Site icon Dharam Rahasya

रुखसाना परी साधना अनुभव

रुखसाना परी साधना अनुभव

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज हम एक अनुभव के साथ में एक साधना का भी ज्ञान प्राप्त करेंगे जिसको हम इंस्टामोजो के माध्यम से प्राप्त कर पाएंगे और यह एक अनुभव और साधना के विषय में एक साधक ने काफी ज्यादा अपनी ईमेल के माध्यम से मुझे कहा था तुम्हें इस साधना के साथ इस के अनुभव को आज मैं आप लोगों के सामने प्रस्तुत करूंगा। यह एक परी की साधना है जिसका नाम रुखसाना है। यह एक ऐसी सुंदर और चमत्कारिक परी है जो कि अपनी सिद्धि से किसी को भी कुछ भी दिलवा सकने में पूरी तरह से सामर्थशाली है। इसके संबंध में जो बहुत वर्ष पहले मेरे पास एक अनुभव आया था, उसी अनुभव को आज मैं आप लोगों को बता रहा हूं। एक व्यक्ति थे जिन्होंने एक मुस्लिम फकीर से इस साधना के विषय में। ज्ञान प्राप्त किया था। उनके पास गए थे तो उन्होंने कहा था कि मैं आपको इस परी के विषय में जानकारी दूंगा जिससे इसे अपने वश में करके कोई भी काम करवा सकते हैं। उस फकीर के पास पहले से ही कई सारे जिन और परियों की सिद्धियां मौजूद थी उनसे फिर उस साधना का ज्ञान प्राप्त करके उस व्यक्ति ने इस परी को अपने घर पर करने की कोशिश की। इसके लिए नहीं है। फकीर ने स्पष्ट रूप से संकेत दिया था कि आप इस साधना को अपने घर पर यदि करते हैं तो घर में कोई औरत नहीं होनी चाहिए। इसलिए उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को। उसके मायके भेज दिया था। इस साधना में कुल 41 दिन लगने थे। इसलिए उसने कहा कि जाओ वैसे भी तुम्हारे भाई की शादी होने वाली है। इसलिए पहले से ही वहां पर जाकर सारी व्यवस्था को संभाल लो और क्योंकि तुम्हारी मां तो बीमार भी रहती हैं। इसलिए जाओ और इस चीज को करो जाके। पत्नी उसकी बातों में आ जाती है और वह अपने घर को निकल जाती है। तब जब यहां पर अकेला रह जाता है और क्योंकि वह बाहर काम करने के लिए आया हुआ था। इसलिए परिवार के अन्य सदस्य उसके साथ नहीं रहते थे। सिर्फ पत्नी और दो बच्चे थे क्योंकि पत्नी के बच्चे छोटे थे। इसलिए पत्नी के साथ ही दोनों बच्चे भी घर से जा चुके थे। अब व्यक्ति इस बात के लिए पूरी तरह से तैयार था कि वह रुकसाना नाम की इस परी की साधना करें और इसे सिद्ध कर ले लेकिन कोई भी साधना करने के लिए आपके पास पूरी व्यवस्था होनी चाहिए। इसकी जो साधना है उसको करने के लिए आपको किसी भी महीने की 7 तारीख को इसे शुरू करना होता है। यह साधना शुक्रवार के रात में शाम को जैसे ही हल्का अंधेरा होना शुरू हो, 7:00 बजे से शुरू करनी चाहिए। इस साधना के लिए आपके पास विशेष रूप से। कुछ? चीजें होना। आवश्यक है जिसका विवरण यहां पर नहीं दिया जा रहा है। आपको यह इंस्टामोजो पर मिल जाएंगे। वहां पर उसका पूरा विवरण दिया गया है और रुकसाना बहुत ही ज्यादा सुंदर गाल वाली चेहरे में खूबसूरती दिखाने वाली बेहद खूबसूरत और बिल्कुल सफेद रंग की दिखने वाली 20, 21 साल की लड़की की उम्र की दिखाई पड़ती है। यह जहां पर भी प्रकट हो जाती है वहां चारों तरफ एक अलग ही सुगंध और विभिन्न प्रकार के खुशबूदार माहौल पैदा हो जाते हैं, जिसमें मन में प्रसन्नता आ जाती है। इस परी के प्रकट होने के बाद यह साधक के पास आकर उसे चुनती है।

