Site icon Dharam Rahasya

प्राचीन कामाग्नि अप्सरा साधना

प्राचीन कामाग्नि अप्सरा साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है। आज हम जो प्राचीन गोपनीय साधना लेने जा रहे हैं, इस साधना को हम कामाग्नि अप्सरा की साधना कहते हैं। इस साधना का पीडीएफ मैंने इंस्टामोजो पर उपलब्ध करवा दिया है। वहां से आप इसे खरीद कर इस तांत्रिक पद्धति के द्वारा इसे कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं इस साधना के विषय में और साथ ही साथ इस गोपनीय कामाग्नि अप्सरा की जानकारी। तो जैसे कि हम लोग जानते हैं कि सनातन धर्म की परंपरा में पुरुषार्थ जिसे हम धर्म, अर्थ, काम और मोक्ष के रूप में जानते हैं इसमें सबसे ज्यादा काम को जीवन के सुखों को भोगने में। सबसे ज्यादा प्रबल माना जाता है और अगर इस संसार में काम नहीं होता तो शायद यह संसार ही नीरस हो जाता इसीलिए ब्रह्मा जी के। मन से उत्पन्न होने वाले उनके पुत्र! जिन्हें हम कामदेव कहते हैं। जो काम के देवता भी हैं, वह प्रकट होते हैं और संसार में कामवासना। काम के प्रति लोगों में आकर्षण भरने के लिए स्त्री पुरुष के मन में प्रेम की भावना को जगाने के लिए इनका अवतार होता है यह हिंदू में। भगवान कृष्ण के पुत्र प्रद्युम्न के रूप में भी प्रकट हुए थे। वैसे तो कामदेव जिस पर भी अपना काम का बाण चला देते हैं। उस व्यक्ति की मन स्थिति कामातुर हो जाती है।

इन्हें इतना घमंड था कि संसार में इन्हें कोई पराजित नहीं कर सकता है और इसका कारण भी था क्योंकि जब इन्होंने अपने पुष्प वाणों को स्वयं अपने पिता यानी ब्रह्माजी पर चला दिया तो वह भी काम आतुर होकर देवी सरस्वती के पीछे भागने लगे थे। इसी कारण से इन्हें अपराजित माना जाता है। केवल भगवान शिव ही इन्हें रोक सकते हैं और वह कथा सभी लोग जानते हैं। लेकिन इनकी जो प्रमुख कामाग्नि अप्सरा शक्ति है। और जो शरीर के अंदर कामाग्नि प्रज्वलित कर देती है वह अप्सरा गोपनीय रूप से अप्रत्यक्ष और सभी को नजर ना आने वाली है। यह इनके पुष्प वाणों में बैठती है और इसे हम कामाग्नि अप्सरा के नाम से जानते हैं। यह अप्सरा अत्यंत ही सुंदर तेजस्वी,यौवन से भरी एक महान सुंदर स्त्री। के रूप में किसी को भी कामवासना में डाल देने वाली।

और? हर प्रकार से स्त्री और पुरुष के अंदर प्रेम की भावना भरने वाली मानी जाती है इसका आगमन समय।

जब सुंदर फूल खिले हो, पक्षियों का स्वर हो, सुंदर बाग बगीचा हो, बसंत की ऋतु हो। चंदन जैसी ठंडी हवा बह रही हो सुंदर घर, आकर्षक वस्त्र आभूषण।

हर प्रकार की साज-सज्जा किए हुए बैठी स्त्री। बहुत पसंद आती है। इसी कारण से ऐसी और जहां पर भी सुंदरता हो, वहां पर इनका वास माना जाता है। वहां अवश्य ही प्रकट हो जाती है। किसी भी पुरुष के मन में कामाग्नि को भरने वाली है। स्त्री की योनि को मन में विचार के रूप में लाने वाली पुरुष के मन को अपने वश में कर लेने वाली।

स्त्रियों के गोपनीय अंगों को आपके मन में दृश्य के रूप में दिखाने वाली यह अप्सरा अत्यंत ही गोपनीय और बहुत शक्तिशाली बन जाती है। जैसे कि मैंने बताया कि काम देवता का जो धनुष है उसमें पुष्प बाण होते हैं। उन पर यह बैठती है और यह धनुष गन्ने का बना होता है। इसके अंदर ही इस शक्ति का वास होता है। यह बाण पुरुष हो या स्त्री को लगते ही उसके अंदर कामवासना और यौन अंग तुरंत ही।

