Site icon Dharam Rahasya

तांत्रिका पिशाचिनी और स्वप्न तंत्र अनुभव

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य पर आपका एक बार फिर से स्वागत है।एक साधक है उनके जीवन में विचित्र स्वप्न तंत्र घटित हो रहे हैं। वह पहले भी अपने पत्र भेज चुके हैं और यहां पर वह तांत्रिका पिशाचिनी और स्वप्न तंत्र के बारे में जो उनके जीवन में क्या घटित हो रहा है। उसके संबंध में बताना चाहते हैं। चलिये पढ़ते हैं इनके पत्र को।

प्रणाम महोदय, धर्म रहस्य के सभी लोगों को नमस्कार आज मैं आप सभी को अपना व्यक्तिगत अनुभव बताने जा रहा हूं। जिस भयंकर तंत्र का सामना मुझे रोज करना पड़ता है। जैसा कि मैंने पिछले भाग में स्वप्न तंत्र युद्ध में बताया था कि किस प्रकार मैं और मेरा पूरा परिवार एक बुजुर्ग तांत्रिका के काले जादू से पीड़ित है। किस प्रकार एक अकेली बुजुर्ग महिला ने जो कि घर की मुखिया है, पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया है।

मेरा परिवार बहुत बड़ा और एक संपन्न परिवार था। जिसकी बर्बादी का कारण उन्हीं तांत्रिका का गुप्त तंत्र हुआ है। इन्हीं सब की वजह से परेशान होकर मेरे पापा ने अपने परिचित मौलवी को घर पर बुलाया था। वह हमारे घर पर आए और हम से सारी बात उन्होंने उर्दू में कुछ यंत्र बनाकर ताबीज बनाने को कही थी। हालांकि मैं एक ब्राह्मण परिवार से हूं और अपने गुरु से दीक्षित हो चुका हूं और उसमे गुरु देवी ईष्ट में ही भरोसा करता हूं।

फिर भी! जब आए! जानकार व्यक्ति ने मम्मी को बताया था कि? हमेशा इस तरह का तंत्र बुरे सपने के माध्यम से आता है। नींद में ही किसी स्वप्न या प्रबल तंत्र का डर और झटका लगता है। उन्होने मुझसे पूछा था कि क्या तुम्हें सपने में सांप दिखाई देता है? यानी कि मौलवी जी ने इस प्रकार से पूछा, तब मैंने कहा था हां, क्योंकि मुझे लगभग रोज ही साँप दिखाई देते हैं और वह सपने अति भयानक होते हैं।

उन्होंने मुझे बताया कि हमारे इस्लाम में इस सपने को देखने का अर्थ होता है कि शत्रु तुम पर हावी हो चुका है। उन्होंने हाथों में सुलेमानी हकीक की माला पहनी हुई थी। जो सालों पुराने तंत्र को काटने की क्षमता रखती थी। उन्होंने मुझसे बातें और की इन्हीं सब बारे में और ताबीज लेकर चले गए। पर इन सब चीजों से कुछ भी असर नहीं हुआ था, बल्कि सारी चीजें और ज्यादा बढ़ गई और पहले से भी ज्यादा उग्र हो गई।

उस तांत्रिका को सब पता चल जाता था हमेशा जब भी हम कुछ समाधान करवाने की सोचते तो वह क्रोधित होकर हम पर वार करती थी। सालों पहले मम्मी और मामा एक मुस्लिम तांत्रिक के पास भी गए थे। जिसे जिन्नात की सिद्धि थी उसने थाली में देखकर ही उस तांत्रिका का चेहरा पढ़ लिया था और हमें सारी बातें बता दी थी। पर उसका सामना नहीं कर पाया था क्योंकि वह बुजुर्ग महिला जिसकी मैं बात कर रहा हूं। उसकी उम्र लगभग 85 वर्ष है।

यह बचपन से ही तंत्र विद्या में अत्यधिक पारंगत है। इतना ही नहीं मेरे परिवार के कई सदस्यों की। बर्बादी के कारण यही है। इसने करोड़ों की हमारी संपत्ति बर्बाद कर दी है। हमारे घर के तंत्र से पीड़ित मारे गए लोगों को स्वप्न में वही तंत्रिका। यानी हमारे घर की सदस्य जो है, वही दिखती थी पर केवल कुछ लोग ही जानते हैं उसकी सच्चाई को । मुझे स्वप्न में प्रायः खून, लाल रंग दिखाई देता है जिससे खतरे और परेशानी का संकेत मुझे प्राप्त हो जाता है।