इसकी साधना को जब उस व्यक्ति ने शुरू किया था तो कुछ दिन करने के बाद धीरे-धीरे उनके अंदर! इसे प्राप्त करने की इच्छा और ज्यादा तेज होने लगी क्योंकि स्वप्न के माध्यम से उसका असर अब देखने को मिल रहा था। व्यक्ति इस बात से बहुत ज्यादा उत्सुक था। इस सपने में इस तरह की देखने वाली एक खूबसूरत परी जब उसकी जिंदगी में वास्तविक रूप में आएगी तो एक अलग ही आनंद उसे प्राप्त होगा। कुछ दिन साधना करने के पश्चात अचानक से ही एक रात को परी साक्षात रूप में वहां प्रकट हो गई, लेकिन परी ने अपना मायाजाल रचा और वह उस व्यक्ति के दरवाजे पर रात के 2:30 बजे आकर खटखटाने लगे। उस वक्त जब वह इस प्रकार खटखटा रही थी तो व्यक्ति क्योंकि साधना करके उठा ही था। उसे गहरी नींद आई हुई थी इसलिए! इस बात से वह काफी परेशान था कि कोई उसकी नींद खराब करने के लिए इतनी रात को वहां पर कैसे आ गया है। इस बात को दरकिनार करते हुए आंखें बहुत तैयार था। दरवाजा खोलने के लिए आधी अधूरी नींद में उसने दरवाजा खोला। सामने का माहौल देखकर उसकी सारी नींद उड़ गई थी। एक लंबे चौड़े फ्रॉक सूट में एक बहुत ही खूबसूरत लड़की सामने घबराई हुई खड़ी थी। वह डर के कहने लगी। मुझे अंदर ले लीजिए। मेरे पीछे कुछ लोग पढ़े हुए हैं। आप मेरी इज्जत बचा सकते हैं। मैंने और लोगों के दरवाजे भी खटखटा ए हैं लेकिन किसी ने भी दरवाजा नहीं खोला है। मैं चाहती हूं। आप मुझे अंदर आने दे। व्यक्ति ने पहले तो उस लड़की को देखा जो कि बहुत ज्यादा खूबसूरत थी और रात के 3:00 बजे के करीब जब पूरी दुनिया गहरी नींद में। सो रही होती है। उस वक्त इस तरह की कोई लड़की घर के बाहर दिखाई दे तो यह एक अजीब ही बात है। तब उसे कॉलोनी में कुछ दूर लोगों के लड़की कहां गई। ढूंढो यह बात सुनाई नहीं। इसको सुन कर वह व्यक्ति इस बात से संतुष्ट हो गया कि निश्चित रूप से यह लड़की कहीं से भाग कर आई है और कुछ लोग इसे ढूंढ रहे हैं। मुझे इसकी मदद जरूर करनी चाहिए और वह दरवाजा खोलकर उसे अंदर। करने देता है। उसके रंग रूप में एक अलग ही चमक थी। उसके गाल बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है जिन पर नजर पड़ते हैं वह। शर्मा जाता था। ऐसा अद्भुत नजारा था जिसे वह इतनी गहरी नींद में होने के बावजूद भी देख पा रहा था। वह जाकर उस जगह बैठ गई जहां पर वह बैठकर साधना किया करता था। तब उसने कहा, मुझे प्यास लग रही है। आप मुझे पानी दे दीजिए तब उस व्यक्ति ने जाकर पानी दिया और उस लड़की को दिया। तब उसने कहा, मुझे जोरों की भूख भी लगी है। आप मेरे लिए भोजन लेकर आए तब उसने कहा, रात में इतने बजे मुझे खाना बनाना पड़ेगा। क्या लेकिन उस लड़की के चेहरे की मासूमियत को देखकर उसके मन में उसके लिए दया भाव थी, इसलिए वह तैयार हो गया। सामने कुछ आलू पड़े हुए थे तो उसने सोचा कि चलो आलू की सब्जी बनाकर ही इसे खिलाई जाए। वह आलू की सब्जी उसके सामने काटने लगा। उसके चेहरे को लगातार घूरे जा रहा था। उसके चेहरे से ऐसी सुंदरता और गालों से ऐसी चमक आ रही थी कि वह उसे ही लगातार घूरे जा रहा था। तब वह कहने लगी। आप इस तरह मुझे क्यों घूर रहे हो? मैंने कौन सी गलती की है? मैं तो सिर्फ घर से अपने प्रेमी के लिए भागी थी पर उसने तो मुझे धोखा दे दिया।

यह सुनकर वह व्यक्ति अचरज में आ गया। उसने कहा, आप अपने बारे में मुझे पूरी बात बताइए। आखिर आप घर से क्यों भागे हैं, आप बला की खूबसूरत है। ऐसे में आपके साथ कुछ गलत ना हो जाए। क्या आपने इस बारे में कुछ भी नहीं सोचा था तब वह कहती है। मैं क्या करूं? मुझे एक लड़के से प्यार हो गया। उसके प्यार के चक्कर में उसने मुझे घर से भागने को कहा। मैं भी बेवकूफी की तरह उस पर विश्वास करके घर से निकल आए। पर वह तो मुझे एक जगह बेचने वाला था। तब जब मुझे यह बात पता चली। मैं भागकर इस ओर दौड़ी तो जिन लोगों ने मुझे खरीदने के लिए उसे पैसे दिए थे, वह सब मेरे पीछे पड़ गए। अब मेरी इज्जत आबरू और जान सभी पर बनाई है। आप मुझे बचा लीजिए तब उस व्यक्ति ने कहा, आप चिंता मत कीजिए। मैं आपकी रक्षा मरते दम तक करूंगा।

