Site icon Dharam Rahasya

लौंग के तांत्रिक प्रयोग

नमस्कार दोस्तो धर्म रहस्य  चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है आज मैं आपको लौंग के तांत्रिक प्रयोग के बारे में बताऊंगा जिसके बारे में बहुत कम ही लोग जानते होगे ।यह औषधि दक्षिण भारत मालवा तट केरल में पैदा होती है इसे लवंग, देव कुसुम, श्री पुष्प शेखर इत्यादि नाम से जाना जाता है। यह एक लता पुष्प होता है इसकी प्रशंसा स्वयं जय देव ने अपने गीत गोविंद में किया था और कहा था कि लंलित लवंग लते परिशीलन कोमल मलय शरीर।

यह बाजार में पंसारी की दुकान पर आसानी से आपको मिल जाया करता है और हर दुकान पर यह उपलब्ध होता है तांत्रिक उपाय हेतू रवि पुष्य योग मे सात लौंग लेकर इस मंत्र से 11 सौ बार जाप करे । मैं आपको इसका मंत्र बता देता हूं इसका मंत्र इस प्रकार से हैं इसी मंत्र का आपको जाप करना होगा।

लौंग के तांत्रिक प्रयोग, लौंग के चमत्कारिक टोटके, लौंग का मंत्र,लौंग के तांत्रिक टोटके

मँत्रः  ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडायै विच्चे सिद्ध लवंग हु फट स्वाहा ।।

इसी मंत्र का आपको जाप करना होगा इसके बाद आप 21 आहुति दे कर सिद्ध कर ले । इसके बाद जब आपको प्रयोग करना हो तब 8 से नौ लौंग मंगलवार से शुरु करके, लगातार अभीमंत्रीत्र करके खिलाने से से वशीकरण होता है पर इससे गलत काम मत करिए वरना माता की शक्ति आपको क्षमा नहीं करेगी आपका भी विनाश हो जाएगा । इस मंत्र का रोज 108 बार जाप करके विभिन्न प्रकार के प्रयोग किए जाते हैं और जैसे किसी को भूत प्रेत की बाधा से ग्रसित हो तो उसे मंत्र से अभिमंत्रित करके लौग खिलाने से भूत प्रेत बाधा नष्ट होती है ।

अगर आपके दांत में दर्द है तो आप तिल के तेल में लौंग के तेल को जलाकर रूई का फाहा बनाकर दांतो में लगाने से आराम मिलता है और कुछ दिनों में ठीक भी हो जाता है । इसी सिद्ध मंत्र  को पढ़कर रोगी को दे और अगर आप इसके तेल को अपने रोज किए जाने वाले मंजन में डाल दें तो आपके टूथपेस्ट का प्रभाव भी काफी बढ़ जाता है ।

आपको काफी फायदा भी मिलता है अगर किसी का गला बैठ गया है तो उसे नमक डालकर गुनगुने पानी का गरारा करने को कहिए उसके बाद उसे दो लौंग डालकर अभिमंत्रित करके खाने को दे, मुंह में अगर आप यही प्रक्रिया बार-बार करते रहेंगे तो आपका बैठा हुआ गला ठीक हो जाएगा । मां दुर्गा और उनके ना रुपों को लौंग बहुत ही प्रिय होता है इसलिए उनको लौंग का चढ़ावा चढ़ाना होता है अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो धन्यवाद ।।।

Exit mobile version