Site icon Dharam Rahasya

बूटी परी साधना और अनुभव

बूटी परी साधना और अनुभव

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज हम लेंगे एक परी साधना को एक ऐसी परी जो जड़ी बूटियों की विशेष विद्या प्रदान करती है और इस अनुभव को साझा करने वाले कृष्ण कुमार नाम के एक व्यक्ति हैं और उन्होंने इस अनुभव को हमें ईमेल पत्र के माध्यम से लिख कर भेजा है। चलिए जानते हैं कैसा रहा उनका बूटी परी साधना का अनुभव और इससे हमें इस साधना के विषय में क्या अनुभव और ज्ञान प्राप्त होता है। इस अनुभव के माध्यम से आज हम लोग जानेंगे।

ईमेल पत्र-नमस्कार सूर्य प्रताप जी, आप के महान कार्य की सराहना करते हुए मैं आपका चैनल नियमित रूप से देखता हूं। आज मैं अपने अनुभव और बूटी परी की सफलता को साझा करना चाहता हूं। मैं आंध्र प्रदेश से हूं अपना खुद का व्यवसाय चला रहा हूं। मेरा नाम वेंकट कृष्णा है। मेरी मां 5 साल से मधुमेह की बीमारी से गंभीर रूप से बीमार थी। उनकी हालत बहुत गंभीर थी। डॉक्टरों ने कहा कि वह मर जाएंगी। वह बिस्तर पर पेशाब कर रही थी। वह केवल 60 वर्ष की ही थी। मैं सबसे छोटा बेटा हूं। परिवार के सभी सदस्य दुखी थे। कोई दवा काम नहीं कर रही थी। मैं बचपन से चैरिटी का काम करता आ रहा हूं। हम कॉलोनी में रहते हैं। वहां पर एक पुरानी मस्जिद है। हमारा परिवार मस्जिद को फंड करता है। हम हिंदू हैं लेकिन हम मुस्लिम समुदाय की मदद करते रहते हैं। एक दिन मैं अपनी किराए की दुकान पर बैठा बहुत उदास था। मस्जिद से मौलाना आए। उसने किराना 15 किलो चावल, 2 लीटर, तेल आदि का दान हमसे मांगा। मैंने उसे दान कर दिया। वह बहुत खुश हुआ। उन्होंने मुझसे मेरी मां के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। मैंने उन्हें अच्छी तरह से समझाया। उसने कहा बेटा चिंता मत करो। शुक्रवार जुम्मा के दिन मस्जिद की रात 12:00 बजे मुझसे आकर मिलो। मैं उनके परिवार के लिए मिठाई लेकर गया था जब मैंने मस्जिद में प्रवेश किया तो मैंने देखा कि वह दो और लोगों के साथ में थे। मैंने उन्हें मिठाई भेंट की। मौलाना ने कहा, बेटा, तुम अपनी मां को बचा सकते हो, आपको बूटी परी साधना करनी होगी। बूटी परी एक प्रकार की परी है जो किसी भी प्रकार की बीमारी के लिए जड़ी बूटी की दवा दे देती है, लेकिन यह बहुत अधिक कठिन साधना है। अन्य दो अजनबियों ने मिठाई खाई और खुश हो गए। एक अजनबी ने कहा, बेटा बूटी परी साधना बहुत ही गुप्त साधना है। आपका परिवार पीढ़ी से मस्जिद की सेवा करता आ रहा है। हम! आपको इस साधना के लिए सभी सामग्री उपलब्ध करवाएंगे यह साधना आपको 4 जुमे यानी 4 हफ्ते

28 दिन तक करनी होगी। मुस्लिम पुराने कबीर स्थान में मैं हर दिन साधना के लिए जाता था

साधना के लिए क्या-क्या चाहिए?