और तभी एक विशेष घटना घट गई। दरवाजे पर दस्तक होने लगी। चिल्लाकर बाहर खड़े कई लोग बोल रहे थे। अगर घर के अंदर लड़की है तो उसे बाहर निकालो, वरना तुम्हारी खैर नहीं है। यह सुनकर अब वह व्यक्ति और वह लड़की। दोनों घबरा जाते हैं, तब वह व्यक्ति आगे की बात को ध्यान रखता है और वह कहता है कि बाहर लगता है। आपके चाहने वाले आ चुके हैं। मुझे सावधानी से उनसे बात करनी होगी। लड़की कहती है। आप ऐसे बाहर मत जाइए, मुझे डर लग रहा है तो वह कहता है किसी को क्या पता कि आप मेरे घर में हैं। आप ऐसा कीजिए बाथरूम में चली जाइए और अंदर से दरवाजा बंद कर लीजिए। लड़की कहती है ठीक है क्या तुम्हारे बाथरूम का दरवाजा मजबूत है तो वह हंसते हुए कहता है। हां, इसके लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि उसका दरवाजा लोहे का है और कोई भी उसे तोड़ नहीं सकता। अब आप निश्चित रहो कर चली जाइए तब वह व्यक्ति उस लड़की को बाथरूम के अंदर जाने को कहता है और वह वहां जाकर अंदर बैठ जाती है। घबराते हुए यह आदमी अब अपने दरवाजे पर पहुंचता है। दरवाजा खोलकर बाहर पहुंचता है तो देखता है हाथों में हथियार लिए। बहुत सारे लोग वहां पर खड़े थे और उन सब ने इस व्यक्ति से कहा, हमें पता है कि वह अंदर ही है। तुमने एक लड़की को अंदर कैसे जाने दिया। उसे तुरंत मानसिक अस्पताल ले जाना पड़ेगा। यह सुनकर अभिव्यक्ति और भी अचरज में आ गया।

तब उसने कहा, आप लोग किसे ढूंढ रहे हैं और क्यों तब वह सब कहने लगे। आज ही हमारे पागल खाने से एक लड़की भाग गई। एक दुकान में घुसी वहां से उसने बहुत अच्छे कपड़े पहने और उस दुकानदार को भी चूना लगाकर वहां से भी भाग गई। तब इसकी खबर हम लोगों तक दी गई तो हम भी उसके पीछे-पीछे यहां तक चले आए। यह लड़की बहुत ज्यादा खतरनाक है और सबसे बड़ी बात जो है, वह यह है कि हर व्यक्ति को अपना पहले प्रेमी बनाती है। उसके बाद उससे शादी कर लेती है और इसकी खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि कोई भी इसके इस लुभावने। मन के पीछे की वास्तविकता को नहीं जान पाता है और उसके जाल में फंस जाता है। फिर यह व्यक्ति को बिस्तर पर बांधकर बुरी तरह पीट कर चली जाती है। इसे यही करने में मजा आता है और इसमें पता नहीं कितने लोगों के साथ ऐसा किया होगा? यह! उन्हीं लोगों को चुनती है जिनके घर में कोई और ना हो, केवल एक पुरुष हो। इसी वजह से हम नजर रखते हैं कि कहीं भाग तो नहीं गई, पर पता नहीं यह इतनी चतुर कैसे हैं कि इसे किसी भी निगरानी में रखा जाए तो भी यह वहां से भाग ही जाती है। अगर आपके घर में यह है तो आप इसे हमें शॉप दीजिए तब व्यक्ति अंदर तक खिल जाता है। उसे यकीन नहीं था कि अब वह किसकी बात पर विश्वास करें क्योंकि एक तरफ तो यह लोग बोल रहे हैं कि वह लड़की पागल है और दूसरी तरफ वह लड़की कह रही है कि यह लोग उसके पीछे पड़े हैं, उसे बेच देना चाहते हैं। अब ऐसी स्थिति में क्या किया जाए। आखिर कैसे पता किया जाए कि कौन सच बोल रहा है क्योंकि अगर मैंने इस लड़की को इन गलत लोगों को सौंप दिया तो उसकी जिंदगी हमेशा के लिए बर्बाद हो जाएगी और अगर इस पागल लड़की को मैंने अपने घर में रखा। तू भी बड़ी समस्या हो सकती है। मैं क्या करूं? क्या करूं कुछ समझ में नहीं आ रहा? थोड़ी देर सोचने के बाद व्यक्ति ने कहा, अभी सुबह तो मैंने एक लड़की को इधर से गुजरते हुए देखा था। लेकिन शायद वह तो अब तक इधर-उधर भटक रही होगी। आप ऐसा कीजिए आप आगे वाली कॉलोनी में चले जाइए और वहां जाकर देखिए। वह सब कहने लगे। आपको इस लड़की से सावधान रहने की बहुत जरूरत है। उसकी बातों में बिल्कुल भी मत आना क्योंकि अगर वह आपको। अपने लपेटे में ले लेगी तो फिर आप बच नहीं सकते हैं।

