Site icon Dharam Rahasya

प्रेमिका वशीकरण का एक सच्चा अनुभव

प्रेमिका वशीकरण का एक सच्चा अनुभव

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज जो अनुभव हम लेने जा रहे हैं, यह एक साधक का है जो अपनी प्रेमिका को वशीकरण करने के लिए विभिन्न प्रकार के प्रयोग करते हैं और उससे उनके जीवन में और उनकी प्रेमिका के जीवन में क्या क्या प्रभाव होता है। अनुभव के माध्यम से जानेंगे। चलिए पढ़ते हैं इनके पत्र को और जानते हैं। इस अनुभव के विषय मे ॥
नमस्कार गुरु जी मेरा नाम प्रतीक राय मैं कोलकाता से हूं और मैं 24 वर्ष का हूं। आप चाहें तो मेरा वीडियो बना सकते हैं। लेकिन मेरा नाम ईमेल पता इत्यादि गोपनीय रखे। मैं एक लड़की को बहुत प्यार करता हूं वह भी करती है 4 साल हो गए हैं हम दोनों को, लेकिन करीब 2 साल से उसकी मम्मी की नजर में मैं धीरे-धीरे गिर गया और बातचीत बंद होने लगी। लड़की को घर से ज्यादा बाहर आना-जाना बिल्कुल बंद हो गया। लॉकडाउन के लिए स्कूल भी बंद था। मेरा घर से उसका घर 5 मिनट मतलब बिल्कुल ही बगल में है तो उसको मैं देख लेता हूं, पर मेरा दिल करता है। उससे मिलने उसके पास बैठ कर बात करु। पहले जैसे तो फिर 1 दिन क्या हुआ कि मेरा एक रिलेटिव दीदी मुझे एक अघोरी तांत्रिक के पास लेकर गए, क्योंकि शाम का समय था और अकेले जाने में दीदी को डर लगता था तो दीदी वहां गई और उनको एक प्रॉब्लम है उनकी प्रॉब्लम। यह है कि घर से बाहर करने के लिए कई लोग लगे हैं मतलब दीदी का दुश्मन जो है, वह उन्हें घर में नहीं रहने देना चाहता। तांत्रिक को ऐसा ही बोला, मेरे एक दुश्मन है। आप उसको भगा सकते हैं तो तांत्रिक ने बोला कि 3 दिन में उसको अपना घर छोड़कर वह चला जाएगा। दीदी कुछ पैसे भी और एक छोटा सी लककी, लकड़ी को जो है, मंत्र से पढ़ कर दे दिया और बोला कि इस लकड़ी को उसको अपनी जमीन पर रख दो वह चला जाएगा।
सच में गुरु जी मैंने नोटिस किया कि 3 दिन के अंदर ही वह उसका घर छोड़ के चला गया। 1 महीने हो गया है। कहां गया किसी को नहीं पता। पहले तो मेरे को तंत्र मंत्र में बिल्कुल विश्वास नहीं होता था। आप के अनोखे और आंखों के सामने देखने पर विश्वास कैसे नहीं करूं तभी पता चला कि हां यह सब काम होता है तो मैं 1 दिन चुपचाप से गया और उस तांत्रिक को बोला कि एक लड़की को बहुत प्यार करता हूं, लेकिन उसकी मम्मी बहुत प्रॉब्लम कर रही हैं। आप ऐसा कर सकते हो कि उसकी मम्मी मान जाए। बोला बिल्कुल हो जाएगा। लड़की भी पागल रहेगी तुम पर और उसकी मम्मी भी कुछ नहीं बोलेंगे। उसने बोला कि इतने पैसे चाहिए। मैं राजी हो गया। उसने वशीकरण के लिए सिर्फ उसका नाम उसका घर में जो जो लोग रहते हैं, सब का नाम चाहिए। तो हो जाएगा और पूरी जिंदगी वह आपके साथ रहेगी तो फिर मैं बोला, आज तो नहीं होगा तो फिर बोला कि शनिवार के दिन आ जाना। शनिवार गया तो उसने एक हाथ में बंद करने के लिए एक चीज दी और एक जमीन के नीचे रखने के लिए बोली और एक ताबीज दिया। वह जलाने के लिए रात में 3 से 4 दिन हो गए। लड़की का मम्मी मेरे को बुलाई क्योंकि लड़की मेरे ही रिलेटिव मेरे दूर के रिश्ते में लगती है। लड़की भी मेरे घर में आती थी। मुझे बुलाते थे। उसका घर वाले मेरे साथ में कहीं जाने की कोशिश करता था। लेकिन मैं मना करता हूं। 