Site icon Dharam Rahasya

पोस्टमार्टम वाली खुबसूरत चुड़ैल की सच्ची घटना भाग 5 अंतिम भाग

पोस्टमार्टम वाली खुबसूरत चुड़ैल की सच्ची घटना भाग 5 अंतिम भाग

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल में आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है। पोस्टमार्टम वाली खूबसूरत चुड़ैल की सच्ची घटना यह पांचवा भाग है। जैसे कि मुस्लिम व्यापारी की बेटी ने उस वक्त अचानक से। इस प्रकार से उन पुलिस वालों को और मेरे दादाजी को वह दृश्य दिखाया था। इसके कारण से अब यह बात अजीब ही थी। लेकिन सत्य कैसा भी हो वह स्पष्ट रूप से सबके सामने आ ही जाता है। तांत्रिक गुस्से से चिल्लाने लगा। शायद उसे पता चल चुका था कि कोई?

लड़की है जो उसके बारे में उसे बता रही है। उसने कहा। अभी रुक जा! अन्यथा मैं तुझे अभी के अभी मार दूंगा।

लेकिन वह!

मुस्लिम व्यापारी की लड़की बिल्कुल भी नहीं रुकती और यह सब बातें अच्छी प्रकार से वहां उपस्थित सारे अंग्रेज। पुलिस! के सैनिक पोस्टमार्टम अधिकारी और मेरे दादाजी देख रहे थे।

जगह भी लगभग पता चल चुकी थी वह।

एक श्मशान भूमि के बिल्कुल नजदीक स्थित गोपनीय जगह थी जहां से वह तांत्रिक यह सारे कार्य करता था।

तब? उसने वहीं से कुछ विशेष प्रकार के तंत्र का प्रयोग किया और यह मुस्लिम व्यापारी की लड़की अचानक से नीचे गिर जाती है और बेहोश हो जाती है इस बात को। समझना उस वक्त किसी के लिए भी। सरल नहीं था। आखिर यह सब क्या हो रहा है? लेकिन तब पोस्टमार्टम अधिकारी और मेरे दादाजी आपस में बातचीत करते हैं। मेरे दादा जी का कहना था कि इस लड़की के शरीर को।

उसी माता काली के मंदिर में जाकर रख दो। इससे यह होगा कि यह उसके चंगुल में दोबारा नहीं आएगी और हमारे पास पूरा मौका होगा।

उस लड़की तक पहुंचने का साथ ही इस तांत्रिक तक भी हम पहुंच जाएंगे क्योंकि मुस्लिम व्यापारी की लड़की ने स्पष्ट रूप से उन्हें यह चीज दिखा दी थी कि कहां पर यह तांत्रिक इस तरह के तंत्र का प्रयोग कर रहा है।

इसलिए अब इस विषय पर चर्चा की गई। तुरंत ही यह खबर। पुलिस हेड क्वार्टर को भेज दी गई कि पास की ही शमशान भूमि को चारों तरफ से घेर लिया जाए और किसी का भी प्रवेश और वहां से बाहर निकलना बंद कर दिया जाए ताकि कोई भी वहां से बाहर ना निकल पाए। यह करना और भी ज्यादा आवश्यक था क्योंकि ऐसे में कोई भी व्यक्ति वहां से बाहर निकल सकता था। पर अगर वह तांत्रिक वहां से बाहर एक बार निकल जाता तो फिर इनके हाथ में कभी नहीं आ पाता क्योंकि वह वैसे भी सिद्धि के स्तर में बहुत ही उच्च श्रेणी का था। तब अंग्रेजों ने उस जगह को पूरी तरह से जाकर घेर लिया।

और कुछ ही देर बाद अंग्रेजी पोस्टमार्टम अधिकारी और मेरे दादाजी! अपने सैनिकों को लेकर भी वहां पर पहुंच गए। तब मेरे दादाजी ने कहा, चलिए इस श्मशान भूमि में उस स्थान पर चलते हैं और छुपते हुए उस स्थान तक वह लोग पहुंच गए तो छुपकर जब देखा तो वह तांत्रिक अभी भी उस नए शरीर वाली लड़की के साथ एक तांत्रिक प्रयोग कर रहा था। उसमें उसने कुछ काले रंग के बीज अपने पास रखें उसकी। योनि के हिस्से को खोल कर उसके अंदर फिर से उसने अभिमंत्रित करके बीजों को डालना शुरू कर दिया। उसे अच्छी तरह पता था कि इस लड़की की उम्र आखिर क्या है। शायद उस लड़की की उम्र 17 वर्ष थी। इसलिए उसने 17 ही बीज लिए थे और उन बीजों को उसके अंदर डाल दिया इसके बाद फिर!