व्यक्ति इस बात की गंभीरता को तो समझ रहा था लेकिन दो विकल्पों में उसे एक विकल्प ही चुना था। और क्योंकि उसे यह बात पूरी तरह से यकीन था कि लड़की शायद ना झूठ बोल रही हो और अगर वह बोल भी रही है तो भला उसका क्या बिगाड़े लेगी और इस प्रकार अगर मैंने गलती से इन लोगों को लड़की सौंप दी तो हो सकता है कि अगर यह लोग गलत हुए तो फिर हमेशा के लिए इस पाप का भागीदार उस व्यक्ति को बनना पड़ जाएगा। इसलिए यही अच्छा है कि मैं इन लोगों को यह बात ना बताऊं, लेकिन सावधानी के लिए उस व्यक्ति ने उन सब से उनका कार्ड मांग लिया ताकि अगर कोई समस्या हो तो फोन करके वह उन्हें बता सके। इस प्रकार वह व्यक्ति और उनके साथ मौजूद कई सारे लोग थोड़ी देर बातचीत करने के बाद। बाकी लोग उस कॉलोनी के आगे वाले कॉलोनी में चले गए। उस लड़की को ढूंढने के लिए और व्यक्ति भी शांति पूर्वक चुपचाप अपने घर में वापस आ गया। उसने दरवाजा बंद किया और सोचा अब मुझे उस लड़की से सावधानी पूर्वक बात करनी होगी। क्योंकि एक डर उस व्यक्ति के मन में आ ही चुका था कि कहीं अगर यह पागल हुई तो कुछ ना कुछ ऐसी हरकतें जरूर करेगी जिसकी वजह से इसकी वास्तविकता मुझे पता चल जाएगी। बस मुझे इसके इमोशन वाले हथियार से बचना होगा।

वह अंदर आया। उसने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और कहा, आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। वह लोग चले गए हैं। आप अब बस बाहर आ जाइए, आपको बिल्कुल भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। मैंने उन लोगों को बेवकूफ बना कर भगा दिया है। तब है अंदर से बोली ठीक है, मैं दरवाजा खोलती हूं और उसने दरवाजा खोल दिया।

कि तभी अचानक से ऊपर का वस्त्र दरवाजे में फटकर यानी कि फंसकर फट गया था और जिसकी वजह से उसके शरीर के अंदर के भाग अच्छी तरह उस व्यक्ति को दिखाई दिए जिसकी वजह से कामवासना उसके अंदर एकदम से तीव्रता से जागी, लेकिन उसने अपने आप को नियंत्रित किया और उस लड़की से कहा जल्दी से जाकर आप एक सूट जो अंदर रखा है, उसे पहन लीजिए। आपका यह कपड़ा फट गया है। वह भी कहने लगी। धन्यवाद आपका जो आपने मुझे उन गुंडों से बचा लिया। वह अंदर चली गई और कपड़े पहन के जब वह वापस आई तो वह व्यक्ति उसे फिर से देखता ही रह गया, क्योंकि सजे धजे उसी की पत्नी के वस्त्रों में वह काफी खूबसूरत लग रही थी और इसी वजह से। उसे वह अपनी पत्नी जैसी ही दिखाई दे रही थी। उसके मन में एक भावना आई कि काश यह मेरी पत्नी होती। ऐसी सुंदर पत्नी पाना सौभाग्य की बात होती। फिर वह कहने लगी। मुझे आप खाना खिला दीजिए।

अब मुझे बहुत ज्यादा भूख लग रही है तब उस व्यक्ति ने कहा, आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैंने आलू की सब्जी बना ली थी। बस रोटी बनाने में मुझे ज्यादा देर नहीं।

और वह तुरंत ही किचन में चला गया और आटा गूंथने लगा। कि तभी वह आ गई और उसने कहा रुक जाइए। अब रोटी भी मुझे ही बना देने दीजिए। तब उस व्यक्ति ने कहा, यह ठीक नहीं है। आप मेरी मेहमान है इसलिए आप आराम से बैठिए। मैं रोटी बनाकर आपको देता हूं। तब वह कहने लगी। आपने मेरी बहुत मदद की है। कम से कम थोड़ी सी मदद मुझे तो करने दीजिए और वह फिल्म रोटी बनाने लग गई। उसने उनके हाथ से बेलन किया था। इस वजह से वह व्यक्ति भी अब कुछ ज्यादा नहीं बोल पाया, लेकिन एक अचरज भरी बात हुई। उस व्यक्ति को भी अब भूख लग गई थी। शायद इस हंगामे की वजह से तो वह कहने लगा। अगर बुरा ना माने तो क्या आप मेरे लिए भी रोटी बना देंगे तो वह कहने लगी। ठीक है। मैं आपके लिए भी रोटी बना देती हूं और रोटियां बना कर आलू की सब्जी के साथ। उसके सामने लेकर आ गई और अब दोनों खाना खाने लगे। दोनों की नजरें एक दूसरे को लगातार निहार रही थी। दोनों की नजर एक दूसरे से हट ही नहीं रही थी।

