Site icon Dharam Rahasya

वार्ताली देवी की साधना से सबका भूत भविष्य जाने

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों के लिए एक ऐसी विचित्र और दुर्लभ साधना लेकर आया हूं जिसको करने से किसी भी व्यक्ति का भूत भविष्य वर्तमान सब आपको ज्ञात हो जाएगा । वार्ताली देवी का संबंध बातचीत से है आज मैं यहां पर आप लोगों को इनके बड़े मँत्र  की साधना दे रहा हूं यह देवी सात्विक राजसीक सौर तामसिक रुपो में भी सिद्ध की जाती हैं । इनका विवरण में आप लोगों को बाद में दूंगा यह देवी कर्ण पिशाचिनी कर्ण मातंगी की तरह ही साधक के हर प्रश्न का उत्तर देती है।

इनका संबंध कुंडलिनी शक्ति से माना जाता है और यह भगवान विष्णु की वराह शक्ति का स्वरुप मानी जाती हैं । साधना के लिए साधक को रात्रि के समय लाल वस्त्र पहनकर एकांत कमरे में यह साधना शुरू करनी चाहिए । रोज आपको 2000 जाप 21 दिन तक करना होगा । लाल कंबल पर बैठकर, देवी का चित्र सामने होना चाहिए । आपको अपने सामने तेल का दीपक प्रज्वलित करके रखना होगा और आप इसके लिए लाल हकीक या फिर रुद्राक्ष की माला का प्रयोग कर सकते हैं ।यह देवी आपको सपने में आकर डराती और बाद में साधना में भी आकर आपको डराने लगती है बिना भयभीत हुए आपको इनके मँत्र  का जाप करना होगा इनका मंत्र इस प्रकार से हैं –


 इस साधना से किसी का भी भुत भविष्य वर्तमान बताया जा सकता है  ज्योतिष के लिए यह साधना वरदान है। अगर आपको यह साधना पसंद आई हो तो आपका धन्यवाद।। 

Exit mobile version