सुई से उसने उसके योनि भाग को सिलना शुरू कर दिया। इस प्रकार से कर लेने के बाद अचानक से उसने आखिरी मंत्र पढ़ा था।

अभी तक पोस्टमार्टम अधिकारी ने कोई आदेश नहीं दिया था। लेकिन सामने स्पष्ट रूप से देखने में आया कि वह लड़की का शरीर एकदम से खड़ा हो गया। वह लड़की खड़ी होकर हंसने लगी और कहने लगी। तू यहां पर पूजा में लगा हुआ है देखो उधर चारों तरफ से तुझे पुलिस वालों ने घेर लिया है। इसलिए तुझे अब तुरंत ही यहां से निकल जाना चाहिए। अन्यथा मैं भी मदद नहीं कर पाऊंगी। क्योंकि अमावस आने तक मेरी शक्तियां जागृत नहीं होंगी। मैं सिर्फ तुझसे बात ही कर सकती हूं, इसीलिए बता रही हूं। यह सुनते ही तांत्रिक एकदम से घबरा गया। यानी कि उसे पता चल चुका था। कि उसे चारों तरफ से पुलिस वालों ने घेर लिया है।

तब उसने कहा, मेरे लिए आखिरी रास्ता क्या है यह बता? तब उसने कहा। ऐसा कर किसी भी तरह। तू अपना?

रक्त यहां पर बहा दे और मुझे दे दे तो मैं तेरे लिए यही से एक रास्ता बना दूंगी। लेकिन जल्दी कर कहीं इसमें तुझसे देर हो गई तो फिर मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी।

उस चुडैल बनी लड़की के इस प्रकार कहने पर उसने तुरंत ही पास रखी हुई एक तलवार। की तरफ जाना शुरू कर दिया। इधर पोस्टमार्टम अधिकारी ने तुरंत ही अपनी सैनिकों को हमला करने के लिए कहा।

और उससे पहले कि वह तांत्रिक अपने शरीर से काट कर बाहर निकाल पाता। तभी पुलिस ने जाकर उसे पकड़ लिया।

वह लड़की भी जोर जोर से हंसने लगी।

उसे भी पकड़ लिया गया तब वह कहने लगी कि मुझे पकड़ने से कोई फायदा नहीं। क्योंकि मैं तो पहले से ही जीवित नहीं हूं।

मुझे भोग चाहिए अगर तुम में से कोई।

संतुष्ट कर दे तो मैं उसके साथ ही रहूंगी।

और?

तक पोस्टमार्टम अधिकारी ने कहा कि इसे लेकर मेरे घर तक चलो और इस तांत्रिक को पकड़ लो। तांत्रिक को पकड़ के पुलिस हेडक्वार्टर में लाया गया। तब वहां पर तांत्रिक की बहुत पिटाई की गई। तब उसने बताया कि वह!

उस व्यक्ति को जानता है जो एक।

पिशाचिनी को सिद्ध करने के बाद में।

उसे नियंत्रित नहीं कर पाया और उसके अंदर तीव्र कामवासना जाग गई।

इसी कारण से वह! अपनी काम इच्छा की पूर्ति के लिए।

हर एक कन्या के पीछे जाने लगा। उसका उपयोग करने के बाद उसका वह! शरीर!

नष्ट कर देना चाहता था। उसकी हत्या करके इसीलिए वह हर लड़की को जान से मार देता था।

इधर मैं!

चुड़ैलों की एक फौज खड़ी करना चाहता था। क्योंकि मुझे उसके लिए। लड़कियों की बलि देनी पड़ती। लेकिन अगर! कामवासना से भरी हुई कोई। लाश मिल जाए। तुम मुझे कुछ भी नहीं करना पड़ता।

तब मैंने अपनी तांत्रिक साधना से पता किया। तो मुझे पता चला। कि कोई?

एक इंसान है जो ऐसा कर रहा है तो बस मुझे चाहिए था कि उसकी छोड़ी गई लाश को अपने पास लेकर आना और फिर उसे सिद्ध करना बड़ा ही सरल था। मैंने बहुत सारी चुड़ैलों को सिद्ध कर रखा है।

वह सारी जंगल में घूम रही हैं। बस उन्हें मुझे भोजन और कामवासना सुख देना पड़ता है। वह भी मैं कर देता। लेकिन अमावस की रात्रि में ही मैं इस कार्य को अंजाम देता था तब तक वह स्वतंत्र रहती थी। अगर मैं ऐसा करते हुए? 11 लड़कियों की बलि दे देता। तब मुझे महा शक्ति प्राप्त होती और चुड़ैल रानी की शक्ति मुझे मिल जाती। तब वह मेरे साथ ही रहती।

पर इससे पहले कि मैं यह सब करता।

उस मुस्लिम लड़की ने सारा गड़बड़ कर दिया।

मैंने उसकी योनि के अंदर! वह बीज डाले थे। ताकि वह मेरे नियंत्रण में रहे लेकिन पता नहीं किसने उसके बीज बाहर निकाल दिए?