जब दोनों एक दूसरे को लगातार घूमती हुई निगाहों से देखने लगे तो एक दूसरे पर प्रेम की वर्षा जैसी स्थिति पैदा हो गई थी। और दोनों जब खाना खा लिए तो फिर उस कमरे में जहां पर वह पुरुष रहता था। दोनों जाकर बिस्तर पर बैठ गए। दोनों ने कुछ देर बातें कि इससे उस व्यक्ति को यह तो लगने लगा था कि यह कन्या कोई पागल नहीं है। इसे जबरदस्ती पागल बनाया जा रहा है। तब वह कहती है कि मैं जिसके लिए भागी वह तो मुझे नहीं मिला, लेकिन उससे कई गुना एक अच्छा इंसान मुझे मिला है। मैं अब आपसे दूर नहीं रहना चाहती। तब यह बात सुनकर वह व्यक्ति कहने लगा कि मेरी तो शादी हो चुकी है लेकिन पता नहीं क्यों आपके प्रति मुझ में बहुत ज्यादा चाहत भर गई है। मैं चाहता हूं कि आप से मेरी शादी हो जाती, लेकिन मेरी तो पत्नी भी है और बच्चे भी हैं। आप इस बात को समझ सकते हैं। यह सुनकर वह मुस्कुराई और कहने लगी। मुझे इस बात से कोई मतलब नहीं है कि आपकी शादी हो चुकी है। और रही बात आपकी पत्नी की तो वह तो मुझे दिखाई नहीं दे रही है। तब उस व्यक्ति ने कहा, आपको शायद पता नहीं मैं एक साधना कर रहा था और इसी दौरान मैंने अपनी पत्नी को बच्चों के साथ मायके भेज दिया है। इसलिए अब मैं यहां पर अकेला ही रहता हूं। और इसी वजह से मेरी पत्नी यहां पर उपस्थित नहीं है तब वह हंसकर कहने लगी। यह तो और भी अच्छी बात है। अब आप एक बात मुझे बताइए क्या एक स्त्री जिसे प्रेम करें, उसके साथ नहीं रह सकती है। तब अचरज भरी निगाहों से उस व्यक्ति ने उस कन्या को देखा और कहा कि ठीक है। अगर आप मेरे साथ रहना चाहती हैं तो अवश्य ही रह सकती हैं तो वह कहने लगी। अगर आपको बुरा ना लगे तो मैं आपके साथ इसी बिस्तर पर सोना चाहती हूं क्योंकि मुझे बहुत ज्यादा डर लगता है मैं घर से कभी बाहर तक नहीं निकली हमेशा मां के साथ में या अपनी सहेली के साथ ही बिस्तर पर लेट कर सो पाती हूं। अकेले मेरे बस की बात नहीं है। अगर आपको बुरा ना लगे तो आपके साथ में इसी बिस्तर पर सोना चाहती हूं। मैं जल्दी ही सो जाऊंगी क्योंकि मैं काफी ज्यादा थक चुकी हूं। यह सुनकर अब उस व्यक्ति के पैर के नीचे से जमीन खिसकने जैसा एहसास हुआ था क्योंकि किसी पराई कन्या के साथ वह कैसे लेट सकता था। यह तो उसके लिए संभव है ही नहीं और फिर वह तो एक जवान पुरुष था। क्या वह अपने आप को नियंत्रित कर पाएगा। यह उसके लिए बहुत बड़ी समस्या थी तो वह कहता है सुनिए ऐसा है कि।

मेरे बगल में है, दूसरी खाट है। आप इस पर लेट जाइए और मैं इस वाली खाट पर लेट जाता हूं और रही बात डरने की। अगर आपको तब भी डर लगता है। तभी आप मेरी खाट पर आकर लेटे, तो वह कहने लगी। अगर मैं डरी तो मैं आपके पास आ कर लेट जाऊंगी। वरना कोशिश करती हूं क्योंकि मुझे पता है। आपको बहुत ज्यादा अचरज हो रहा होगा कि कैसे मै एक पराई कन्या के साथ लेट सकता हूं, पर मेरे लिए तो आप पूरे विश्वास पात्र व्यक्ति हैं क्योंकि आप ने न सिर्फ मेरी जान और इज्जत बचाई है उन गुंडों से। इसलिए आप मेरे लिए किसी फरिश्ते से कम नहीं है। यह सुनकर उस व्यक्ति को काफी अच्छा लगा, लेकिन वह अब भी मन में उस से प्रेम कर ही रहा था। भावनाएं चाहे वह ना ही दिखाए, लेकिन उसके मन में बहुत तेजी से उमड़ रही थी। उसके गुलाबी रंग के गाल उसे बार-बार आकर्षित करते थे। उसकी मादक मुस्कान देखकर उसके मन में तरह-तरह के ख्याल आते थे। लेकिन इन सब चीजों से वह अपने आप को नियंत्रित करते हुए आगे के लिए अब तैयार था। वह अपने बिस्तर पर लेट गया और सामने इशारा करके उसने उस लड़की को दूसरे बिस्तर पर लिटा दिया था। रात के लगभग 4:00 बज रहे थे। क्योंकि यह सर्दियों का समय था, इसलिए 6:00 बजे से बाद में ही सूरज उगना था। इसलिए पूरा अंधेरा था कि लगभग आधा घंटा ही हुआ होगा। तभी वह चिल्लाई और कहने लगी। मुझे मत पकड़ो मुझे मत पकड़ो। इस आवाज से वह व्यक्ति भी उठ गया और वह भी अपने बिस्तर पर उठ कर रोने लगी। उसे रोता देख व्यक्ति उसके पास जाकर उसे सांत्वना देने लगा और वह रोते हुए उस व्यक्ति के गले लग गई और कहने लगी। मुझे भयानक सपना आया है और मैं काफी डर गई हूं। मुझे लगा कि वह लोग वापस आ गए हैं और मुझे जबरदस्ती खींच कर ले कर जा रहे हैं। आप मुझे बचा लीजिए। तो व्यक्ति कहने लगा। आप को डरने की जरूरत नहीं है और उसके गले लग कर उसकी पीठ को थपथपाते हुए कहने लगा। आप परेशान मत होइए। मैं हूं ना आपके पास आपको भला किसी चीज से डरने की आवश्यकता ही क्यों है। यहां देखिए अंदर कोई नहीं है लेकिन वह रुक ही नहीं रही थी और सुबक सुबक कर रो रही थी। तब उसने कहा ठीक है जब तक आप ठीक नहीं हो जाती। आपके पास में बैठा रहूंगा। तब वह कहने लगी। मुझे नींद आ रही है लेकिन डर बहुत ज्यादा लग रहा है।

