Site icon Dharam Rahasya

प्रेमिका परेशान न करे प्रेमिका को वश में करने का मुस्लिम तंत्र

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य  चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत जैसा कि मैंने अपनी पिछली वीडियो में बताया था कि मैं आप लोगों के लिए लेकर आऊंगा प्रेमिका को वश में करने का तंत्र जैसा कि मैंने अपनी पिछली वीडियो और पोस्ट में बताया था जो था रुठी हुई प्रेमिका को मनाने का तंत्र । आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूं प्रेमिका परेशान ना करें और आपके वश मे रहे इस विषय पर वीडियो आज मैं आप लोगों को जो मंत्र बताऊंगा अगर आप उसका प्रयोग करेंगे तो आपको प्रेमिका परेशान नहीं करेगी। इसका मंत्र इस प्रकार से है।

मँत्र: फकशफाना गनक गताअक फबसरुक ल यौन हदीदुन।। 

तो इसी मंत्र का आपको जाप करना होगा सबसे पहले आप इसको जुमेरात पर 1008 बार पढ़कर सिद्ध कर ले और उसके बाद सुबह अपनी प्रेमिका के पास जाए और 31 बार पढ़कर अपने ऊपर फुक मार ले इससे आपका काम बन जाएगा ।

जिस लड़की को आप चाहते हो और अगर आपको लगता है कि वह आपको पसंद करेगी तो प्रेम पाने के लिए चमत्कारिक उपाय है इसकी विधि इस प्रकार से है

इत्र प्रयोग विधि :-
सूरए मुजल शरीफ को 11बार, दरूद शरीफ के साथ जोर से बोलकर पढ़े और इत्र पर दम करे और अगर उस ईत्र को आप अपनी प्रेमिका को सुघाएगे तो उसका वशीकरण हो जाएग ईस प्रकार  आप अपना प्रेम पूर्वक जीवन व्यतीत कर सकते हैं अगर आपको यह साधना पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version