उत्तेजित हो जाते हैं। इसी उत्तेजना के कारण स्त्री और पुरुष दोनों ही कामातुर हो जाते हैं।

कामदेवता अपनी इस सेविका शक्ति का प्रयोग। अपने इस मंत्र के माध्यम से करते हैं। उसी मंत्र की साधना में आप लोगों के लिए लेकर के आया हूं। कामाग्नि अप्सरा उन लोगों के लिए बहुत अच्छी है जिनके जीवन में प्रेम की कमी है जिन्हें प्रेमिका की प्राप्ति नहीं है जिन्हें प्रेमी नहीं मिल रहा है। ऐसे स्त्री और पुरुष दोनों ही साधना कर सकते हैं। इसके अलावा काम सुख प्रदान करने में यह बहुत ही प्रबल शक्ति मानी जाती है। और इन्हे जो पूर्ण सिद्ध कर लेता है उसे यह स्वयं अपना स्वामी बना लेती है फिर उसके जीवन में। किसी भी प्रकार से सांसारिक सुख की कोई कमी नहीं रहती है। यह देवी न सिर्फ काम और युवा शक्ति को बढ़ाने वाली हैं। इसके अलावा आपको धन वैभव संपन्नता त्रिलोक में आप की जय जय कार। ऐसी स्थिति बना देती है।

इन्हें साध लेने वाला। कामदेव के समान ही सुंदर शक्तिशाली प्रभावशाली किसी को भी अपनी बातों से मोह लेने वाला। और किसी भी स्त्री को वश में करने की शक्ति! इस अप्सरा की सिद्धि के बाद आपको प्राप्त हो जाती है।

और जो भी स्त्री इन्हें साध लेती है वह किसी भी पुरुष को अपने वश में कर सकती है।

लेकिन साधना के दौरान जिस प्रकार परीक्षा होती है वैसे ही आपको भी इनकी परीक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए। क्योंकि बिना इन्हें जीते आप इन्हें सिद्ध पूरी तरह नहीं कर पाएंगे। हालांकि इनकी साधना खाली भी नहीं जाती है। पर आपके अंदर आकर्षण शक्ति आपके चेहरे की चमक आंखों में तेज। बात करने का नजरिया बदल जाना। किसी को देखने मात्र से उस को आकर्षित करने की शक्ति आना, इत्यादि बहुत ज्यादा आकर्षण और प्रभाव आपके अंदर उत्पन्न हो जाता है। इसीलिए इनकी साधना अवश्य ही करनी चाहिए।

जो लोग प्रेम के लिए तड़पते हैं और उन्हें प्रेम में कमी दिखती है। इसकी साधना करके वह अपने साथी को भी अपने वश में कर लेते हैं। इसके अंदर आनंद और मिठास दोनों मौजूद है।

इसीलिए! यह शक्ति आपको हमेशा आनंदित और खुश रखती है। कामदेवता इस शक्ति का प्रयोग सबसे आखरी में करते हैं। जब उन्हें लगता है कि साधारण अप्सराएं अपने कार्य में सफल नहीं हो पा रही हैं, तब वह अपने इस बाण पर संधान करते हुए पहले बाण के रूप में कामाग्नि अप्सरा को ही भेजते हैं। कामाग्नि शरीर के अंदर काम की अग्नि को प्रज्वलित कर देती है शरीर अंदर से। कामुकता के लिए तैयार होने लगता है। शरीर के अंदर वासना आने लगती है। आंखों में वासना भर जाती है। हम स्त्री हो या पुरुष दोनों में  ज्वाला भड़क जाती है।

शरीर के अंदर यौन अंग से लेकर के छाती तक एक अलग तरह की बेचैनी और हल्की जलन महसूस होती है। यह शक्ति बहुत ही तीव्रता से कार्य कर देती है। एक बार यदि पूर्ण सिद्धि इस शक्ति की प्राप्त हो जाए तो बड़े से बड़े व्यक्ति पुरुष स्त्री। आपकी इस वासना शक्ति में फंस ही जाते हैं। इसीलिए कामाग्नि अप्सरा साधना अत्यंत ही गोपनीय रखी गई है। इस साधना का प्रयोग जनमानस के कल्याण के लिए ही होना चाहिए क्योंकि इसका दुरुपयोग कोई भी व्यक्ति कर सकता है और सिद्धि का अगर कोई व्यक्ति दुरुपयोग करेगा तो कर्म फल के अनुसार भी उसे गलत ही भुगतना पड़ता है। इसलिए इस साधना को सिद्ध करने के बाद कभी भी किसी पराई स्त्री को पराए पुरुष को। या जो? आपकी योग्य नहीं है। अथवा। अगर आप कुंवारे नहीं है तो किसी अन्य कुमारी स्त्री या पुरुष को ना ही ऐसी लोगों पर इसका प्रयोग करें। इसके अलावा जो शादीशुदा हैं, अगर उनके प्रेम में कमी हो रही है तो यह प्रयोग अपनी पत्नी अपने पति पर भी कर सकते हैं। इसमें कोई समस्या नहीं है। इससे वह आपके प्रति आकर्षित और वशीकरण में आएगा।

