Site icon Dharam Rahasya

महा स्वर्ण भैरवी साधना से धन प्राप्त किया

महा स्वर्ण भैरवी साधना से धन प्राप्त किया

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है। आज हम लोग एक ऐसे अनुभव को लेंगे जिसके माध्यम से हम लोग देखेंगे कि कैसे एक व्यक्ति ने स्वर्ण भैरवी साधना की और इसके माध्यम से उन्होंने अपने जीवन में सकारात्मक परिवर्तन प्राप्त किया। इनके ऊपर जो तांत्रिक बाधा थी, वह नष्ट हुई और साथ ही उन्होंने प्रचुर मात्रा में धन संपदा भी प्राप्त की । चलिए आइए जानते हैं और पढ़ते हैं इनके पत्र को। समझते हैं कि देवी के स्वर्ण भैरवी स्वरूप की स्थापना करने से क्या-क्या लाभ जीवन में प्राप्त हो जाता है?

नमस्ते गुरुजी सबसे पहले मैं आपको विशेष रूप से धन्यवाद देता हूं कि आपकी? दी गई। इस दुर्लभ साधना के माध्यम से मेरे जीवन में बहुत सकारात्मक परिवर्तन आए हैं।

यह जो मैं घटना बता रहा हूं। यह मेरी परिवार की स्वयं की आंखों देखी सत्य घटना है और इसके कारण से जीवन में बहुत अच्छा बदलाव। मुझे देखने को मिला है। गुरु जी कृपया मेरा ईमेल आईडी नाम इत्यादि सारी बातें गोपनीय रखे। एक सत्य अनुभव में धर्म रहस्य चैनल को भेज रहा हूं। इसकी जिम्मेदारी मैं लेता हूं। गुरुजी लगभग 2 वर्ष पहले तक जिंदगी में बहुत सारी! चीजे हुआ करती थी जिसमें कहीं भी थी। कोई संकट या कोई समस्या नहीं थी। लेकिन जिस दिन मेरी भाभी घर में आई वह दिन हमें लगा कि खुशियों भरा होगा, पर मुझे नहीं पता था कि वह उनका परिवार बहुत बड़े तांत्रिक लोग हैं जो कि हमारे परिवार का सर्वनाश कर देंगे।

गुरुजी भाभी के कदम घर में पड़ते ही। हमारे घर में पहला एक्सीडेंट हो गया जिसमें हमारे पिताजी की मृत्यु हो गई। परिवार को बड़ा झटका लगा। क्योंकि शादी हुए केवल 15 ही दिन बीते थे। इस प्रकार भैया जी के हाथ में घर की सारी संपत्ति जायजा और सारा सिस्टम आ गया। हम लोग व्यापारी हैं। और? क्योंकि हम दो भाई हैं इसलिए बड़े भाई ही सारा काम संभालने लगे। पिता की मृत्यु के बाद। मुझे छोटा-मोटा कार्य करने को मिलता था। और सब कुछ भैया जी ही संभालते थे। धीरे-धीरे परिवार में खूब लड़ाई झगड़े होने लगे। बिना मतलब कोई बात के मुझ पर इल्जाम लगाए जाते हैं। मेरी एक बहन भी है जिसे बहुत ही बुरा भला मेरी भाभी कहती। उन्होंने तो मोबाइल नंबर इत्यादि दिखाकर यह भी बताया कि इसके कई लड़कों के साथ गलत संबंध है जबकि मैं अपनी बहन को अच्छी तरह जानता हूं। ऐसा कुछ भी नहीं है। एक दिन मेरी बहन! दोपहर में चिल्लाते हुए बेहोश हो गई। तब हम लोग बहुत घबराए उसे हॉस्पिटल लेकर गए, लेकिन वहां से कुछ भी पता नहीं चला और वह वापस आ गई। कोई रोग नहीं दिखा। तब? इस प्रकार हमारे घर में रोज नई-नई बातों को लेकर झगड़े होते रहे। एक लड़की इस दौरान मेरी दोस्त बनी। उसने मुझे बताया कि तुम्हें सावधान रहना चाहिए। अपनी भाभी के साथ क्योंकि यह अपने मायके जब भी जाती हैं। अजीब तरह की चीजें लेकर आती हैं। मैंने खुद देखा है। और वह मुझे लगता है तुम्हारे भोजन या फिर परिवार के अन्य लोगों के भोजन में मिलाती रहती है। इनका परिवार बहुत ही गुप्त तरीके से तांत्रिक साधनाएं करता है।