1 दिन मुझसे नहीं मिली तो वह रोने लगते हैं। मैं सोचा बाबा तांत्रिक ने तो अपना काम कर दिया है। तो? फिर मैंने छोड़ दिया और ऐसे करके 40 से 50 दिन हो गए। फिर कभी बाजार में उस तांत्रिक ने मुझे देखा और बोला, तुम्हें कुछ पैसा देना था। मुझे वह अभी तक तुमने नहीं दिया है। तू तो खराब इंसान निकला। तेरा काम मैंने कर दिया और तूने पूरे पैसे भी नहीं दिए। सच में गुरुजी उसका पूरा पैसा फिर मैंने दे दिया।
अगले दिन जब लड़की का घर गया और लड़की पूरे वहां पर मेरे वश में लग रही थी। मैं भी उसके बिना नहीं रह सकता था। कुछ दिन बाद वह मुझे बिल्कुल भाव नहीं दे रही थी। अचानक से ही कहीं शादी में वह गई तो दूसरे लड़के के साथ हाथ पकड़कर घूम रही थी। मुझे देखकर इस बात पर रोना आ गया। फिर मैंने सोचा कि तांत्रिक के काम मैं उसको पैसा दे दिया हूं फिर ठीक! कर देगा लेकिन फिर 2 से 3 दिन बाद फिर लड़की ने बातचीत बंद कर दी। ऐसा करते हुए तांत्रिक के पास में जाता रहा तो पैसा वह लेता रहा एक-दो दिन तो ठीक रहता। फिर उसके पास जाना ही पड़ता था। खाली पैसा मांगता है और फिर मैं देता रहता। फिर मैं एक समय उसके पास जाना ही बंद कर दिया। जो होगा लेकिन इसके पैसे में नहीं अब दूंगा। मेरा एक दोस्त को सब कुछ मैंने बताया। दोस्त ने बोला, मेरे पास एक जान पहचान वाला है। वह सब ठीक करता है। मैं और मेरा दोस्त वहां गए। उसके पास वह काली और शिव साधना करता था तो मेरे साथ जो हुआ था वह सब मैंने बताया उसे तो उसने बोला कि वह सब कुछ ठीक कर देगा। वह भी पैसा मांग लिया। मैंने उसको दिया इस तांत्रिक की उम्र। बहुत ज्यादा थी। लगभग 77 से 80 वर्ष के बीच होगी तो उसका मंत्र जॉप बगैरा वह करता था। वह गलत तरह के काम भी करता था। धीरे-धीरे , लेकिन सब कुछ नॉर्मल था तो मैं सोचकर इसके पास भी जाना बंद कर दिया कि कोई काम नहीं हो रहा।
1 दिन यूट्यूब पर कामदेव की वीडियो देखी। उसमें कहा गया था कि कामदेव के बीज मंत्र को अगर रोज जपा जाए और तीन लाख मंत्र जाप करो तो वह सिद्ध हो जाता है और प्यार और सुंदरता भी बढ़ती है। आप जिसको चाहे उसको अपने वश में कर सकते हैं। मैं वह करना फिर चालू कर दिया। हाथ में पानी लेकर संकल्प ले के कामदेव की फोटो के सामने घी के दीपक को प्रज्ज्वलित करके 20 से 25 मालाएं रोज करना चालू कर दिया। लगभग 30000 बार जाप करता था और फिर मेरा शरीर अचानक से ग्लो होने लगा। बाहर कहीं घूमने जाऊं तो बहुत लड़कियां मुझे देखती थी लेकिन