Site icon Dharam Rahasya

महक परी साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज जो साधना में आप लोगों के लिए लेकर आया हूं, यह अत्यंत ही गोपनीय एक परी की साधना है। ऐसी परी जिसके बारे में लोग ना के बराबर जानते हैं इस परी को हम महक परी के नाम से पुकारते हैं। और महक परी एक बहुत ही अधिक गोपनीय और शक्तिशाली परी मानी जाती है। यह आपकी सभी प्रकार की मनोकामनाएं पूरी कर सकती है। स्त्री सुख से लेकर भौतिक जगत के सारे कार्यों को करने की यह परी क्षमता रखती है। बहुत अधिक सुंदर मानी जाती है। रंग में अत्यंत ही गौरव वर्णी। यानी दिखने में दूध के रंग की जैसी और अपने शरीर से चमकती हुई नजर आती है, जैसे चांदनी हो। इसकी सुंदरता को एक बार जो व्यक्ति देख लेता है वह बार-बार इसे मन ही मन पुकारता रहता है। इसकी वास्तविकता में सबसे अधिक बड़ी विशेषता इसकी महक है। इसीलिए इसे महक परी के नाम से भी जाना जाता है।

इसका साधक इसकी खुशबू में मदहोश हो जाता है। इतनी अधिक सुगंध आती है कि आदमी स्वयं के कार्यों में भी भटक जाता है। साधक को इस सुगंध से साधना के दौरान सावधान रहना चाहिए और साधना सफल हो जाने के बाद इसकी सुगंध का आनंद लेकर जीवन बिताना चाहिए।

जब? प्रत्यक्षीकरण से पहले आभासी रूप में यह आती है तब भी इसकी सुगंध अवश्य आती है। साधक यह जान जाता है की महक परी आ चुकी है अपनी नाक के माध्यम से। वह इसकी खुशबू को बहुत ही हल्का हल्का महसूस करने लगता है। जिस वक्त साधक  इसकी साधना कर रहा होता है।

इस परी को प्राप्त करने वाला, दूसरी किसी औरत का ख्याल भी मन में नहीं ला पाता क्योंकि। यह इतनी अधिक सुंदर और अपने! साधक को संतुष्ट रखने वाली है कि फिर किसी और स्त्री की कल्पना पुरुष साधक नहीं कर सकता।

अगर कोई स्त्री इसकी साधना करती है। तो उसके अंदर गजब की सुंदरता भरने लगती है। वह किसी भी पुरुष को आकर्षित कर सकती हैं।

सभी प्रकार के सुख उस पुरुष को प्रदान कर सकती है। तब यह परी उस स्त्री की सहेली बन कर उसके साथ और उसके शरीर में। अपनी ऊर्जा भरती रहती है। इसीलिए इसकी साधना स्त्री और पुरुष दोनों कर सकते हैं।

इसकी साधना से अनगिनत लाभ है।

आपको साधना के दौरान भय नहीं रखना है। क्योंकि आपको यह भयभीत करने का प्रयास कर सकती हैं।

आप?

अपने शरीर की रक्षा के लिए कोई। सिद्ध शाबर मंत्र लगा सकते हैं। हालांकि परी नुकसान नहीं पहुंचाती है लेकिन परी के साथ अन्य भूत प्रेत भी सिद्ध होना चाहते हैं। इसीलिए इस साधना में आपको बहुत ही साधारण रक्षा कवच लगाना आवश्यक है।

साधना के दौरान आपको अत्यंत ही संयमित जीवन जीना होता है।

आप भोजन पदार्थों के रूप में।

केवल सफेद चीजों का ही इस्तेमाल करेंगे जिसमें दूध खीर चावल!

सफेद रंग की बनी मिठाइयां। इत्यादि शामिल है।

भोजन केवल आप सुबह और शाम को करेंगे। अन्य समय कुछ भी नहीं खाएंगे।

इसकी साधना में सिद्धि प्राप्त व्यक्ति दूसरों के कार्यों को भी बना सकता है। वह परी को आज्ञा दे सकता है। और परी उसकी इच्छा अनुसार उन कार्यों को संपादित करती है।

यह एक सरल और उत्तम साधना मानी जाती है। प्रत्येक व्यक्ति इसको करके अनगिनत लाभ प्राप्त कर सकता है।

इसकी साधना में पुरुष को अपने ब्रह्मचर्य की विशेष रक्षा करने की आवश्यकता है। क्योंकि अगर इसने आपका ब्रह्मचर्य तोड़ दिया। तो फिर आपकी साधना भंग हो जाएगी? और फिर कभी जीवन में सफल नहीं होगी।

इसलिए इसमें आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता होती है।

यह मात्र 21 दिन की साधना है।

और 21 वे दिन ही या इससे पहले भी परी साक्षात रुप में आपके सामने प्रकट हो जाती है।

आखरी दिन! या अंतिम हफ्ते में आप अपने आगे? चमेली के फूलों की माला बनाकर रखें। जैसे ही परी प्रकट हो। उसके गले में सबसे पहले माला पहना दे।

और उससे निशानी के रूप में कुछ भी मांग ले। यह निशानी ही आपका और उस परी का एक विशेष जुड़ा हुआ साधन होगा उसे बुलाने के लिए।

और जब भी आप परी के मंत्रों का उच्चारण कर। उस पदार्थ, अंगूठी या किसी अन्य वस्तु जो की परी ने आपको दी है। उसको छूकर। उसे पुकारेंगे परी तुरंत ही प्रकट हो जाएगी।

इस प्रकार परी आपसे सदैव सिद्ध रहेगी और आपको? प्रेम!

और सुख देने के साथ धन संबंधी आपकी परेशानियों को हल करती रहेगी।

यह एक शांत और बहुत अधिक सुंदर परी मानी जाती है। जो आपके दिल दिमाग पर हमेशा हावी रहेगी। और आपको खुशी का अहसास करवाती रहेगी।

इस परी की साधना में आपको परी विषयक सारे नियमों का पालन करना अनिवार्य होता है और सबसे जरूरी महक परी का यंत्र। आप तांबे पर या तांबे की प्लेट पर अवश्य ही बनवा लें।

इसी यंत्र को सामने रखकर आपको। विशेष स्थान पर इसकी साधना करनी होती है।

एवं इसके साथ अन्य सारी विधियों को मैंने अपने इंस्टामोजो अकाउंट पर डाल दिया है। आप मे से जो लोग भी इस साधना को करना चाहते हैं वह सभी! इस? वीडियो के नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से क्लिक करके इंस्टामोजो अकाउंट पर जाकर। इस साधना को खरीद सकते हैं। और इस परी को अपने जीवन में लाकर। खुशियां! बहा सकते हैं। और दूसरों को भी खुशियां दे सकते हैं।

महक परी अपनी खुशबू के लिए प्रसिद्ध है और कोई भी व्यक्ति? इस की महक आते ही जान जाता है कि वह आ चुकी है यहां तक कि साधक के पास जो भी व्यक्ति उससे मिलने आता है। महक परी की खुशबू वह भी महसूस कर सकता है।
और उससे व्यक्ति के वशीकरण के माध्यम से। आप और उस व्यक्ति की नियमित दोस्ती बनी रहती है इसीलिए इसे एक सौम्य और अच्छी परी माना जाता है। तो जो व्यक्ति भी इस साधना को करना चाहता है, वह नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से इस साधना को कर सकता है। तो अगर आपको महक परी और आज का वीडियो पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। चैनल को आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

साधना का instamojo अकाउंट लिंक यहाँ क्लिक करे 

Exit mobile version