पिशाचिनी का दिखना आम है कभी मल, मूत्र, गंदगी, साँप , हमलावर, कुत्ते, कव्वे, भैंस, इत्यादि और वह औरत हमें सपने में आकर कुछ लाल रंग का रस पिलाने की कोशिश करती है। न जाने क्यों मैं हमेशा पी जाता था और इन्हीं सब का अंजाम मुझे अपनी असल जिंदगी में भुगतना पड़ता था। बीमारी विक्षिप्त मन चिड़चिड़ापन काम धंधे में समस्या आता था। जब मैंने इन सब चीजों का गहन अध्ययन किया तो मैंने जाना कि सपने के संकेतों के माध्यम से यह मुझ पर जो भी तंत्र क्रियाएं की जाती हैं, वह अपने चरम पर थी।

काली विद्याओं का असर मुझ पर हावी हो चुका था। और अंतिम मुकाम पर पहुंचते जा रहा था क्योंकि वह जानती थी कि मैं भी एक साधक हूं। इसलिए वह मुझ पर सबसे ज्यादा तांत्रिक प्रयोगों को करती थी। मैं रोज ब्रह्म मुहूर्त में उठता हूं और पूजा पाठ करता हूं। करीब 100 मिनट रोज पूजा करके अपने समय कार्य पर जाता हूं। मैंने साधना की है और बहुत सारी सफल रही कुछ असफल रही। क्योंकि इस घर की हवाओं में बुरी शक्तियों का वास है और वह सब शक्तियां तांत्रिका के इशारे पर ही चलती हैं।

मैंने महाविद्या साधना से दीक्षित होने के बावजूद भी कई सारी साधनाएं की है। पिछले विडियो में मैंने आपको बताया था कि सपने तंत्र में किसी व्यक्ति ने मुझसे पूछा था कि, अगर आपने महाविद्या साधना की है तो फिर आपके ऊपर तंत्र प्रयोग कैसे हो सकता है। मैं उन्हें और बाकी सब को बताना चाहता हूं। अगर आप साधनाएं करते हैं तो आसानी से शक्तियों के जानकार तांत्रिक जो लोग होते हैं, वह जान जाते हैं। अगर आपके घर की वह सदस्य हो तो फिर बात ही क्या ।

जब भी मैं महाविद्या साधना या कवच सिद्धि के लिए प्रयत्न करना था तब निश्चित रूप से वह क्रोधित हो जाती थी। तरह-तरह की डरावनी शक्तियां स्वप्न में आकर मुझे रोकने की कोशिश करती थी और डराने की कोशिश करती। कभी कभार इस बारे में सफल भी हो जाती। तब से मैंने दैनिक साधना शुरू कर दिया। तब से इन शक्तियों का सामना करने लायक बन गया हूं। स्वप्न में छिपकली को देखना बहुत अशुभ माना जाता है क्योंकि इसे चुड़ैल का रूप माना जाता है। विश्व के कई देशों में मान्यता के अनुसार। भी इसे चुड़ैल माना जाता है। एक थी डायन मूवी में भी इसे चुड़ैल के साथ ही जोड़कर देखा गया था।

अगर आपने सपने में छिपकली को मार दिया। इसका मतलब बुरी शक्ति जो भी भेजी गई है उसके तंत्र को आप ने रोक लिया है और उस पर विजय प्राप्त की है। जब से मैंने अपने दैनिक साधना पर ध्यान दिया है। मुझे सारे सपने कम दिखते हैं और आप देखते भी हैं तो मैं उन पर आसानी से काबू पा लेता हूं सब में ही। गुरु जी गुरु मंत्र द्वारा उच्चारण कर में सपने से बाहर आ जाता पर। किसी ने अगर कोई प्रबल तंत्र का प्रयोग किया है। या कोई बुरी शक्ति आप पर छोड़ी गई है जैसे कि पिशाचिनी या प्रेत विद्या वगैरह। तो उसके पक्ष में शायद ही साथ दे मुझे याद है जब मैं रोज सुबह 4:00 बजे उठता और पूजा करता गुरुवार उपवास और धीरे-धीरे इनसे जुड़ी साधना को करता और सोचता।

