Site icon Dharam Rahasya

शून्य से कोई भी वस्तु प्राप्त करने की साधना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य पर आपका एक बार फिर से स्वागत है मुझसे बहुत मांग हो  रही थी कि मैं 0 से कोई भी वस्तु प्राप्त करने की विषय में साधना बताऊं । बहुत सारे लोगों ने मांग भी की थी तो चलिए मैं आज आप लोगों को इसी विषय में बताता हूं किस प्रकार शून्य से कोई भी वस्तु कैसे प्राप्त की जाती है । सबसे पहले अभी आप यह  जान लीजिए कि इसमें होता क्या, जैसे कि कोई व्यक्ति बैठा है और उसे कोई वस्तु या पदार्थ चाहिए तो वह बैठे-बैठे ही वह वस्तु को प्राप्त कर सकता है । एक विवरण भी है मेरे पास, मेरा एक मित्र था वह बता रहा था कि उसका एक तांत्रिक मित्र था यह लोग कहीं जा रहे थे और रास्ता भटक गए और रास्ता इनको याद नहीं आ रहा था यह लोग शादी में जा रहे थे और जंगल में रास्ता भटक गए तब इन्होने सोचा कि अब तो रात हो रही है और खाना भी खत्म हो जाएगा ।

तब इनके तांत्रिक दोस्त ने कहा चलिए और कुछ तो नहीं हम मिठाई खा लेते हैं उसने कहा आप लोग प्रतीक्षा करें और वह थोड़ी दूर पर जाकर बैठ गया और मंत्र का जाप करने लगा । जो लोग इनके साथ, जो इनका दोस्त था वह देखकर हँस रहा था की यह क्या कर रहा है । जो बडी सी थाली होती है जो पीतल की बड़ी थाल होती है उसमे बहुत सारी भरी हुई मिठाइयां उठाकर लेकर आया । अब लोगों ने पूछा कि यह तुमने कैसे किया तब उस तांत्रिक ने कहा, आप लोग खा लीजिए मैं बता नहीं सकता कि कैसे किया उन्होंने पूछा अब क्या करोगे? तो वह तांत्रिक बोला कि इस थाली को यही छोड़कर चलेंगे हम लोग । उन्होंने कहा ठीक है जो थाल था, पीतल का होता है उसको शादी के पहले एक रस्म होती है जिसको तिलक चढ़ाना कहते हैं ।उसमें इसका प्रयोग किया जाता है । वह पीतल का बड़ा सा थाल होता है और यह महंगा मिलता है । वह उसे वही छोड़ कर चले गए इनके पास कोई सिद्धि रही होगी तभी उन्होने ऐसा क्या था ।

 आपको मैं आज बता रहा हूं इस सिद्धि के बारे में, बहुत ही आसानी से यह साधना हो जाती है और इसमें कठिनाई भी नहीं  है आप जब करेंगे तो खुद ही जान लेंगे कुछ दिनों बाद , सरलता से यह साधना होती यह मात्र 1 दिन की साधना है और एक ही दिन में हो जाती है अब इसमें आपको करना क्या है वह मैं आपको बता रहा हूं । आपको कुश का एक आसान लेना है और एक भृंग राज पौधा होता है उसकी पत्तियां लेकर आपको अपने आसन पर बिछा लेनी है ताकि आपका आसन पुुुुरी तरह से  इससे ढक जाए उन पतियों से । फिर एक महाभृंगराज तेल होता है उसको आप अपने हाथों में मल लेंगे और अपने पैरों के तलवों मैं भी मल लेंगे अच्छी तरह से चूपड लेंगे ।उसके बाद आप हकीक की माला से मंत्र का जाप करेंगे मंत्र मैं आपको बता देता हूं मंत्र इस प्रकार से है –