हरा कालीन! सफेद पोशाक, सफेद मुस्लिम टोपी, हरी हकीक की माला 11 प्रकार की जड़ी बूटियां, खजूर, अगरबत्ती इत्यादि पहले दिन शुक्रवार को मौलाना जी ने मुझे कबीर स्थान में गुरु मंत्र प्रदान किया। उन्होंने कहा कि आप अकेले रहते हैं डरिए मत! 1 हफ्ते तक मुझे कोई दिक्कत नहीं हुई। जब दूसरे जुम्मे के दिन शुक्रवार को मैंने भूकंप का अनुभव किया तभी मैंने देखा कि गंदी पोशाक में एक कंकाल मेरे पास खड़ा है। उन्होंने कहा कि तुम क्या कर रहे हो भाड़ में जाओ मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं थी क्योंकि मेरे गुरु ने मुझसे कहा था कि कोई बात नहीं। फिर सैकड़ों कंकाल मेरी चारों ओर जमा हो गए। मुझे कोई आपत्ति तब भी नहीं थी क्योंकि मैंने तय कर लिया था कि मैं इस साधना को किसी भी तरह से पूरा करूंगा। जब उन्होंने चिल्लाया और मुझ पर धूल झोंकी तो 10 फीट का एक बड़ा व्यक्ति दिखाई दिया। उसने उन सभी को फेंक दिया और वह गायब हो गया। मैंने सुबह मौलाना जी को घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि वह जिन है जिसे हमने आप की सुरक्षा के लिए भेजा था, इसलिए डरे नहीं, आप सुरक्षित हैं। एक और शुक्रवार को एक सुंदर लड़की मेरे पास आई और बोली कि तुम सुंदर हो। मैं तुमसे शादी करना चाहती हूं। वह नग्न हो गई और अश्लील हरकतें करने लगी। मौलाना ने मुझे पहले ही निर्देश दिया था कि साधना के लिए बैठने से पहले आप अपने लिंग के चारों ओर कपड़ा बांध ले ताकि आपका लिंग खड़ा ना हो सके। उसने नग्न हरकतें की फिर उसने मुझ पर ना मर्द- नामर्द के नारे लगाते हुए थूक दिया।

साधना के अंतिम दिन मैंने देखा कि सारा कबीर स्थान फूलों और पौधों से युक्त एक सुंदर बगीचे में बदल गया है। मैंने हरे रंग की पोशाक में एक सुंदर लड़की को देखा था। जड़े हुए फूल मेरे पास आए। मैंने हलवा पर अलग-अलग मिठाईयां भेंट की। उसने मिठाई खाई और खुश हो गई। उसे जादू से एक गिलास पानी मिला। उसने अपने होठों को छुआ और कहा कि यह पानी पी लो मैंने इस पानी को पी लिया। फिर उसने मुझसे कहा, तुम्हें अभी से जड़ी बूटियों का ज्ञान होगा। आप अपनी मां को बचा सकते हैं। यह ज्ञान आपके पास तब तक रहेगा जब तक आप कुंवारे रहते हैं, जिस दिन आप किसी महिला के साथ सेक्स करेंगे तो आप का ज्ञान भी समाप्त हो जाएगा। वह हर शुक्रवार रात 2:15 पर मुझसे मिलती है। मेरा कोई और रिश्ता नहीं है लेकिन सिर्फ दोस्ताना है। मैंने सारी जड़ी बूटियां इकट्ठा की और अपनी मां को दे दी। मेरी मां अब मधुमेह से मुक्त है और पूरी तरह स्वस्थ है। उसे कोई मेडिकल समस्या नहीं है। मुझे बिक्री के लिए लाइसेंस मिला है। मैं इसे दुनिया भर में बेच रहा हूं और लाभ का आधा पैसा मैं मस्जिद को दान कर देता हूं। मैं धर्म रहस्य के सभी दर्शकों को रियायती मूल्य पर इसे दे सकता हूं। कोई भी व्यक्ति मधुमेह की दवा लेना चाहता है तो मुझसे संपर्क कर सकता है।

कृपया पासवर्ड का उपयोग करें सूर्य प्रकाश गुरु जी को नमो नमो।

संदेश-तो देखिए यहां पर इन्होंने बूटी परी साधना के विषय में बताया है और साथ में मधुमेह की बीमारी को ठीक करने की जो जड़ी बूटी यह देते हैं। उसके बारे में भी बातचीत की है मैं यहां शो कर रहा हूं। आप इसके माध्यम से इन से संपर्क करना चाहे तो कर सकते हैं तो यह थी एक विशेष बूटी परी की साधना जिसके माध्यम से आप जड़ी बूटियों का ज्ञान प्राप्त कर सकते हैं और अपना कल्याण कर सकते हैं तो अगर आज का अनुभव आपको पसंद आया है। लाइक करें शेयर करें सब्सक्राइब करें आपका दिन। मंगलमय हो धन्यवाद!

Exit mobile version