Site icon Dharam Rahasya

रुठी प्रेमिका को मनाने का मुस्लिम तंत्र

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है हर किसी को इस परेशानी का सामना करना पड़ता है । हर कोई इस परेशानी से परेशान रहता है कि उसकी प्रेमिका उससे रुठ गई है । उसकी बात नहीं मान रही है उससे बात नहीं कर रही है । आज मैं आप लोग लिए ऐसा प्रयोग लेकर आया हूं जिससे वह आपसे बात करने लगेगी । आपसे प्रेम करने लगेगी ।

आजकल प्यार मोहब्बत करना सामान्य बात हो गया है इसे सामाजिक का सिंबल स्टेटस भी माना जाने लगा है । अगर किसी लड़के की गर्लफ्रेंड नहीं है तो उसे पिछड़ा और सीधा माना जाता है ।जिसकी जितनी ज्यादा गर्लफ्रेंड होंगी उसे उतना ज्यादा स्मार्ट समझा जाता है । हालांकि यह प्रचलन पश्चिमी देशों से आया है और यही हाल लड़कियों के साथ भी हो रहा है । जो लड़की ज्यादा बॉयफ्रेंड बना लेती है उसकी सहेलियाँ उसे स्मार्ट और अपना नेता मान लेती हैं और उसे सेलिब्रिटी की तरह माने जाने लगता है ।

खैर यह बात तो है ही पर प्रेम जब से इंसान धरती पर आया है तभी से शुरु हो गया था । तभी से इसका प्रारंभ हुआ लैला मजनू, रोमियो जूलियट, शिरीन फराद या राधा कृष्ण सब प्रेम का प्रतीक माने जाते हैं। लेकिन कहते हैं ना जहां प्रेम होगा वहां लड़ाई झगड़ा भी होगा । रूठना मनाना भी लगा ही रहेगा ।

यह एक स्वाभाविक से बात है और इसके लिए एक विधि प्रचलित है अगर वह किसी प्रकार से ना माने तब आप इसका का प्रयोग कर सकते हैं। किस मंत्र को रात को सोते समय आप अपनी उंगली से प्रेमिका के मस्तक पर लिखे या फिर 108 बार चॉकलेटी मिठाई पर अभीमंत्रित करके खिला दे आपका काम बनने लगेगा वह मान जाएगी।

।।,बिहक्क अययाक नअबुदू अययाक नश्तईनु स अर अमुक बिन अमुक दूर शबद ।।
अमुक की जगह आप अपनी प्रेमिका का नाम ले इस प्रयोग  को करके आप अपनी लड़ाई झगड़े को सुलझा सकते हैं और रुठी हुई प्रेमिका को मना सकते हैं ।अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version