मँत्रः ॐ वीर वीर वेताल वश्यम कार्य सिद्धि मनोवाक्षितं  पदार्थ (अमुक)  कूरू कूरु हूं हूं फट।। 
 अमुक शब्द में आपको उस पदार्थ का नाम लेना होगा जो आपको चाहिए । इसी मंत्र का आपको एक बार में सवा लाख बार जाप करके सिद्ध करना होता है। इसको आप होली दीपावली सूर्य ग्रहण चंद्र ग्रहण में कर सकते हैं । सूर्य ग्रहण में उगते समय सूर्य के और चंद्र ग्रहण में उगते समय चंद्र को इन्ही चार समय पर आप इसको कर सकते और किसी समय नहीं कर सकते । जब आपका मंत्र जाप हो जाए और जब प्रयोग  करना हो तो अकेले में जाकर आपको इसको जपना है और चमत्कार हो जाएगा जो भी चीज आप चाहेंगे वह आपको मिल जाएगी जब आपको मिठाई चाहिए तो आपको ॐवीर वीर वेताल वशं कार्य सिद्धि मनवांछित मिठाई कुरु कुरु हूं हूं फट बोलना है और अगर आपको कुछ और चाहिए तो आप वही बोलेंगे।

मान लीजिए आपको सोने की चेन चाहिए तो आप बोलेंगे ॐ वीर वीर वेताल अवश्य मनवांछित पदार्थ सोने की चेन कुरु कुरू हूं हूं फट।।   तो आपको वह चीज मिल जाएगी यह बेताल पर निर्भर करता है कि वह कहां से उठाकर आपको लाकर चीजें देता है । इस् प्रकार आपको सिद्धि मिल जाएगी और मेरे पास अनुभव है मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि आप लोगों के पास जो जो भी साधना आप लोग ने की है या जो भी आपके पास साधना का अनुभव है वह सब आप लोग मुझे ईमेल करें । मुझे जिसका अनुभव मुझे अच्छा लगेगा मैं उन पर वीडियो बनाऊंगा आप जो लोग भी मुझे अपना अनुभव भेजेंगे आप लोग अपना नाम पता जनपद अपना फोन नंबर और अपनी एक फोटो अवश्य भेजेंगे और मैं आप लोगों के फोटो और नाम के साथ वीडियो बनाऊंगा और बताऊंगा कि इस व्यक्ति के साथ यह अनुभव हुआ था । इन्होंने यह अनुभव किया है इस साधना से ताकि लोग साधना अनुभव को फर्जी झूठा ना समझे और दूसरी बात आप लोग कभी भी कहानी बनाकर खुद की झूठ मूठ के अनुभव नहीं भेजे ।

जो आपके साथ घटित हुआ हो आप वही अनुभव भेजेंगे जो आपको किसी भी साधना के वह  अनुभव भेजें ताकि आप लोगों के लिए प्रमाण बन सके और साधको  से जुड़ सके इससे आपकी गोपनीयता भी भंग नहीं होती जब तक कोई इंसान आपसे बात नहीं कर लेता । आपसे मिल नहीं सकता आपको देख ना  ले  तब तक आप की गोपनीयता भंग नहीं हो सकती । इंटरनेट पर जब आप अपने अनुभव  को भेजते हैं तो जब तक आप लोगो से कोई मिल नहीं लेता आपसे बात नहीं कर लेता तब तक आपकी साधना की गोपनीयता भंग नहीं होगी । आपकी साधना पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ेगा । मैं आपके फोटो और अनुभव पर वीडियो और पोस्ट बनाऊंगा और प्रकाशित करूंगा मोबाइल नंबर में गोपनीय रखूंगा (आपकी सारी जानकारी जब तक आप नही चाहेंगे पूरी तरह गोपनीय राखी जाएगी )ताकि अगर कोई कल को प्रश्नों उठाता है कि आपके पास क्या प्रमाण है तो मैं उनको प्रमाण भी प्रस्तुत कर सकूं इससे जितने भी साधक सब सच्चाई की राह पर चल सके । इसलिए बहुत जरुरी है । अनुभव कि संख्या बढ़ी रहे क्योंकि जब तक प्रमाण नहीं मिल जाता क्यों कि विज्ञान का युग है कोई विश्वास नहीं करेगा और जिनको साधना पर विश्वास मिल जाता है वह छुपा लेते हैं । मैं अनुभव शेयर करूंगा ताकि जो लोग कुछ भी नहीं जानते इन सब चीजों के बारे में उन्हें भी ज्ञान प्राप्त हो सके और साथी साथ जो लोग सोचते हैं की क्यों साधना क्षेत्र मे आए क्या रखा है ईन चीजों में क्या सफलता मिलेगी । इसलिए अगर आप लोग अपने अनुभव भेजते रहेगे तो आपका भला तो होगा ही साथ में उन लोग आपका भी भला होगा और आप फेमस भी हो जाएंगे धन्यवाद ।। 

Exit mobile version