मेरे शरीर के अंदर एक अलग ही ऊर्जा तैयार हो जाती थी। मैं तैयारी में लग जाता जब रात को तंत्रिका अपने कमरे में सोने जाती तब ही उसकी शक्तियां हमेशा अपना काम करती थी और मुझ पर भी स्वप्न के माध्यम से ही वार करती थी। अगर मैं पूर्ण शुद्धता के साथ और पूर्णता ब्रह्मचारी का पालन करता हूं तो मैं अपने सपनों में ही कई बार प्रेतों को अपने से दूर कर दिया। गुरु मंत्र का प्रयोग कर। उनको हटा देता हूं। इसकी वजह से कई बार सपने में मुझे झटके भी लगते हैं और मैं थोड़ी पीड़ा भी ग्रहण कर लेता हूं।

अगर प्रेत शक्तिशाली होता है तब अगर मैं कवच पढ़कर, गुरु मंत्र के साथ, चालीसा भी पढ़ कर सोता हूं तो सपने में मेरा पलड़ा हमेशा भारी रहता है। मनुष्यों मे यह बातें निर्भर करती हैं कि वह क्या कर सकता है अथवा क्या नहीं कर सकता है? इसलिए अपनी अपनी सामर्थ्य के अनुसार ही व्यक्ति में इस तरह से लड़ने की शक्तियां पैदा होती हैं। एक बार जब मैं साधना के विचार से। गहरी निद्रा में था। तब मुझे एक अति सुंदर और मनमोहक लड़की सामने आती दिखाई दी।

उस सुंदर लड़की का स्वप्न में मुझे मात्र दिखाई देना ही मुझे पूर्ण रूप से सम्मोहित कर गया। हालांकि वह सिर्फ एक छलावा ही था। जब डरावनी शक्तियां मंत्र के सामने आने से घबराती है तो इस तरह की कोशिशें करती हैं। एक सुंदर लड़की के रूप में एक पिशाचिनी अपना काम करने आई थी। वह नीले रंग के वस्त्र पहन कर मुस्कुरा रही थी। निसंदेह उसका सौंदर्य अद्भुत था न जाने क्यों मैं अपने आप उसकी ओर खींचता चला गया और उसके प्रेम में फंस गया और उससे प्रेम संबंध बना डाला।

मेरी आंखें बंद हो गई। वह मेरी सारी उर्जा धीरे-धीरे करके खींच रही थी। मैं स्वप्न में आनंद का अनुभव कर रहा था जिसका परिणाम मुझे आंखें खुलने के बाद। किसी ना किसी परेशानी, बीमारी, बुखार, लड़ाई झगड़ा, कमजोरी के रूप में देखने को मिलता। पर क्या करूं? कोई भी व्यक्ति सपने में पुरानी चीजों को देखकर खतरा महसूस कर सकता है और अपना बचाव भी पर, एक स्वप्न सुंदरी से बचाव के बारे में कुछ नहीं सोचा जा सकता। जिनको यक्षिणी साधना पूर्ण नहीं होती शायद ऐसा ही अनुभव उनको भी होते होंगे। इसी तरह सपने में मिलने के लिए वह व्यक्ति उन शक्तियों से आतुर रहता होगा। लेकिन वास्तव में उनका सच कुछ और ही होता है। अंत में मैं लोगों से यही कहना चाहूंगा कि यह सब मेरा विचार है और अनुभव है। इसे मानना ना मानना यह आप पर निर्भर करता है।

इसके अलावा आपने अनुरागिनी यक्षिणी का अनुभव जो बताया था, बहुत ही अच्छा था। काश आपने उसे अपनी भाषा शब्दों में भी कहा होता, सूरज प्रताप जी आप एक उच्च कोटी के साधक है आपको प्रणाम धन्यवाद।

इनका यहां पर अनुभव समाप्त होता है। इन्होंने अपने जीवन में घटित हो रही बातों को बताया है असल में। एक ऐसी तांत्रिका स्त्री हैं जो 85 वर्ष की उम्र की हैं और बहुत ही अधिक शक्तिशाली हैं वह तंत्र प्रयोग, इनके पूरे परिवार पर करती रहती हैं। यह उसी से बचने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी साधना और गुरु मंत्र के माध्यम से उन्होंने काफी हद तक उस पर विजय भी प्राप्त की है। इसीलिए उन्होंने इस तरह के अनुभवों को बताया है कि क्या-क्या अनुभव होते हैं,जब आप पर तंत्र का प्रयोग किया जाता है । अगर आज का पोस्ट आपको पसंद आया है तो शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

Exit mobile version