भैया को भी व्यापार में ज्यादा प्रॉफिट नहीं हो रहा था।

दिन रात मेहनत करते थे। उन का सारा पैसा धीरे-धीरे। भाभी के मायके जा रहा था।

यह एक अद्भुत और बहुत ही विचित्र बात की कि उनके यहां कोई भी परेशानी होती तो हमारे भैया जी सारा पैसा लुटा देते थे। जैसे कि उनके ऊपर ही परेशानी आ गई हो, कभी भी भाभी को वह मना नहीं कर पाते थे। यह सारी बातें और इनकी वजह से होने वाली यह सारी चीजें मेरे लिए बिल्कुल अजीब थी।

कुछ दिनों बाद भाभी ने मुझे अपने कमरे में बुलाया और कहा कि मुझे अपने भैया से ₹200000 दिलवा दो। तो मैंने साफ मना कर दिया। मैंने कहा, एक तो आप के करैक्टर पर मुझे पूरी तरह शक है। आप जब से आई है हमारे घर में लड़ाई झगड़ा लगा रहता है आप मुझ पर भी। इल्जाम लगवा देती है। तो वहां गुस्से में कहने लगी। आज मैं तुझे बदनाम कर दूंगी। शाम को जब भैया घर पर वापस आए तो सीधे मेरे कमरे में आए और गुस्से से आकर उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया और कहां ऐसी उम्मीद मुझे तुझसे बिल्कुल भी नहीं थी। तू अपनी भाभी पर गंदी नजर रखता है। तेरी भाभी अगर मुझे नहीं बताती तो मेरे को तो कभी पता ही नहीं चलता कि मेरा ही भाई इतना गलत सोच सकता है। सुबह तू कमरे में गया और भाभी के साथ बदतमीजी की।

निकल जा मेरे घर से, गुरुजी इतनी ज्यादा बात खराब हो गई थी कि मैं क्या बताऊं। तब मैंने कहा, भाभी मेरे लिए मां के समान है। ऐसा तो मैं सोच भी नहीं सकता हूं। आपको जो भी मेरे बारे में गलत बातें बताई गई हैं। आप इस पर ठंडे दिमाग से सोचिये मै कमरे से बाहर निकल गया। तब मैं मोबाइल चला रहा था। मैं आपका चैनल बहुत पहले से देखता रहा हूं। तब गुरु जी मुझे एकदम से विचार आया कि अगर यह सारी तांत्रिक बातें ही हैं तो क्यों ना मैं खुद एक तांत्रिक साधना करु और अपने जीवन की रक्षा स्वयं उस दिन गुरु जी मैंने पहली बार गुरु दीक्षा वीडियो खरीदा और मैं गुरु मंत्र का जाप करने लगा।

इस प्रकार मैंने बहुत जल्दी ही गुरु मंत्र का अनुष्ठान पूरा कर लिया, लेकिन रोजाना के झगड़े रोजाना की बातें कभी बंद नहीं हुई। मैं जब पूजा करता तो भाभी को बड़ा बुरा लगता था। वह किसी भी प्रकार से मेरी साधना को बुरा समझती थी और मुझे बदनाम करने के लिए। लेकिन मेरी कोई गलती कभी नहीं पकड़ी जाती क्योंकि मैं कुछ गलत करता, तब तो मैं पकड़ा जाता। भैया भी कहते जब वह पूजा कर रहा है तो उसे क्यों नहीं करने देती? वैसे भी दिनभर बैठा बैठा क्या करता है साधना तो कर ही ले कम से कम मरने के बाद हम लोगों को। इसके लिए सोचना तो नहीं पड़ेगा गुरु जी मुझे लगता है कि यह सब भाभी के और उनके परिवार वालों के तंत्र की वजह से ही हो रहा था। अनुष्ठान पूरा करके जो सबसे पहली साधना मैंने करने के बारे में सोचा, वह थी देवी स्वर्ण भैरवी की साधना।

यह महा स्वर्ण भैरवी देवी!

की साधना मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई क्योंकि इसके माध्यम से एक तरफ भैरव जी की भी साधना हो जाती है और स्वर्णाकर्षण भैरव वैभव संपन्नता सब कुछ देने में समर्थ शाली है। तब मैंने गुरुजी अपने भैया से कहा, आप मुझे अलग बिजनेस करने दीजिए। जो भी मेरा हिस्सा बनता हो, मुझे दे दीजिए और मैं अब आपसे दूर ही रहूंगा। तो उन्होंने कहा, अपने दम पर पैसे कमाना सीखो! ठीक है, देखता हूं, तुझ में कितना दम है। उन्होंने मुझे सिर्फ ₹100000 दिया था और कहा अपने दम पर खड़ा हो कर देख लो ,मैंने यह साधना की इस साधना के दौरान ऐसे अनुभव हुए जिसकी कल्पना भी मैं नहीं कर सकता।