तो आखिरकार उस व्यक्ति ने इस बात की रजामंदी दे दी क्योंकि उस व्यक्ति को भी नींद आ रही थी। सुबह का समय ऐसा होता है कि लोगों को तेज नींद उस वक्त आती है और फिर वह व्यक्ति अपने बिस्तर पर लेट गया और कहने लगा क्योंकि आप मेरे साथ लेट जाइए। अब आप को डरने की जरूरत नहीं है। तब वह लड़की भी उसके साथ में लेट जाती है और उसे अपने हाथों से पूरी तरह पकड़ कर और कसकर चिपक कर उसके साथ सोने लगती है।

वह व्यक्ति और वह लड़की थोड़ी देर में बहुत ही गहरी नींद में सो जाते हैं। सुबह के वक्त एक ऐसा नजारा देखने को मिलता है जिसकी कल्पना दोनों ने ही नहीं की थी। दोनों के ही शरीर पर वस्त्र नहीं थे। यह देखकर व्यक्ति हड़बड़ा कर उठता है और वह लड़की भी घबरा कर चादर को अपने शरीर पर लपेट लेती है। व्यक्ति भागकर जाता है सामने पड़े हुए कंबल को अपने शरीर पर लपेट लेता है और कहता है यह क्या हुआ रात में कौन सी गलती मुझसे हो गई तो वह कहती है। आपने यह क्या किया। मेरे शरीर पर एक भी वस्त्र नहीं है। आप के वस्त्र देखे जमीन पर पड़े हैं। आपने मेरे साथ रात में कुछ गलत किया है।

मेरे कपड़े कहां है तब वह व्यक्ति घबरा जाता है और कहता है मैं सच कह रहा हूं। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है जिसकी वजह से आपको शर्मिंदा होना पड़े। लेकिन यह कैसे हो सकता है कि मैं बिना वस्त्र आपके साथ लेटा हुआ हूं। तब वह कहने लगी। आपने जरूर रात में मेरे साथ गलत काम किया है वरना आपके कपड़े आपके शरीर पर जरूर होते और मेरे शरीर पर भी होते। मुझे तो बहुत तेज नींद आ गई। इसी वजह से मुझे कुछ भी पता नहीं चला, लेकिन आपको तो इतनी नींद नहीं आ रही थी। फिर मेरे शरीर के कपड़े और आपके शरीर के कपड़े आखिर कहां चले गए हैं? और जब मैं देखती हूं तो बिस्तर के नीचे मेरे और आपके दोनों के कपड़े पड़े हुए हैं। इस बात से मुझे पूरा शक है कि आपने मेरे साथ रात में कुछ गलत अवश्य किया है और मैं तो आप पर पूरा विश्वास करती थी, लेकिन आपने मेरे विश्वास को तोड़ा है। यह सुनकर वह व्यक्ति अब और भी ज्यादा घबरा गया। उसने कहा, आपको जरूर गलतफहमी हो रही है कि तभी एक और भी ज्यादा बड़ी घटना घट जाती है। गलती से रात को सोते समय उन्होंने अपना दरवाजा बंद ही नहीं किया था। उसकी कुंडी लगाई ही नहीं थी। इस वजह से दरवाजा खुला रह गया था। कि तभी वहां पर कुछ लोगों के साथ एक स्त्री का प्रवेश होता है। यह देखकर अब तो उस व्यक्ति के पैरों के नीचे से जमीन ही खिसक गई। उसे समझ में ही नहीं आ रहा था कि अब वह क्या करें। ऐसी हालत में जबकि वह पूरी तरह से नग्न है। वह स्त्री भी पूरी तरह नग्न है। कुछ लोग उनके कमरे में घुस कर आ जाते हैं और ऐसा नजारा देखते हैं।

उनका दरवाजा जो कि बंद नहीं था वहां से कुछ लोग और एक स्त्री जब वहां पर आती है तो यह व्यक्ति और भी ज्यादा घबरा जाता है क्योंकि यह स्त्री और कोई नहीं उसी की पत्नी थी। जब पत्नी ने अपने पति को बिना वस्त्रों और साथ में कोई दूसरी लड़की को देखा तो उसे यह बात बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई। उसने बहुत ज्यादा गुस्सा दिखाया। वहां पर एक दो बर्तन जो पड़े हुए थे, उन्हें भी फेंक कर अपने पति की ओर मारा और वह कहने लगी। यह है तुम्हारी साधना। इसीलिए तुमने मुझे मेरे मायके भेजा था ताकि तुम यहां किसी और औरत को लेकर आ सको और अपनी रंगरेलियां मना सको। यह सुनकर उसका पति उसे कहता है कि रुको पहले मुझे कपड़े पहन लेने दो विचारी स्त्री भी क्या करती। उसने इस बात का पूरा मौका अपने पति को दिया कि वह और वह दूसरी स्त्री अपने कपड़े पहन सकें और फिर दोनों ने जब कपड़े पहन लिए तो अब व्यक्ति इस बात के लिए अपने आपको तैयार कर रहा था कि वह कैसे अपनी पत्नी का सामना करेगा।

