Site icon Dharam Rahasya

येहुदी या क्रिश्चियन तंत्र से मृत आत्माओ को बुलाना

आज मैं आपको एक साधना भेज रहा हूं जो की ईसाई तंत्र का है और माने इसे भी देखा है ये साधना 100% काम करता है ये साधना एक किताब से है जो की लैटिन भाषा में लिखा है मेरे इलाहाबाद से अंग्रेजी एक दोस्त ने इसे मैं अनुवाद किया है और वही मैं आपको भेज रहा हूं और चाहूंगा की आप पर एक वीडियो है जरुर बनाये क्यों ऐसी ईसाई साधना बहुत ही कम मिलिट्री है लग भाग लुप्त हो चुका है चैनल पर ये साधना सेफ आपको जरूर भेजूंगा प्रकाश नहीं होगी गुरुजी मैं पुरा लिख ​​नहीं सकता इसिलिए मैं मेरे दोस्त से कॉपी पेस्ट कर रहा हूं

साधना :-

क्या साधना से आप आत्माओं को बुला सकता है पर साधना में कोई भूलचुक ना करे वरन आपकी जान भी जा सकती है क्योंकि ये एक ईसाई तंत्र है और इसमे कोई भी सुरक्षा घेरा कवच कवच इत्यादि बना ले –

आपको आवश्यकता होगी:-
सफेद या काले रंग के हैंडल वाला एक छोटा चाकू जिसके एक तरफ AGLA लिखा होता है और दूसरी तरफ TZABAOTH
-एक अगरबत्ती

-चर्च की धूप (आमतौर पर लोबान और लोहबान का मिश्रण)

-एक अन्य व्यक्ति (सहायक जैसी भूमिका में)

-अनुष्ठान करने के लिए एक दूरस्थ स्थान जहां अभ्यास करने वालों को परेशान नहीं किया जाएगा

जमीन पर चाकू के साथ एक बड़ा वृत्त बनाएं, “मैं इस चक्र को सर्वशक्तिमान पिता ईश्वर के नाम पर बनाता हूं, जिन्होंने अकेले ही वचन द्वारा ब्रह्मांड का निर्माण किया।”

एक बार यह बन जाने के बाद, वृत्त के किनारे पर पश्चिम में AGLA, पूर्व में TERAGRAMMATON, दक्षिण में ADONAI और उत्तर में TZABAOTH नाम लिखें। उसी समय दोहराएँ, “मैं इस घेरे को जीवित परमेश्वर के नाम से बनाता हूँ, जिसने मानव जाति को मानव रक्त से छुड़ाया।”

एक और सर्कल बनाएं, फिर दूसरा और तीसरा बनाते समय कहें, “मैं इस सर्कल को पवित्र आत्मा, पैराकलेट के नाम से बनाता हूं, जिसने अपनी कृपा से प्रेरितों और नबियों के दिलों को रोशन किया।”

तीसरे सर्कल के बीच में, एक बड़ा क्रॉस बनाएं जो सर्कल के माध्यम से कट जाए और कहें, “भगवान की कृपा पवित्र क्रॉस के इस चिन्ह से हम से सभी बुराई को दूर कर देती है।”

एक बार यह पूरा हो जाने के बाद, आपका अनुष्ठान चक्र पूरा हो गया है। फिर, आप धूप जला सकते हैं और चक्र के चारों ओर दक्षिणावर्त चल सकते हैं, “भगवान की कृपा पवित्र क्रॉस के इस चिन्ह के द्वारा हम से सभी बुराइयों को दूर कर देती है।”

फिर, वृत्त के पूर्व की ओर लौट आएं और पश्चिम की ओर मुंह करके उसकी दिशा में, भजन संहिता VII को दोहराएं। एक बार पूरा करने के बाद, कहें: “मैं तुम्हें, राजाओं के राजा और प्रभुओं के भगवान, शाश्वत और अपरिवर्तनीय भगवान, अब मेरी पुकार, मेरी आत्मा और मेरे दिल की कराह को समझता हूं, और कि मैं तुम में आराम कर सकता हूं, मेरे उद्धारकर्ता। मुझे पवित्र और ईमानदार समझ दे, और वह सब जो बुराई है, मुझ से दूर कर; मुझे विकास प्रदान करें, मुझे अपनी सभी सद्भावना में बदल दें, जिसके द्वारा आपने मुझे बनाया और बचाया। हे यहोवा, जो प्रार्थना मैं ने तेरी दोहाई दी है, उसे सुन, और मेरी सुन। मेरी आँखों, मेरे मन और मेरे शरीर को प्रगट और प्रकाशित कर, कि मैं शांत हो जाऊँ और तेरे आश्चर्यकर्मों को समझ सकूँ। अपने न्याय के लिये मुझे जीवित कर, कि मैं अपके शत्रुओं और इब्लीस पर दृष्टि करने में प्रबल हो जाऊं।”

फिर आप आत्माओं का वाहन करे

Exit mobile version