Site icon Dharam Rahasya

भूतिया हवेली का जिन्न 2 अंतिम भाग

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। पिछले भाग में हम लोगों ने जाना कि कैसे एक लड़की एक हवेली में जाती हैं और वहां उस दिन की कहानी को सच या झूठ पकड़ने की कोशिश करती हैं। आगे जानते हैं क्या आगे क्या उनके साथ घटित हुआ?

पत्र – गुरुजी अगले दिन हमने शाम को घर पर बताया कि हम किसी दोस्त के यहां जा रहे हैं। इतना बोल कर वहां से निकल गए। फिर उस हवेली के पास पता नहीं उस शाम अजीब सा लग रहा था। हमने यह सब अनदेखा किया था और उस दरवाजे की ओर गए। जहां वह कुछ बंधा हुआ लटका सा था और हम अंदर चले गए। गुरु जी अंदर जिन तो क्या चूहा भी नहीं होगा। वहां सिर्फ जाले और उनका सामान बिखरा हुआ पड़ा था। फिर मैंने कहा कि रेहान तुम सच में गलत हो तुम्हारा कोई वजूद नहीं। राम बोल रहा था कि चुप कर। यह क्या बक रही है उसे डर लग रहा था। और वह सिर्फ मेरे कहने पर वहां आया था गुरुजी तभी एक आवाज आई।

फिर से वही नाम किसी ने लिया और वह आवाज सुनकर हम लोग डर गए। वह आवाज फिर से आई राधिका! हम बाहर आने के लिए मूड मे थे लेकिन गुरुजी दरवाजा बंद हो गया था। हम डर गए आवाज फिर से आई। आखिर तुम वापस आ ही गई। बहुत सालों से तुम्हारा इंतजार कर रहा था। गुरु जी हमें तो कुछ समझ में नहीं आ रहा था। आवाज तो आ रही थी लेकिन कोई दिखाई नहीं दे रहा था। मैंने डर के पूछा कौन हो सामने आओ ऐसे मत डराओ। उसने कहा, मैं तुम्हारे सामने जरूर आऊंगा।

और फिर तुम्हें हासिल भी कर लूंगा।

गुरुजी दरवाजा खोल के हम वहां से सीधा भाग कर अपने घर आ गए। इतना हम लोग डर गए कि हम एक दूसरे से सही से बात भी नहीं कर पा रहे थे।

लोगों ने हमसे पूछा तो हमने बताया कि हमारे पीछे कुत्ते पड़ गए थे।

गुरु जी हम बहुत डर गए। हमने इंटरनेट पर पढ़ा था कि यह जिन अच्छे और बुरे दोनों ही होते हैं। हम इंसानों पर भरोसा नहीं कर सकते। गुरु जी रात को मैं फिर से दादी के कमरे में गई और उनसे पूछा कि अगर कहीं बाहर? से कोई आ जाए तो क्या संभव है। मैंने पूछा कि उन्होंने कहा कि मेरे परदादा वहां चौकीदार हुआ करते थे।

उससे पता चला कि उस अघोरी नहीं जाते जाते श्राप दिया था कि तू केवल उसी लड़की के हाथों छूटेगा जिसका पुनर्जन्म होगा। यह किसी तरह यहां आई तो तेरा कुछ हो सकता है। वह अघोरी बहुत सिद्ध था। उसके ऊपर वह मां काली का वह भक्त भी था। उसे श्राप दिया क्योंकि उसने गुस्से से हम अघोरी पर हमला किया था। गुरु जी यह सुन मुझे अंदर से अच्छा लगा कि रात के करीब 9:00 बजे मैं टेरेस पर गई और वहां का नजारा ले रही थी। तभी वहां चारों तरफ खुशबू आने लगी। जैसी हवेली में थी।

फिर से वही आवाज आई राधिका! यह सुनकर मैं थोड़ा डर गई और पीछे हट के पूछा, आखिर कौन है? उसने फिर से वही नाम लिया और कहा राधिका इस बार तुम्हें नहीं खो सकता, मुझ पर विश्वास करो। मैं तुम्हारा विश्वास कभी नहीं तोडूंगा।

मैं यह सब सुनकर बहुत डर गई और चीखते चीखते वहां से भाग गई।

कैसे भी नीचे आकर मेरी आवाज मेरे घर वालों ने सुनी।

उन्होंने पूछा कि क्या हुआ तो मैंने सबको बात बताई पर किसी ने विश्वास नहीं किया। बोलने लगे। तुम सिर्फ उस हवेली और उस दिन के बारे में सोचती हो। इसीलिए सब बहम तुम्हें हो रहा है। लेकिन गुरु जी यह मेरा वहम नहीं था। मैंने साफ-साफ सुना था। गुरुजी फिर आधी रात को ऐसा लगने लगा। किसी ने मुझे छुआ है और मैंने एक सफेद साया देखा। मुझे बहुत डर लगा पता नहीं। मेरे गले की आवाज आ रही थी या नहीं। थोड़ी देर बाद वह आया और गायब हो गया तब मेरी जान में जान आई।