उसकी पत्नी बोली, मुझे तुमसे तो कभी ऐसी उम्मीद नहीं थी। क्या मुझ से तलाक लेने के बारे में सोच रहे थे या फिर तुम इतने गिरे हुए हो कि किसी भी दूसरी औरत के साथ सो सकते हो? मुझे तो आज तक पता ही नहीं चला कि मेरा पति इस तरह का है। इतने वर्ष तुम्हारे साथ हो गए। मुझे रहते हुए। लेकिन मुझे इस बात की कतई उम्मीद नहीं थी कि तुम ऐसे चरित्र के व्यक्ति हो। यह सब सुनकर व्यक्ति और भी ज्यादा घबरा गया। उसने अपनी पत्नी को कहा देखो जैसा तुम समझ रही हो, वैसा कुछ भी नहीं है। यह गलती से एक रात को गुंडों से जान बचाती हुई मेरे घर पर आ गई थी। मैंने इसकी जान बचाई और फिर मैंने इसे पनाह दी। अपने घर में रखा इसे भोजन कराया। लेकिन कल रात क्योंकि यह बहुत डरती है। मैंने इसे अपने बिस्तर पर सोने के लिए रजामंदी दे दी थी। तुम चाहो तो इससे पूछ सकती हो और फिर यह सब कुछ पता नहीं कैसे हो गया? तब उस व्यक्ति की पत्नी फिर से बोलती है। तुम मुझे मूर्ख समझते हो क्या?

मुझे तुम बता रहे हो कि यह स्त्री तुम्हारे बिस्तर पर अपने आप ही आ गई और फिर तुमने इसके कपड़े और अपने कपड़े यूं ही उतार कर फेंक दिए की फिर सोने में आसानी होगी। तुम मुझे मूर्ख समझते हो क्या? और यह है कौन आखिरी यह चुड़ैल मेरे घर में कर क्या रही है और यह कहां से आई है तब उसके पति ने सारी बात विस्तार से उसे बताई तो वह कहने लगी कि यह तो कोई पागल लड़की ही है। तब वह लड़की भी गुस्से में आकर कहती है।

यह बात तो सही है कि मैंने ही कहा था कि मैं इनके बिस्तर पर इनके साथ लेट जाऊं। पर मैंने तो इन्हें शरीफ आदमी समझा था। मैं बचपन से ही बहुत ज्यादा डरती हूं। इसीलिए इनके साथ लेट कर अपना डर हटाना चाहती थी। पर मुझे इस बात की कतई उम्मीद नहीं थी कि यह मेरे साथ गलत काम करेंगे। और उन्होंने मेरे सारे कपड़े और अपने सारे कपड़े कब उतारे और ऐसी स्थिति को कैसे जन्म दे दिया। मुझे पता ही नहीं चला। सुबह जब मैं उठी तब अपने शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं देखा और ना ही इनके शरीर पर।

अब बताओ गलती मेरी है या आपके पति की है?

तब वह कहने लगी कि कुछ भी हो पर मैं इतने सालों से अपने पति को जानती हूं। वह ऐसा कुछ नहीं कर सकते हैं। इसलिए तू जहां से आई तुरंत चली जा वरना मैं पुलिस को बुला लूंगी। तब वह लड़की अचानक से ही बदल जाती है और रोने लगती है। और इस व्यक्ति के पास आकर कहती है। कि मैं आपसे सच्चा प्यार करती हूं। यह जो आपकी पत्नी है। आप इसे घर से निकाल दीजिए। मैं आपकी जिंदगी भर सेवा करूंगी। आप ही मेरे पति हो। मैंने ही यह सब कुछ किया ताकि आप इस बात के लिए तैयार हो सके और मुझसे प्रेम कर सके। उसकी बातों में एक अजीब सी आकर्षण वाली शक्ति थी। उसका पति जो अभी तक। सभी प्रकार से अच्छा रहा होगा। इस बीच 21 साल की बहुत ही खूबसूरत लड़की के आकर्षण में आ गया था।

वह स्त्री जो कि उस व्यक्ति की पत्नी थी, अपने साथ कई लोगों को लेकर आई थी। सब के सब इसके पति को मारने के लिए तैयार थे। इसके पति ने भी अपनी पत्नी का साथ छोड़ दिया और उसने कहा, तू निकल जा मेरे घर से इतने सारे लोगों को लेकर के कैसे आई है। क्या तुझे सब कुछ पहले से ही मालूम था और हां भले ही यह मेरे साथ एक रात रही हो लेकिन मैं इस से प्रेम करता हूं। निकल जा मेरे घर से यह सुनकर पत्नी को बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने पास ही पड़ी एक झाड़ू से अपने पति की पिटाई करना शुरू कर दिया। तब उसके पति ने उसके हाथ से झाड़ू छिनी और उसे धक्का देकर नीचे गिरा दिया कि तभी बहुत सारे लोगों ने। उस व्यक्ति को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। कि तभी वह लड़की अब गुस्से में आ गई और उसने कहा, मैं पुलिस को बुला लूंगी। अगर आपने मेरे पति को मारा। यह मेरे पति हैं और कोई दूसरी औरत मेरे घर में नहीं रह सकती है। इसलिए आप सभी यहां से निकल जाओ। वरना सब के सब था थाने पहुंच जाओगे।