मैं रोज उसकी ही चिंता किया करता था और बीज मंत्र का जाप करता था। धीरे-धीरे मैं जिसके लिए यह सब करता था, वह भी काफी आकर्षित होने लगी। वह बोलती थी। मुझसे ही शादी करेगा या नहीं, मुझसे शादी करनी है। मेरे साथ ही रहना है। यह सुनकर मैं काफी खुश होने लगा और हां गुरुजी कामदेव बीज मंत्र जितना दिन जाप किया उस समय मैं केवल शाकाहारी भोजन ही करता था। शराब और मांस वगैरह नहीं खाता था। सुबह हो गई तो फिर खाली पेट नहा के साफ सुथरा हो कर के आसन पर बैठकर मंत्र जाप करता था। 30000 मंत्र जपने के बाद घर में सब लोग रहते थे तो फिर मैंने धीरे धीरे मंत्र जाप करना बंद कर दिया, क्योंकि सब लोग घर में रहते थे। फिर कहीं मैंने देखा कि मैं अकेला रह रहा हूं। लेकिन अब मेरा शरीर और फेस का ग्लो कम होने लग गया था। उम्र ज्यादा लग रही थी। लड़की जिसके लिए यह सब कुछ करता था उसका आकर्षण मेरे मे कम होता जा रहा था।
चिकन फिश खाना स्टार्ट कर दिया था। मैं टेंशन में रह गया कि अब क्या करूं। फिर 1 दिन दुकान में एक तांत्रिक को देखा। उसको बोला, मैं एक लड़की को प्यार करता हूं। उसके लिए कुछ उपाय है तो बताओ क्योंकि दुकानदार जो है वह उसको मैं पहचानता था दुकानदार उसको पहचानता था क्योंकि वह उस से काम करवाता था तो दुकानदार बोला, तांत्रिक बहुत अच्छा है। इसको बोलो तो वह कर देगा। फिर मैं इसके पास गया और 4 से 5 दिन बाद ऐसा हुआ कि रात में बाहर नहीं रह सकता था। घर में अकेला सो नहीं सकता था। रात में कोई थप्पड़ मारता था लेकिन लड़की वशीभूत हो चुकी थी। लड़की भी उसकी मम्मी को बताती है कि घर में कोई है। और उसके पीछे लगा हुआ है तो तब मैं उस तांत्रिक को बोला। उसने बोला कि ताबीज मै देता हूं। तुम्हारे घर के चार कोनों में चार ताबीज और उसके घर के जमीन के एरिया के चार कोनों में चार ताबीज रख दो तो सब कुछ सही हो जाएगा। मैंने ऐसा ही किया तो जो डर होता था, वह दोनों का वह नहीं रहा था। लड़की अभी भी वशीभूत है। बीच-बीच में कभी-कभी नाराज हो जाती है। उसने बोला कि लड़की बिल्कुल वशीभूत रहेगी। कभी इसकी पावर खत्म नहीं होगी। पूरा मैंने उसे बांध दिया है। और 4 महीने से तो अभी तक ठीक ही ठाक है, लेकिन इधर गुरु जी मेरी उम्र तो बढ़ने लग गई है और घर में कोई नहीं रहता। सुबह उठकर खाली पेट नहा के टाइम मिलता है तो 10 से 15 मालाएं रोज कामदेव बीज मंत्र का जाप करता हूं और एक माला कामदेव गायत्री मंत्र भी पढ़ता हूं। अब फिर से धीरे-धीरे फेस पर ग्लो होने लगा है। अभी लगभग 70000 ही जॉप हो गए हैं। तीन लाख तक मैं इस मंत्र को करूंगा। उसके बाद हवन करूंगा। पूरा सिद्ध होने के बाद रोज एक माला बीज मंत्र और एक माला गायत्री मंत्र भी करूंगा। अब मैं अपने प्रश्नों पर आता हूँ गुरु जी क्या उसने जो पूरी लाइफ वशीकरण में रहेगा। अगर कोई उसका सर आप नहीं करे तो क्या वशीकरण पूरी जिंदगी रहेगा?