अगले दिन में राम के यहां गई और उसे सब कुछ बताया कि क्या हुआ था? हमें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा था कि क्या करें। अच्छे खासे मुसीबत में फंस गए थे। घर वालों ने कहा, वह भी इन बातों पर यकीन नहीं कर रहे थे। गुरु जी फिर शाम को मैं टेरेस पे थी। सब नीचे थे तभी वह खुशबू फिर से आने लगी। मुझे अंदर से फीलिंग आई। अब कुछ जरूर होने वाला है। तभी आवाज आई राधिका डरो मत मैं तुम्हें कुछ नहीं करूंगा। गुरुजी फिर मैंने डरते डरते कहा कि मैं राधिका नहीं हूं। मेरा नाम नीति है। लेकिन तुम ही मेरी राधिका हो उसने कहा। उसने कहा देखो अगर तुम राधिका नहीं होती तो मैं तुम्हारे हाथों आजाद कैसे हो जाता? क्योंकि अघोरी के श्राप के मुताबिक सिर्फ मेरी राधिका के हाथों ही मुझे आजाद होना था।

देखो मैं अल्लाह की इबादत करता हूं। और तुम भी भगवान को पूजती हो, मैं एक नेक जिन हूं। मैंने कहा, तुम जो कह रहे हो मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा। लेकिन तुम पाक हो नापाक हो क्या हो, मैं इन बातों पर विश्वास नहीं कर सकती? तब वह गुरुजी बोला कि राधिका अगर तू मेरी राधिका नहीं होती तो मैं कभी तुम्हारे पीछे नहीं आता। मैं बस हमेशा तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं।

मैंने उससे कहा, तुम जरा देखो, मैं कैसी दिखती हूं आज तक सिर्फ कहानी में सुना था। फिर उसने कहा ठीक है आता हूं सामने और तभी एक रोशनी आई और वह दिखने लगा। गुरुजी वह दिखने में बहुत हैंडसम और चार मिंग था। उसकी स्किन भी बहुत अच्छी थी। मेरे पिछले जन्म के बारे में मुझे जरा सा भी यकीन नहीं है। पता नहीं गुरु जी यह क्या बक रहा है। गुरु जी मैं यह सुना और सिर्फ खूबसूरत या लंबे बाल और सामने वाली लड़कियों पर यह फिदा होते हैं।

पर मेरे पीछे यह क्यों पड़ा है गुरुजी तब उसने कहा कि वह डेढ़ सौ साल का है। फिर ऐसा करते करते? वह मुझसे जुड़ गया। मैंने देखा मेरे छोटे मोटे सारे काम बन जाते थे। कोई भी मेरे नजदीक अगर पुरुष आता तो उसे जलन हो जाती थी और वह आज भी मुझे प्रोटेक्ट करता है। रात को मैं सो रही थी तभी आ गया और पूछा कि मैं तुम्हें करीबी से देख रहा था। मैं तुम्हारे साथ कुछ करूंगा नहीं।

फिर मैंने कहा देखो, तुम जिन हो और मैं एक इंसान हूं। उसने कहा पता है लेकिन मैं तुम्हारे साथ हमेशा रहूंगा। मैं हमेशा ख्याल रखूंगा।

मैंने कहा ठीक है लेकिन भविष्य में मुझे मेरे परिवार या मेरे दोस्तों को तुम्हारी वजह से कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। तब वह गुरु जी मान गया। फिर 1 दिन की बात है वह मैं और मैं अपने दोस्तों के साथ एक कैंप पर गई थी। इंजॉय करने के लिए हम लोगों ने वहां एक हॉरर गेम खेलने का शुरू किया।

उसके पहले ही मैंने रेहान को समझाया था कि?

यह जो कुछ भी हो उसमें ज्यादा कुछ मत करना। गुरुजी इन दिनों में एक बहुत बड़ी गलती कर दी। अगर रेहान नहीं होता तो मैं पक्का मारी जाती। यूट्यूब पर देख कर मैंने चुड़ैल साधना की वीडियो को समझ कर एक दिवसीय साधना जो अमावस की रात को श्मशान में करनी पड़ती है, वह करने की सोची। गुरु जी मेरे पास ना तो गुरु थे और ना ही गुरु मंत्र। मुझे पता था कि मेरी सुरक्षा के लिए वह है लेकिन जिन और चुड़ैल सब कितने शक्तिशाली होते हैं, मैं नहीं जानती थी। मैंने रेहान से कहा, कुछ हुआ तो तू संभाल लेना।