शायद मुझे लगता है वह पोस्टमार्टम अधिकारी ही था। मैंने उसे तंत्र से अपने पास बुलाया, लेकिन तंत्र आधा अधूरा काम कर रहा था। पूरी तरह नहीं।

इसी कारण से। उस आत्मा ने मेरे साथ धोखा कर दिया और मेरे विषय में तुम लोगों को जानकारी दे दी।

अब मेरे पास कोई रास्ता नहीं है।

वैसे भी तुम लोग मुझे।

बहुत ज्यादा कष्ट दोगे, पता नहीं मेरे साथ क्या किया जाएगा इसलिए मेरा मरना ही अच्छा है। लेकिन? मैं भी तुम्हें? तंत्र की बात और रहस्य।

छोड़कर जाता हूं।

अगर तुम में से किसी ने भी किसी भी पुरुष को इसके विषय में बताया। तो उसे?

भयानक यौन रोग ग्रसित कर लेगा।

इस रोग के कारण वह धीरे-धीरे मरेगा।

इस बात को कहने के बाद उसने अपने हाथ में रखे हुए। विशेष प्रकार के एक यंत्र को अपने मुंह में डाल लिया और थोड़ी ही देर में उसकी मृत्यु हो गई।

पुलिस ने।

कुछ ही दिनों में उस व्यक्ति को भी इनकाउंटर में मार दिया जो लड़कियों का अपहरण करता था और उनके साथ बलात्कार करता था।

इधर! जंगल में ही नंगे।

उसी पुलिस अधिकारी और उस सैनिक को बेहोश पड़े हुए पाया गया। उन्होंने बताया कि उनके साथ क्या हुआ था? उसमें एक चुड़ैल ने उनके साथ।

शारीरिक रूप से संबंध बनाए थे जिसके कारण से वह वहीं बेहोश हो गए थे।

तब से वह इसी प्रकार पड़े हुए थे।

इस बात की रिपोर्ट! ऊपर तक नहीं की गई सिर्फ इसे उस बलात्कार वाली व्यक्ति की इनकाउंटर के साथ दबा दिया गया कि तंत्र से संबंधित ऐसा भी कुछ घटित हुआ था क्योंकि सभी को उस तांत्रिक के श्राप का डर था।

तब मेरे दादाजी ने इस बात को केवल उनकी पत्नी को बताया क्योंकि श्राप हिसाब से पुरुषों को नहीं बताया जा सकता।

और? मेरी दादी ने मेरी मां को। मेरी मां ने मेरी पत्नी को बताया। जिसके माध्यम से मुझ तक यह बात पता चली है। यह बात आज मैं आप लोगों को बता रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि अब श्राप काम कर रहा है क्योंकि इसको बहुत समय बीत चुका है।

तो गुरु जी यह एक सत्य घटना थी जो कि बिल्कुल छिपा दी गई थी।

जो जो बातें मुझे पता चली, वह सारी मैंने आपको बताई है।

आपका इस विषय में। क्या ख्याल है क्या यह सत्य है? अथवा नहीं।

आप सभी का? बहुत धन्यवाद मेरी इस कथा को सुनने के लिए और गुरु जी आपका विशेष रूप से आभार!

जय माता की।

सन्देश- तो देखिए जहां पर इन्होंने यह घटना जो बताई है, निश्चित रूप से यह सत्य है क्योंकि उस समय में इसी प्रकार की विभिन्न तांत्रिक क्रियाएं होती थी। और? तांत्रिक ने जो खेल खेला उसमें आखिरकार वो खुद ही फस गया क्योंकि उसका उद्देश्य पवित्र नहीं था। तांत्रिक कार्य का उद्देश्य पवित्र होना चाहिए तभी वह सफलता भी मिलती है और सिद्धि भी टिकी रहती है।

ऐसी चीजों को समाज में प्रदर्शित करना भी खतरनाक होता है। इस प्रकार की सिद्धियां बहुत खतरनाक होती हैं और गलती होने पर ठीक वैसा ही होता है जैसे कि उस व्यक्ति के साथ हुआ जो कि कामवासना में पागल था और उसने बहुत सारी लड़कियों के साथ गलत कार्य किया और यह तांत्रिक भी चुड़ैल सिद्धि के माध्यम से बहुत शक्तिशाली होना चाहता था, लेकिन उसी की ही एक चुड़ैल ने उसे धोखा दे दिया।

अगर यह जानकारी और कहानी आपको पसंद आई है तो लाइक करें। शेयर करें सब्सक्राइब करें आपका दिन मंगलमय हो जय मां पराशक्ति।

Exit mobile version