Site icon Dharam Rahasya

वशीकरण प्यार बर्बाद कर देता है भाग 1

वशीकरण प्यार बर्बाद कर देता है भाग 1

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आप एक बार फिर से स्वागत है। आज हम जो अनुभव लेने जा रहे हैं यह अनुभव एक ऐसे साधक का है जो। प्रेम वशीकरण और इस प्रकार की अन्य बातों से प्रभावित हुए थे और इस प्रभाव के कारण ही उन्होंने इस अनुभव को ईमेल के माध्यम से पहली बार लिख करके भेजा है तो चलिए जानते हैं इनके इस अनुभव के विषय में कि आखिर क्या है यह अनुभव! प्रणाम गुरुजी प्रणाम सभी धर्म रहस्य के सदस्यों को मैं धर्मेंद्र राजस्थान जिला जैसलमेर गांव रामगढ़ से हूं। मैं भी अपना अनुभव भेजना चाहता हूं। अपने जीवन कहानी का मेरे साथ जो अब तक घटित हुआ है। आशा करूंगा कि इसे आप पसंद करोगे और अपने चैनल पर वीडियो के रूप में प्रसारित करेंगे। यह मेरा पहला ईमेल है। इसलिए यदि लिखने में कुछ गलती हो तो नादान बच्चा समझकर। माफ कर दीजिएगा और मैं आपके चैनल को लगभग पिछले 4 साल से देखता आ रहा हूं। आपकी सभी वीडियो मुझे बहुत पसंद ती है क्योंकि उसमें लोगों के गजब के अनुभव होते हैं और आपको भी मैं हाथ जोड़कर कोटि-कोटि प्रणाम करता हूं।

गुरु जी और इस बात की मैं जिम्मेदारी लेता हूं कि मेरा यह अनुभव किसी और चैनल पर प्रकाशित नहीं होगा। यह अनुभव सिर्फ धर्म रहस्य चैनल को भेजा जा रहा है और वैसे भी गुरुजी। और चैनल पर अनुभव में नहीं भेजूंगा क्योंकि इसकी एक बहुत बड़ी वजह है। आप लोगों के सच्चे अनुभव प्रसारित करते हैं और अन्य चैनल आपके चैनल के आगे टिक भी नहीं पाएंगे क्योंकि मैंने बहुत से चैनल देखे हैं। पर उनमें से कोई भी चैनल आपके चैनल के जैसा नहीं था। आप की आवाज में भी एक अद्भुत सम्मोहन शक्ति है और हाथ जोड़कर आपसे प्रार्थना करूंगा कि वीडियो में मेरा नाम ना बताया जाए क्योंकि मैं नहीं चाहता। कि लोग इसका क्या मतलब निकालेंगे? अब मैं अपने पहले जीवन की कहानी का पहला भाग लिख रहा हूं। लोग कहते हैं कि प्यार बर्बाद कर देता है। लेकिन मेरे जीवन में घटी घटना को मैं बता रहा हूं। मेरे पिता पहले डॉक्टरी का काम करते थे और हमारे पास एक खेत भी था। लेकिन हमारे पिता के बड़े भाई का किसी और औरत के साथ अफेयर था। इसलिए हमारी बड़ी मां बहुत दुखी रहती थी। एक दिन हमारी बड़ी मां को बहुत गुस्सा आया और उसने भी हमारे बड़े बाबा जो थे जिनसे। अफेयर चल रहा था। उस औरत को हमारी बड़ी मां ने बहुत पीटा और उसके बाद हमारे बड़े पिताजी को अपने घर ले आई और उसके बाद हमारे बड़े पिताजी ने जिससे उसका अफेयर चल रहा था, उसको छोड़ दिया था क्योंकि बड़ी मां ने उस औरत को बहुत पीटा था। इसलिए उसके बाद हमारे बड़े पिताजी और उस औरत ने मिलकर एक योजना बनाई थी कि हमारा छोटा भाई जो कि डॉक्टर है और उसके आपस की संधि है. इसलिए मैं आपकी दोस्ती और अपने छोटे भाई से आपकी करवा दूंगा क्योंकि मेरे पिताजी किसी भी ऐसे कार्य को नहीं करते थे।

तो? औरत ने और हमारे बड़े पिताजी ने मिलकर किसी बाबा से वशीकरण करवा दिया था। क्योंकि वशीकरण आसानी से नहीं किया जा सकता। इसलिए उस औरत ने हमारे पिताजी को अपनी बेटी का रिश्ता ले जाने के बहाने से बुला लिया और खाने में कुछ खिला कर अपने वशीकरण में बांध लिया। उसके बाद जैसे हमारे ग्रह पर ग्रहण लग गया हो क्योंकि हमारे पिताजी के लिए पूरे घर को जो पालते थे। अब उनके ऊपर ग्रहण लग चुका था, जितना भी रुपया पैसा आता था। वह सब आना बंद हो गया था जो पैसे घर पर इकट्ठा किए हुए थे। उसे भी उसको वह लेकर जा रहे थे कि लाने लगे और हमारा घर दिन प्रतिदिन बर्बाद होता जा रहा था और मैं उस समय बहुत छोटा था, स्कूल भी जाता था। लेकिन पिता को वशीकरण में बांध लेने के बाद मेरे स्कूल भी छूट गई क्योंकि घर का खर्चा भी पूरा नहीं हो पा रहा था। इसलिए स्कूल भी नहीं जा सकता था। घर में बड़ा बेटा मैं ही था इसलिए घर की सारी जिम्मेदारियां सब कुछ मेरे ऊपर आ चुकी थी। पर कुछ साल बाद मेरी शादी भी हो गई क्योंकि हमारे राजस्थान में रिवाज है कि बच्चों की शादी जल्दी होनी चाहिए इसलिए बच्चा होने के बावजूद भी मेरी और मेरी दो बहनों की शादी कर दी गई जो कुछ बचा धन था  खुशी का वह भी खर्च हो गया। सच कहें तो गुरुजी वह औरत बहुत बुरी थी। और जो कि मेरे पिताजी एक डॉक्टर थे और एक बहुत अच्छे इंसान भी थे उन्हें भी जैसा बना दिया था उस औरत ने और वह औरत पहले से ज्यादा अब शराब पीती थी और मेरे पिताजी को भी शराब पिलाना उसने शुरू कर दिया था। हमारी शादी होने के बाद 1 साल के बाद मैं जो कि हम लोग बीकमपुर गांव में रहते थे, मेरी शादी बीकमपुर गांव में हुई थी। उसके बाद हम अपने खेत! और?