इस साधना का जो ज्ञान है, मैंने अपनी इंस्टामोजो स्टोर में उपलब्ध करवा दिया है। इस वीडियो के नीचे डिस्क्रिप्शन बॉक्स में लिख दिया गया है। वहां पर क्लिक करें। इंस्टामोजो स्टोर में पहुंचे। वहां पर इस साधना के लिए पहले अपना नाम ईमेल आईडी बाकी डिटेल फोन नंबर भरने के बाद ऑनलाइन पेमेंट करें फिर। आप पीडीएफ को डाउनलोड पर क्लिक करके डाउनलोड कर ले। कई बार लोगों को यह समस्या आती है कि उनको पीडीएफ डाउनलोड के लिए तुरंत नहीं मिलता है तो ध्यान पूर्वक अपनी ईमेल आईडी को। अच्छे से डालें क्योंकि अगर तुरंत लिंक नहीं आता है तो कुछ देर बाद आपकी ही ईमेल आईडी पर डाउनलोड लिंक आता है। इसलिए ईमेल आईडी को हमेशा अच्छी प्रकार से लिखें और इंतजार करें। ईमेल! आए लिंक पर क्लिक करके उसे डाउनलोड कर ले और पीडीएफ को प्राप्त करें। पीडीएफ किसी के साथ भी साझा ना किया करें क्योंकि पीडीऍफ़ एक प्रकार से गुरु दक्षिणा ही होती है और गुरु दक्षिणा का आपस में बटवारा नहीं किया जाता है। इन सब बातों को आप को ध्यान में रखना है। इसके अलावा इस साधना को कोई भी 16 वर्ष से ज्यादा का पुरुष या स्त्री कर सकती है।

ज्यादा उम्र दराज लोग जिनकी उम्र 50, 55, 60 के करीब हो रही है। इस साधना को ना करें, उन्हें सफलता नहीं मिलेगी क्योंकि! शक्तियां भी नव शरीर के अंदर जाना पसंद करती है और जितना शरीर नव जवान होगा, ऐसी शक्तियां उनके साथ उतनी ही जल्दी जुड़ती है। यह अप्सरा को भी आप सिद्ध कर सकते हैं और यह आपको प्रेमिका के रूप में प्राप्त हो सकती है। तब यह आपको आपकी मन की इच्छा अनुसार, शारीरिक सुख, प्रेम, विभिन्न प्रकार की द्रव्य भोजन, सांसारिक संपत्तियां धन वैभव संपन्नता सब कुछ देने वाली होती है। यह साधना से ना सिर्फ आपके अंदर आकर्षण शक्ति बढ़ती है बल्कि अगर अप्सरा को ही आपने पूर्ण सिद्ध कर लिया तो फिर जीवन में। कोई सुख की कमी जो भौतिक रूप से हो नहीं रह जाती है। यह आपके लिए आय के साधन बनाती है आपको? तीव्र बुद्धि देती है। आप जो भी काम करते हैं, उस कार्य में आपको सफलता दिलाने वाली होती है। आपकी बुद्धि बहुत शार्प हो जाती है। बस इतना ध्यान रखें कि कामवासना में इतना ज्यादा लिफ्ट ना हो कि दिन-रात उसी में रमण करने लगे। ऐसा करने से आप अपने जीवन के अन्य लक्ष्यों से भटक जाएंगे। तो हर प्रकार से सुख देने वाली इस कामाग्नि अप्सरा का वर्णन हमें बहुत ही गोपनीय मिलता है जो मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूं। तो अगर यह जानकारी और इस साधना को खरीदना चाहते हैं तो इंस्टामोजो स्टोर से खरीद सकते हैं। आशा करता हूं आपको यह वीडियो पसंद आया होगा।

आप सभी का दिन मंगलमय हो जय मां पराशक्ति।

प्राचीन कामाग्नि अप्सरा साधना खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करे 

 

Exit mobile version