संदेश-देखे आपने यहां पर पूछा है कि कोई भी वशीकरण हो। कैसा भी वह पूरी जिंदगी नहीं रहता है। कभी ना कभी उसे खत्म होना ही पड़ता है। इसलिए आप अपने सच्चे प्रेम में उस लड़की को बांधिये और उससे विवाह कीजिए और अपने रोजगार के बारे में ज्यादा चिंता कीजिए क्योंकि किसी भी जीवनसाथी को अपने साथ रखने के अलावा उसकी पूरी जिम्मेदारी भी आपकी बनती है। उसकी खुशियों का ख्याल रखना और अपने भी जीवन को सुख पूर्वक चलाने के लिए धन और उसके लिए रोजगार की आवश्यकता होती है तो इस पर ज्यादा ध्यान दीजिए। दूसरा प्रश्न आपने पूछा है कि वह जो जिन्न से वशीकरण किया था, उसकी वजह से जो डर रही थी और मैं डर रहा था। अब बहुत कम हो गया है। क्या वह कभी फिर से कोई प्रॉब्लम तो नहीं करेगा अगर कोई चीज?

हट चुकी है। यह हटा दी गई है तो फिर वह प्रॉब्लम नहीं करती है। लेकिन अगर गलती से वह चीज अगर बांधी गई है और खुल जाए तो फिर बहुत ज्यादा प्रॉब्लम करती है क्योंकि ऐसी शक्तियां जो बांधकर छोड़ दी जाती हैं, खुलने पर बहुत नुकसान करती है। अगला प्रश्न आप उसमें कामदेव का जो मंत्र जाप कर रहा हूं, क्योंकि वह तांत्रिक जो जिन्न से भी उसको मेरे में बस में कर रखा है, वह चीज अलग है और कामदेव मंत्र से आपके अंदर आकर्षण वशीकरण की शक्ति खुद-ब-खुद पैदा होगी। यह अलग कार्य कर रही है और जिन्न साधना से और तांत्रिक से इन कामदेव साधना का कोई में जोड़ नहीं, लेकिन जिन्नऔर कामदेव दोनों के कारण वशीकरण प्रभाव आपके अंदर ज्यादा रहेगा।

कामदेव का मंत्र जो है उस पर भी असर कर रहा है, बाहर जो लड़की से मिल कर एक बार देखो तो वह लड़की भी आपको देखने लगती है। आप कह रहे हैं और अच्छी नजर से ही आप देखते हैं। मन से सिर्फ लड़की के बारे में सोचता हूं तो क्या यह सही है? देखिए किसी भी शक्ति का अगर कोई दुरुपयोग नहीं करता है तो वह चीज हमेशा अच्छी ही रहती है। अगला प्रश्न आपने पूछा है कि गुरु जी क्या मछ्ली मांस वगैरह खा सकता हूं मंत्र जाप के बाद ? तो देखिए कोई भी साधना जब सात्विक तरीके से की जाती है तब इन चीजों को नहीं खाना चाहिए। जब राजसिक तरीके से साधना की जा रहे हो, तब चीजें खाई जा सकती है, लेकिन उस मंत्र का प्रभाव इतना तीव्र काम नहीं करता है तो आपको यह सोचना है कि आपने राजसिक संकल्प लिया है या सात्विक?

इसी तरह आप पूछ रहे हैं कि बीज मंत्र जाप के बाद मेरा ज्यादा से ज्यादा मुझे स्वप्नदोष होने लगा है। सेक्स फीलिंग ज्यादा हो रही है। शरीर क्या यह सही हो जाएगा ? तो देखिए यह चीजें हमेशा बढ़ेंगी ही कम नहीं पड़ेगी जब तक कि आपकी आयु में ज्यादा अंतर नहीं आ जाता। यानी कि आप 40 साल से ऊपर नहीं हो जाते हैं तब तक यह चीजें बढ़ती ही रहेंगी और मंत्र जाप के कारण भी यह कामुकता और भी ज्यादा बढ़ जाती हैं तो आपको अपने आप पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है। अपने आप को कंट्रोल करना सीखिए। ब्रम्हचर्य का पालन कीजिए क्योंकि ब्रह्मचारी के पास वशीकरण की सबसे ज्यादा शक्ति होती है। अब आप पूछ रहे हैं कि हवन के बाद आप क्या करेंगे तो देखिए हवन के बाद में आपको कुछ नहीं करना है। आप रोजाना मंत्रों का जाप जो कर रहे हैं, वह करते रहिए। तांत्रिकों के पास जाना बंद कर दीजिए और अपने पर विश्वास रखिए। आप खुद को इस लायक बनायेंगे की एक कन्या तो क्या सारी कन्याये, आकर्षित हो जाए। किसी फिल्म के फिल्म स्टार के बारे में आप जानते हैं कि उसे सभी लड़कियां पसंद करती हैं। क्या वह किसी लड़की को वशीकरण करने के लिए उनके पीछे दौड़ता है। बिल्कुल नहीं सिर्फ अपने काम पर ध्यान देता है और इस कार्य की वजह से उसके शक्ति और समृद्धि धन वगैरह सब आ जाता है तो अपने आप सब लोग उसके वशीकरण में आ जाते हैं। आपको भी ऐसा ही बनने की कोशिश करनी चाहिए। स्वयं को मजबूत बनाना है तो अपने आप ही सारे लोग आकर्षित हो जाएगे।
आज का इनका अनुभव अगर आज का वीडियो आप लोगों को पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।
Exit mobile version