Site icon Dharam Rahasya

प्रेत सिद्धि विधि 2

नमस्कार आपका एक बार फिर से स्वागत है मैंने प्रेत साधना के विषय पर एक और वीडियो बनाया है और आज उसी का भाग 2 है तो इसमें हम बात करेंगे कि किस प्रकार से हम प्रेत को अपने वश में कर के उससे अपना काम करवा सकते हैं । यह साधना पूरी हो जाने के बाद प्रेत आपका एक गुलाम के रूप में हर कार्य करेगा । जो भी आप कहेंगे वह करेगा मंत्र इसका वही है जो मैंने पहले  वीडियो में बताया था, बस इस की विधि अलग है यह 40 दिनों की साधना मानी जाती है 40 दिन में प्रेत आपका गुलाम हो जाएगा ।

सावधानी – कमजोर दिल वाले साधना न करे एवं योग्य गुरु के निर्देशन में ही साधना करे

इसमें आपको एक ऐसे मनुष्य की हड्डी लानी होगी जिसकी मृत्यु दुर्घटना या अकाल मौत, एक्सीडेंट इत्यादि में हुई हो । आपको उसकी चिता में से एक हड्डी लेकर आनी है । आपको यह साधना शिव मंदिर में जाकर करनी है और शिव मंदिर में बैठकर आपको अपने आसन के नीचे यही हड्डी रखनी होगी । उसी के ऊपर बैठकर आपको यह साधना करनी होगी ।

40 दिन तक और बताए गये मंत्र का आपको 5000 मंत्र जाप रोज रात्रि को 40 दिन तक करना है ।साधना के आखिरी दिन यानी कि 40 वें दिन प्रेत आपके सामने खड़ा होकर आपसे अपना भोग मांगेगा । उस समय आपको बिल्कुल भी डरना या घबराना नहीं । जो मैंने आपको पहले 3 वचन बताए से उन्हीं 3 वचनों को उससे मांग लीजिए उसके बाद उसकी चोटी भी मांग लीजिए ।

इसके बाद आप उसे भोग के रूप में मांस और मदिरा का भोग दे । इससे वह खुश होकर हमेशा आपका गुलाम बना रहेगा। इसका मंत्र आपको मैं एक बार फिर से बता देता हूं किस किस प्रकार से हैं । आपको इसी मंत्र का जाप रुद्राक्ष की माला से 40 दिन तक करना होगा शिव मंदिर के अंदर बैठकर । तो मंत्र इस प्रकार से हैं
 मंत्र:ॐ श्री वं वं भूतेश्वरी मम वश्यं कूरु कुरु स्वाहा।।   
आपको इसी मंत्र का जाप करना होगा अगर आपको यह साधना पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version