Site icon Dharam Rahasya

श्मशान में मसान जगाने का यंत्र

नमस्कार दोस्तो धर्म रहस्य से चैनल पर आपका एक घर फिर से स्वागत है आज मैं आप लोगों की लिए लेकर आया हूं श्मशान में मसान जगाने का यंत्र । हमारे देश में पुराने जमाने से भूत प्रेत को वश में करने की विधियां प्रचलित हैं जिसका प्रयोग करके हमारे पूर्वज भूत प्रेत से अपना काम करवाने के लिए करते थे । यह साधना शीघ्र सफल और सरल हो जाने के साथ ही प्रभावशाली भी होती थी।

यह साधना मूलतः अघोरी साधु द्वारा की जाती है इस तरह से वह करके अपना कार्य शीघ्र संपन्न करवा लिया करते थे तो आज मैं आप लोगों को मसान जगाने का यंत्र दे रहा हूं पर आप लोग एक बात का ध्यान रखिए कि आप लोग सिद्ध तांत्रिक नहीं हैं, क्योंकि मसान जगाना आसान है लेकिन उसको वश में कर के रखना बहुत ही मुश्किल काम है इसके लिए अगर आप उसको अपने वश में रखना चाहते हैं तो आपके पास कोई बड़ी शक्ति सिद्ध होनी चाहिए ताकि उसके वजह से वह आपका सारा कार्य कर दिया करें ।

मैं आप लोगों को इसकी विधि बताता हूं आप लोगों को अमावस की रात में मुर्दे की खोपड़ी पर यंत्र लिखिए जब उसमे से आवाज होने लगे तब समझ जाइए की ये सिद्ध हो चुका है और इसकी दूसरी विधि एक और प्रकार से है कि इसी समय मे आपको कागज पर श्मशान की राख से लिखें और मुर्दे की नीचे दबा दें और उसके ऊपर से आप मदिरा की धार देंगे तो मसान जाग जाता है इससे पहले आपको इस मंत्र को होली या दीपावली की रात को 10,000 जाप कर के सिद्ध कर लेना होगा इसका मंत्र इस प्रकार से है। 

मँत्रः ॐ क्षं क्षं मसान जाग्रतं सिद्धि हुम फट स्वाहा। 

मेरा उद्देश्य सिर्फ आप लोगों को जानकारी देना है मैं आप लोगों से यह नहीं कह रहा हूं कि आप यह साधना करीए अगर आप यह साधना करना चाहते हैं तो उसके लिए आपके पास योग्य गुरु का होना आवश्यक है । जो आपका मार्गदर्शन कर सके और इसकी शक्ति को संभाल सके, इसके वेग को संभाल सके । इसकी ऊर्जा को संभाल सके । ताकि आपके साथ कुछ भी गलत ना होने पाए क्यों कि यह एक बार जागृत होने के बाद आपका इस पर कंट्रोल होना आवश्यक है । अगर आपको यह साधना पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version