बाकी चीजों के लिए यहां चले आए। जो कि रामगढ़ गांव में है। पर अब हम 8 साल से यही पर अपने खेत में काम कर रहे हैं पूरे परिवार के साथ। पिताजी भी अब हमारे साथ ही रहते हैं। जरा सा तंत्र असर हुआ है। उस औरत के ऊपर की औरत को उसी की भाषा में जवाब देने का हम लोगों ने ठान लिया था क्योंकि मैं और मेरी मां मेरी दादी तीनों ने मिलकर ही की योजना बनाई थी कि कोई जादू टोना करवाया गया हो। इसलिए अब हमें किसी सिद्धि पुरुष या फिर किसी टोने-टोटके वाले को ढूंढना पड़ेगा। उसके बाद मेरी मां मैंने अपने ही गांव में एक औरत को ढूंढा जो कि देवी शक्ति की उपासिका थी। बाद में मेरी मां उसके पास जो कि यह घटना घट चुकी थी। उस को विस्तार से बताया। उसने अपने हवन और पूजा का कुछ भाग हमारी मां को भी दे दिया। उसके बाद जो कि पिताजी हमेशा उस और उसके पास रहते थे और कभी-कभार ही घर आया करते थे। इस बार जब वह घर आए हम तीनों ने योजना के अनुसार मेरी मां दादी हम तीनों ने। उस कार्य को तैयार किया। और उस आराधिका ने हमारी मां को यह बताया था कि भस्म को सुबह और शाम 11 चुटकी भोजन में मिलाकर 4 दिनों तक खिलाना है। मेरी मां ने बिल्कुल वैसा ही किया। जब मेरे पिता उस औरत के पास दोबारा गए तो उस औरत और हमारे पिता के बीच कुछ बहुत ज्यादा लड़ाई हो गई क्योंकि हमारी योजना वह काम कर गई थी। उसके बाद हम बीकमपुर से रामगढ़ आ गए। उसके बाद भी हमारे पिता और उस औरत की वशीकरण से फिर वह आजाद हो चुके थे। जब तक उस औरत के साथ रहे तब तक उन्होंने जो बुरी आदतें उस औरत ने उन्हें सिखाई थी, वह उन्हें छोड़ नहीं पा रहे थे क्योंकि उस औरत ने हमारे पिताजी को शराब पीना सिखा दिया था और शराब को वह छोड़ ही नहीं पा रहे थे। ऐसे ही तीन-चार साल बीत गए। अब क्योंकि मैं 15 16 साल का हो चुका था और अब उस लड़की से मेरा सामना हुआ, जिसने मेरी पूरी जिंदगी बदल कर रख दी थी। गुरुजी लगता है कि आज का पत्र बहुत बड़ा हो चुका है। इसलिए इस का आगे का भाग जल्द भेजूंगा।

कोई गलती हुई हो तो माफ कर दीजिएगा क्योंकि मैं इसे पहली बार लिखकर भेज रहा हूं। अपने जीवन की घटना सिर्फ और सिर्फ आपको ही बता रहा हूं क्योंकि मैं किसी से ज्यादा बात ही नहीं करता। इसलिए मुझे ज्यादा ज्ञान भी नहीं है। अब मैं अपनी वाणी को विराम देता हूं। प्रणाम, गुरुजी और धर्म रहस्य चैनल के सदस्यों को भी प्रणाम करता हूं। धन्यवाद!

सन्देश- देखिए यहां पर इन्होंने इनके जीवन में घटित हुई घटना जो कि एक वशीकरण प्रयोग था, जिसमें परिवार के ही सदस्यों ने इनके पिता के ऊपर वशीकरण प्रयोग किया था, जिसका असर यह हुआ कि परिवार आर्थिक रूप से हानि को झेलना पड़ा। उसे और इस समस्या की वजह से परिवार में काफी अशांति भी रही। आखिरकार वशीकरण की काट वशीकरण के माध्यम से ही एक स्त्री देवी उपासिका के द्वारा की गई जिससे इनके पिता उस से मुक्त हो सके। इनके जीवन में कौन सी लड़की आई जिसने उनकी पूरी जिंदगी बदल दी। अगले भाग में हम लोग जानेंगे तो घर आज का यह वीडियो आपको पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

वशीकरण प्यार बर्बाद कर देता है भाग 2

Exit mobile version