Site icon Dharam Rahasya

चुड़ैल साधना मुस्लिम तंत्र

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों की लिए लेकर आया हूं चुड़ैल साधना मुस्लिम तंत्र एक विधि । आपको इसकी साधना कब्रिस्तान में ही करनी होगी यह साधना कब्रिस्तान में ही होती है । तो चलिए ज्यादा समय व्यर्थ ना करते हुए मैं आपको इस की विधि और इसके मंत्र के बारे में बताता हूँ इसका मंत्र इस प्रकार से है –

मंत्र :आजा आजा तुझे बुलाऊं करामाती ऐ चुडेल आकर मेरा काम कर नहीं करे तो सुलेमान पैगंबर के दुहाई हुक्के चले अल्लाह का हाजिर हो हाजिर हो हाजिर हो।।

आपको इसकी साधना के लिए रात्रि 12:00 बजे कब्रिस्तान में जाकर हकीक की माला से नमाज की मुद्रा में बैठकर 1008  इसी मंत्र का जाप करना होगा । ऐसा आप हर रात को करे पर ध्यान रखें कि आपको कोई देख लेना पाए नहीं तो आपकी साधना व्यर्थ हो जाएगी । चुड़ैल साधना बहुत ही गोपनीय तरीके से की जाती है इसका यह नियम होता है कि साधना करते वक्त आपको कोई भी न देखने पाए नहीं तो आपको सिद्धि नहीं मिलेगी ।

जब चुड़ैल साधना मुस्लिम तंत्र से प्रकट हो जाए तब आप उससे 3 वचन ले लें और उससे उसकी कोई निशानी भी मांग ले चाहे तो आप उसकी चोटी मांग सकते हैं । उसको किसी भी सुरक्षित स्थान पर रख दे और जब आपको उसे बुलाना हो तब आप चोटी को निकाल कर सात बार मंत्र पढ़े तो वह हाजिर हो जाएगी और आप जो कहोगे वह करेगी पर उसके किसी भी बहकावे में मत आइएगा ।

यह साधना आपको 11 दिन तक लगातार करनी होगी और आप इस बात का विशेष तौर पर ध्यान रखें कि आप इस शक्ति से कभी भी किसी का कोई भी गलत काम नहीं करेंगे । कभी भी किसी का बुरा नहीं करेंगे नहीं तो आपका भी बुरा होगा और आपकी से सिद्धि भी नष्ट हो जाएगी । अगर आपको यह साधना पसंद आई है तो धन्यवाद।।

Exit mobile version