अगर तुम साधना करना चाहती हो?तो करो पर तुम्हें यहां से मदद नहीं मिलेगी। गुरु मंत्र के बिना कोई साधना नहीं करना चाहिए। उसने मुझसे कहा। तुम बहुत बुरा फंस सकती हो? लेकिन मैंने उससे वादा लिया तो वह मेरी मदद करने के लिए उस हवेली के पास ही श्मशान में खड़ा हो गया। गुरुजी वह हवेली पहले से ही भूतिया है। और अमावस की रात जो कुछ भी सामान था। किसी दोस्त से मंगा के शमशान पहुंच गई और उसी विधि के अनुसार! वहां पर मैंने सब कुछ करने की सोची। थोड़ी देर बाद वह चुड़ैल मेरे सामने आ गई। क्या बताऊं गुरुजी कितनी भयानक वह लग रही थी और वह बहुत ही अधिक गुस्से में भी थी। वह मुझ पर हमला करने ही वाली थी। लेकिन रेहान ने उसे रोक लिया और दोनों के बीच घमासान युद्ध हुआ। अंत में चुड़ैल गायब हो गई और रेहान वहां रह गया, इसलिए मैं बच गई।

गुरुजी एक रात मुझे ऑफिस से आने में देर हो गई थी बस गांव के ही बाहर! मैं जा रही थी। रात के 12:00 बज गए थे। हमारा गांव भी बहुत भूतिया है तो रात में लोग आने से डरते हैं। मैं गांव में पहुंच गई। घर के रास्ते में एक जंगल पड़ता है। उसी जंगल को पार कर मुझे जाना था तो मैं जाने लगी। गुरु जी मैं जंगल के बीच पहुंच गई। तभी एक आदमी की आवाज आई कि ए लड़की रुको कहां से जा रही हो। वह आवाज बहुत डरावनी थी। मैंने बिना कुछ कहे।

आगे बढ़ती चली गई। मुझे पता चल गया था कि यह जरूर कोई आत्मा है। वह मुझसे बहुत देर तक बात करने की कोशिश करता रहा। मुझसे कोई जवाब ना पाने के कारण उसे बहुत गुस्सा आया। वह मेरे सामने आया। उसे देख कर मैं डर गई। गुरु जी वह बहुत ही डरावना था। लगभग ऊंचाई 10 फीट की थी। वह बोला, अब तू मरेगी बोल मेरी तरफ बढ़ने लगा, लेकिन अगले ही पल रुक गया। हैरान हूं क्योंकि मैंने पीछे देखा तो मेरे पीछे रेहान खड़ा था जिसे देखकर वह शक्ति गायब हो गई थी।

गुरुजी! अब आपसे यही पूछना चाहती हूं कि? रेहान का कभी-कभी दिखना और मिलना मुझसे जुड़े रहना। यह सब क्या है, मुझे बचपन से ही भूत प्रेत क्यों दिखाई देते हैं? क्या जिन्न सीधी-सादी लड़कियों के पीछे पड़ जाते हैं? गुरु जी मेरे इस वीडियो को बनाएं और सभी धर्म रहस्य के सदस्यों को प्रणाम अगर लिखने में कोई गलती हुई हो तो माफ कीजिएगा।

संदेश – जिन्न अगर किसी से जुड़ जाते हैं तो वह सदैव उससे जुड़ने या रहने के उसके साथ रहने की कोशिश करने लगते हैं। लेकिन यहां पर अगर वह आपको प्रोटेक्ट कर रहा है तो कोई समस्या नहीं है, लेकिन फिर भी आप का गुरु मंत्र लेना आवश्यक है ताकि कभी अगर। किसी कारणवश इस का स्वभाव या मूड बदल जाए तो आप अपनी रक्षा स्वयं कर सकें।

यह सिर्फ आपकी बात नहीं की। इसके माध्यम से मैं उन सभी लोगों को कहना चाहता हूं क्योंकि कई शक्तियां ऐसी होती हैं जो अच्छी दिखती हैं, लेकिन बाद में गलत हो जाता है और एक शक्ति का आपके जीवन में प्रवेश करना, कई सारी भयानक शक्तियों का आगमन का संकेत भी होता है। क्योंकि जिस दुनिया से हम जुड़ जाते हैं उस दुनिया की शक्तियां उस व्यक्ति के साथ में अवश्य ही जुड़ने लग जाती हैं और उसे नए-नए बहुत ही भयानक अनुभव भी होते हैं। यह भी सच बातें क्योंकि एक ऐसा द्वार बन जाता है जिससे कोई भी शक्ति आपके जीवन में प्रवेश कर सकती है तो इन बातों को समझते हुए ही आदमी को आगे बढ़ना चाहिए। फिलहाल कोई समस्या नहीं है लेकिन गुरु मंत्र और अपने आपको स्वयं की सुरक्षा के लिए। आप?

बड़े गुरु मंत्र को प्राप्त कर लीजिए। चाहे वह माता पराशक्ति का हो भगवान शिव या फिर आप हनुमान जी, इन में से किसी की शक्ति को अपने पास सदैव के लिए अपना बना लीजिए ताकि कभी जिंदगी आपका कुछ बुरा ना कर पाए और बाकी शक्तियां भी आप से दूरी बनाए रखें।

तभी आप नॉर्मल जीवन जी पाएंगी। तो यह तो इनका अनुभव अगर आपको पसंद आया है तो लाइक करें शेयर करें सब्सक्राइब करें चैनल को। आपका दिन मंगलमय हो धन्यवाद!

Exit mobile version