थाने की धमकी देकर उन सबको उस नई नवीन लड़की ने डरा दिया और सब वहां से बाहर निकल गए।

तभी उस व्यक्ति ने कहा, यह मैंने क्या किया? कुछ भी हो किंतु वह तो मेरी पत्नी थी जिसे मैंने घर से बाहर निकाल दिया। तुम को आए सिर्फ 1 दिन हुआ है और इतना सब कुछ हो गया पर यह तो अच्छी बात नहीं है।

तभी वह स्त्री अब! अपने इस नए पति के गले लग जाती है और फिर दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन जाते हैं। अब व्यक्ति इसके बाद कहता है, मैंने ठीक किया। वैसे भी वह मुझे दिन-रात ताने ही देती रहते थे। अब तुम मुझे मिल गई हो और अब मैं पूरी तरह से अपनी पत्नी को छोड़ता हूं। उससे मैं तलाक ले लूंगा। हम दोनों अब शादी कर लेंगे ताकि कोई दूसरा हम पर कोई उंगली ना उठा पाए। तब उस कन्या ने कहा, आपके बच्चों का क्या होगा तो वह कहने लगा। वह भी वही जाने उसे अपने पास उन्हें रखना है तो रखें। हां, अगर वह नहीं रखती है तो फिर मैं अपने बच्चों को यहां बुला लूंगा। तब यह कन्या कहती है, पर मैं तुम्हारे दूसरी औरत से पैदा किए बच्चों को क्यों पालूंगी? मुझे तो मेरे पति से ही जो बच्चे पैदा होंगे, उन्हें ही संरक्षण दूंगी। किसी दूसरे के बच्चों को भला मैं क्यों पालू ?

तब उसने कहा ठीक है! इन सब बातों के लिए समय नहीं है। चलो फिर से एक बार प्रेम शुरू करते हैं और फिर एक बार फिर से दोनों के बीच प्रेम शुरू हो गया। जो कुछ देर चला। उसके बाद दोनों सो गए। अब जो इसके बाद घटित हुआ उसकी कल्पना कोई व्यक्ति नहीं कर सकता, क्योंकि सुबह का समय था। वह व्यक्ति उठता है। उसके चारों तरफ कोई नजर नहीं आता है। तभी दरवाजे पर दस्तक होती है। वह व्यक्ति उठकर दरवाजा खोलता है तो सामने उसकी पत्नी और उसके बच्चे दिखाई देते हैं। पत्नी कहती है मैं जल्दी आ गई क्योंकि घर पर सब ठीक था और सभी लोग घूमने के लिए दूसरे शहर जा रहे थे। इसलिए मेरा वहां रहना ही ठीक नहीं था। मैं बच्चों को लेकर वापस आ गई हूं। यह सुनकर व्यक्ति घबरा जाता है और अपनी पत्नी से पूछता है। क्या तुम्हें कुछ भी याद नहीं है तो वह कहती है। कौन सी बात आप ही ने तो मुझे मायके भेजा था और मैं वापस 1 दिन बाद आई हूं। आपकी साधना कैसे? चल रही है। तब उस व्यक्ति को होश आया कि लगभग 1 दिन से ज्यादा हो चुका है और उसने साधना तो की ही नहीं। यह जो कुछ भी अभी तक घटित हुआ एक मायाजाल था जिसकी वजह से उसकी साधना भंग हो गई और सिद्धि

चली गई निश्चित रूप से वह लड़की रुखसाना परी थी और उस परी ने ही यह सारा मायाजाल रचा था जिसको उसने सही समझा। लेकिन उसके माया जाल में फस कर उसने सिद्धि गवा दी। उसके बाद व्यक्ति ने कई बार प्रयास किया, लेकिन उसे सिद्धि की प्राप्ति नहीं हुई। ना हीं रुखसाना कभी उसे नजर आई । जिंदगी भर वह उस बहुत सुंदर गालों वाली लड़की के बारे में सोचता रहा। यह थी वह साधना जो उस व्यक्ति ने की थी जिसे रुखसाना परी ने अपने माया जाल में फंसा कर उसकी सिद्धि नष्ट करवा दी थी और उससे सिद्ध नहीं हुई थी। इस साधना को आप मेरे इंस्टामोजो अकाउंट से खरीद सकते हैं। इसका लिंक इस वीडियो के नीचे डिस्क्रिप्शन बॉक्स में मैंने दे रखा है। वहां से क्लिक करके आप इंस्टामोजो पर जाकर यह साधना खरीद सकते हैं। यह साधना अद्भुत और भयंकर मायाजाल दिखाने वाली मानी जाती है इसलिए! जब तक सिद्धि की पूरी प्रक्रिया और साधना पूरी ना हो जाए तब तक साधक को रुकना नहीं चाहिए। यह था  रुखसाना परी साधना का अनुभव अगर आज का वीडियो आपको पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

रुखसाना परी साधना खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करे 

Exit mobile version