हैं। बड़ी साधना से सभी लोग भागते हैं। सभी लोग छोटी साधनाएं करना चाहते हैं।

बाद में जब परी आपसे सिद्ध हो जाए तो इसका हवन करने से इसकी शक्तियां आप बढ़ा सकते हैं और इसे ताकतवर बनाते रह सकते हैं। हवन दूध से आपको करना होगा। मंत्र में स्वाहा जोड़कर केवल दूध से आपको हवन सदैव करें।तो इसकी शक्तियां बढ़ती चली जाती है।इस साधना को आपको! किसी भी? पूर्णिमा के दिन करना होता है। यानी जिस दिन पूरा चांद निकलता है।इस साधना में थोड़ी समस्या इस बात से आती है कि आपको यह ध्यान रखना है कि उस दिन आकाश साफ और स्वच्छ होना चाहिए। अगर साधना के दौरान बीच में बादल आ जाते हैं तो फिर आपकी साधना स्वता ही भंग हो जाती है।इसलिए आपके और परी के बीच में कोई दूसरा नहीं आना चाहिए। इस बात को समझते हुए ही केवल साफ-सुथरे दिनों में। इस साधना को करना चाहिए।यह साधना केवल एक रात में सिद्ध हो जाती है। इसीलिए प्रत्येक व्यक्ति इस साधना को कर सकता है।18 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी पुरुष या स्त्री इस साधना को कर सकता है।इस साधना में सबसे महत्वपूर्ण बात ध्यान की ही होती है। सटीक ध्यान लगाने पर घंटे भर में परी आपके सामने आ सकती है। लेकिन? अगर आप सही से ध्यान नहीं लगाते और बार-बार भटकते हैं।अपने मन को नियंत्रित नहीं कर पाते। तो यह जल्दी सिद्ध नहीं होती है।

यह एक अत्यंत ही गोपनीय! चांद की शक्ति है। परी लोक से जैसे ही इसके मंत्रों के माध्यम से कोई व्यक्ति इसको पुकारता है, यह सुनकर दौड़ी चली आती है।जो बहुत अधिक सुंदर है और आपकी प्रेमिका और सेविका बनने को तुरंत तैयार हो जाती है। आपकी प्रेमिका बन कर सबसे पहले यह आपके सपने के माध्यम से आपको आकर मिलती है। फिर आपको साक्षात रूप में।प्राप्त करके आपकी प्रेमिका बन कर सभी प्रकार के सुख प्रदान करती है।जिन व्यक्तियों की शादी हो चुकी है वह व्यक्ति भी इसकी साधना को कर सकते हैं। इसकी साधना। प्रेमिका रूप में ही की जाती है। और किसी अन्य रूप में इसे नहीं साधा जाता है । इसके अलावा इसकी पूर्ण सिद्धि हो जाने पर।चंद्रमा की किरणें जिस भी औषधि पर पडती है यह परी तुरंत बता देती है कि इसका उपयोग इस बीमारी में किया जा सकता है। और? परी का मंत्र पढ़कर अगर वह औषधि किसीबीमार व्यक्ति को दी जाती है तो वह तुरंत ही ठीक हो जाता है और व्यक्ति चमत्कारी हो जाता है।

तो यह थी महक! परी के जैसी ही एक अन्य परी जिसे हम चांद की शक्ति चांदनी परी के नाम से जानते हैं।इसका मंत्र और साधना विधि आपको मेरे इंस्टामोजो अकाउंट से मिल जाएगी जिसका लिंक मैंने। डिस्क्रिप्शन बॉक्स में दे दिया है वहां से क्लिक करके आप इंस्टामोजो में अपना मोबाइल नंबर ईमेल आईडी भर कर के फिर खरीदेंगे तो आप पीडीएफ डाउनलोड फाइल को डाउनलोड करके!इस साधना को खरीद सकते हैं और इसके मंत्रों का उच्चारण करके इसे सिद्ध करने का प्रयास कर सकते हैं।इसकी साधना में कोई समस्या नहीं आने वाली यह एक सरल और शांत परी है।तो यह थी चांदनी परी साधना।अगर आपको यह पसंद आई है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

चाँदनी परी साधना pdf download लिंक यहाँ क्लिक करे 

 

Exit mobile version