साधना के बाद मैं देवी की बहुत बड़ी कृपा को प्राप्त कर पाया। गुरुजी वह अनुभव मैं यहां नहीं बता सकता हूं क्योंकि ऐसे अनुभव अगर जब देवी स्वयं प्रसन्न होकर कुछ कहती है और दर्शन दे तो उन बातों को लोगों को नहीं बताना चाहिए। इसलिए मैं उस बात को छुपा रहा हूं, लेकिन उस क्षेत्र में जो हुआ है वह बताना भी जरूरी है। गुरुजी देवी ने एक कन्या की तरफ इशारा किया था। वह एक बड़े बिजनेसमैन की लड़की थी। उससे मैंने दोस्ती करने की कोशिश की बहुत जल्दी हमारी दोस्ती भी हो गई और उसके बाद फिर वह दोस्ती प्यार में बदल गई। पता नहीं कैसे लेकिन उस पर मेरा जादू ऐसा चला जैसे कि सारी चीजें अपने आप हो रही हो। तब उसने अपने पिता से मुझे मिलवाया। उन्होंने एक बिजनेस के बारे में मुझे बताया। मैंने अपना पूरा ₹1 लाख उस बिजनेस में लगा दिया और देखते ही देखते 6 महीने के अंदर मेरा प्रॉफिट जेनरेशन 40लाख था ।

इससे मेरी खुद की नींद पड़ गई और आज मेरे पास कई तरह के बिजनेस है जिसमें अच्छा खासा टर्नओवर आ रहा है। इसको देखते हुए उस लड़की ने भी मुझसे शादी के लिए हां कह दिया है और परिवार वाले भी तैयार हो गए हैं। इधर हमारी भाभी जी को कोढ नाम का एक रोग हो गया है जिसकी वजह से अब उनकी तरफ भैया देखते भी नहीं है। भैया के साथ भी हमारे रिश्ते अच्छे हो चुके हैं और बहुत आते जाते रहते हैं।

वह माफ़ी मांग कर कहते हैं, मैंने तेरे साथ बहुत बुरा किया। इस औरत ने मुझे बर्बाद कर दिया। इसके परिवार वालों ने मुझे किसी लायक नहीं रखा। नई-नई बातें बनाकर लाखों रुपया इन्होंने ऐठ लिया जिसके बारे में मैं अब सोचता हूं तो अब उसका कुछ भी नहीं हो सकता। लेकिन ईश्वर ने आखिरकार इसे दंड दिया। इसे ऐसी बीमारी दी है जो ठीक ही नहीं हो रही है। मैं भाभी से मिलने गया और तब मैंने उन्हें बताया कि आप अभी भी सुधर सकती हैं। आप?

गुरु मंत्र ले लीजिए और जिंदगी में कोई गलत काम करने और ऐसी कोई सोच रखने से तौबा कीजिए।

तब उन्होंने मेरी बात सुनी है शायद! और माता पराशक्ति की शरण लेकर वह ठीक हो पाए। ऐसा मैं सोचता हूं क्योंकि आखिर है तो मेरी भाभी ही।

गुरु जी यह सब कुछ गुरु मंत्र और विशेष रूप से देवी महा स्वर्ण भैरवी साधना के द्वारा ही हो पाया है। इसका विधान मैंने अच्छी प्रकार किया और आज भी मंत्र जाप लगातार मैं करता आ रहा हूं। और इसके अनगिनत फायदे मैंने देखे हैं। मैं उन लोगों से कहता हूं। अगर आपके जीवन में आर्थिक समस्या है। तांत्रिक समस्या है तो देदी महा स्वर्ण भैरवी की साधना लगातार करते रहें। ऐसा हो ही नहीं सकता कि आपके जीवन से सारी समस्याएं खुद-ब-खुद ना नष्ट हो जाए। तो गुरु जी यही है मेरा अनुभव कृपया मेरा अनुभव अवश्य प्रकाशित करें और उन सभी के लिए यह अनुभव मार्गदर्शन बनेगा जो लोग परेशान हैं। आपको प्रणाम आप को चरण स्पर्श!

सन्देश- यहां पर इन्होंने महा स्वर्ण भैरवी साधना के द्वारा अपने जीवन में सकारात्मक बदलाव किया और गुरु मंत्र और महा स्वर्ण भैरवी साधना के द्वारा इन्होंने जीवन में। काफी प्रगति हासिल करनी है। यह साधना मेरी इंस्टामोजो पर उपलब्ध है जिसका लिंक मैंने इसी वीडियो के नीचे डिस्क्रिप्शन बॉक्स में दे दिया है। अगर आप चाहें तो इस साधना को खरीद सकते हैं और अपने जीवन में भी इन्हीं की तरह कल्याण में बदलाव ला सकते हैं। अगर आज का वीडियो आप लोगों को पसंद आया है। लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

https://youtu.be/Xra3LbLjBAY
Exit mobile version