Site icon Dharam Rahasya

प्रेतनी को दुल्हन बनाने की साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है ।आज मैं आप लोगों के लेकर आया हूं एक ऐसी साधना जिसको करके आप किसी भी प्रेतनी  को अपनी दुल्हन के रूप में प्राप्त कर सकते हैं ।यह दीपावली की रात में सिद्ध की जाने वाली मात्र एक दिवसीय साधना है। तो चलिए मैं आप लोगों को इसका मंत्र बता देता हूं कि वह किस प्रकार से है –

मँत्रः  ॐ क्रीं क्लीं प्रेतनी भार्या वश्यं कुरू कुरु स्वाहा।। 


विधि- पता करें कि वह कौन सी नवविवाहिता वधू है जिसकी शादी को 1 साल भी ना हुआ और जो किसी दुर्घटना में मारी गई हो । आपको उसकी चिता से एक हड्डी प्राप्त करनी होगी या फिर कब्रिस्तान में दफन उसकी लाश को खोद कर एक हड्डी ले आइए । दीपावली की रात को श्मशान में एक ऐसी जगह का चुनाव करिए जहां सुबह तक कोई भी न आए। रात को 11:00 बजे से एक नई चीता को बनाएं और उसमे वह हड्डी डाल दें ।

चिता छोटी होनी चाहिए जैसा कि हवन कुंड हो और उसमें लिखे गये मंत्र को बोलते हुए शराब और मुर्गे की खून की आहुति डालिए । ऐसा आपको सुबह तक करना होगा। सुबह होने से पहले ही प्रेतनी  आपके सामने  प्रकट हो जाएगी । तब आप उसके गले में फूलों की माला डाल दें। और आप उससे वचन ले लीजिए । जिससे वह प्रसन्न होकर आपके साथ संभोग करती है ।

साधक जब भी उससे कोई काम करवाता  है या उसे बुलाता है तो वह प्रकट हो जाती है । यदि साधक एक वर्ष तक लगातार यही प्रयोग करता है तो भूत प्रेत पिशाच जिन चुडेल सब उसके वशीभूत हो जाते हैं ।

फिर उसे कोई भी नहीं हरा सकता, उसका सारा काम भूत प्रेत कर दिया करते हैं जो भी वह उनसे करने को कहेगा। पूरा का पूरा श्मशान उसके बस में हो जाता है ।लेकिन एक साल वाली विधि दूसरी विधि मे एक साल तक ब्रह्मचर्य  का पालन करना अनिवार्य है।

उसे अपनी प्रेतनी से भी संभोग नहीं करना है । ऐसा साधक कुछ भी कर सकता है वह चाहे तो किसी के बने बनाए मकान को भी अपने सामने उखाड़ कर ला सकता है। उसके लिए कुछ भी मुश्किल नहीं होता वह कुछ भी कर सकता है सावधानी मे साधक महा तपस्वी होना चाहिए नही तो प्रेतनी उसका बेड़ा गर्क भी कर देती है योग गुरु के निर्देशन मे ही करे ।अगर आपको यह साधना पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version