Site icon Dharam Rahasya

सूरज प्रताप जी का बुरीशक्ति और तंत्र से अपनी रक्षा करना

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज जो अनुभव हमें प्राप्त हुआ है, वह मुझ से ही संबंधित है। कभी-कभी शिष्यों को गुरु से संबंधित चित्र या दृश्य या फिर उन पर किए जाने वाले किसी तांत्रिक प्रयोग से संबंधित अनुभव होते हैं क्योंकि! गुरु और शिष्य परंपरा में गुरु जिस मंत्र का जाप करता है। शिष्य भी उसी मंत्र का जाप करते हैं। इसी कारण से दोनों की आत्मा कहीं ना कहीं गुरु शक्ति के माध्यम से जुड़ी हुई रहती है। इसी कारण एक दूसरे पर पड़ने वाले प्रभावों का असर एक दूसरे को दिखाई पड़ता है और एक दूसरे के अनुभव को वह समझ सकते हैं या किसी माध्यम के कारण जान सकते हैं। ऐसा ही कुछ अनुभव एक शिष्य को हुआ है और उन्होंने इस पर वीडियो बनाने के लिए कहा। तो चलिए पढ़ते हैं इनके पत्र को और जानते हैं कि क्या अनुभव घटित हुआ है?

पत्र -मैं अपनी मर्जी से अपने गुरु सूरज प्रताप जी को अपना अनुभव भेज रही हूं। किसी दूसरे चैनल पर मेरा यह अनुभव प्रसारित नहीं होगा। इसकी पूरी जिम्मेदारी मेरी है।प्रणाम गुरुजी आज सुबह सपने में एक काली साड़ी पहने एक महिला से आपकी कोई बहस हुई यह सपना! आज सुबह 5:00 बजे का है। आपने बातों से उसको हरा दिया। उसने आप से बदला लेने के लिए दो पंडित जो हवन कर किसी शक्ति का हवन के द्वारा आवाहन कर रहे थे और फिर मैंने देखा कि आप एक कमरे में खाट पर सफेद बनियान और सफेद धोती पहने हुए लेटे हुए हैं। अचानक से कमरे में एक सुंदर सी महिला आ जाती है। जबकि कमरे का दरवाजा बंद था। लेकिन दरवाजे पर कुंडी नहीं लगी थी। आप समझ जाते हैं कि यह कोई इंसान नहीं है। अगर होती तो दरवाजा खोलकर के अंदर आती। आप समझ गए यह मुझे मारने के लिए आई है। इससे पहले कि वहां पर वार करती। उससे पहले आपने कोई मंत्र पढ़कर उल्टा उसी को अपने वश में कर लिया। वह महिला बिना हिले डुले आप को देख रही थी। तभी काली साड़ी पहने वह महिला। जिसने आप को मरवाने के लिए। बाहर पंडित के द्वारा हवन शक्ति से आवाहन किया था। वह अंदर क्या हो रहा है यह देखने के लिए? कमरे का दरवाजा खोल कर कमरे के दरवाजे के पास।

खड़ी होकर सब देख रही थी। उसको देखकर शायद आप समझ गए कि वह शक्ति जिस का आवाहन एक पंडित उस काली साड़ी पहने हुए महिला के कहने पर कर रहा था। जिसको अपने बहस से मतलब अपनी बातों से हराया था।इसी ने इस शक्ति को मेरे पास भेजा है। आपने उसको भी अपने वश में कर लिया। उसी महिला जिसने आप को मरवाने के लिए इस शक्ति को बुलवाया था। आपने उसको कहा की मार इसे। फिर उसी महिला ने उस शक्ति को खुद ही मार दिया। फिर आपने उस काली साड़ी पहने महिला को कमरे से बाहर निकल जाने के लिए कहा। तो वह काली साड़ी पहने महिला कमरे से बाहर चली जाती है। आप कमरे का दरवाजा बंद कर देते हैं। कमरे के बाहर आते ही उस महिला को होश आता है मतलब आपका वशीकरण उस पर जो आपने वशीकरण प्रयोग किया था हट गया । अपनी रक्षा के लिए वह काली साड़ी पहने महिला जब उसे याद आया कि आप जिंदा है और यह भी आ याद आया कि उसने खुद ही अपने हाथों से उस शक्ति को मार डाला। जिसे उसने खुद ही बुलाया था। आपने उल्टा उसी को अपने वश में कर लिया था। वह गुस्से में पानी की बाल्टी से भरे सारे पानी को हवन कुंड में डालकर हवन की अग्नि को बुझा देती है। और कहती है बंद करो। इसका क्या लाभ मेरी आंखें खुल चुकी हैं ।

एक स्वप्न अनुभव मे गुरुजी मेरी?माँ ने सपना देखा उनको मछली जैसे मुंह वाले काला सांप को पकड़ कर चल रही हैं। मेरी मां ने उस सांप को उनके मुंह में पकड़ रखा था ताकि वह उन्हें काट ना ले। मां यह देखकर हैरान रह गई कि काले सांप का मुंह मछली जैसा क्यों है तभी वहां एक काला नाग भी आ गया। मां ने उसको भी पकड़ लिया और फल सब्जी वाली टोकरी में बंद कर दिया। बाद में मां को ध्यान आया कि कहीं यह दोनों सांप फल और सब्जियों में अपना जहर ना डाल दें। तब मैंने सपने में मेरे भाई को टोकरी में से सारे फल और सब्जियां निकालने को कहा। सारे फल और सब्जियों को निकालने के बाद मां ने दोबारा से उन दोनों सांपों को टोकरी में बंद कर दिया। कृपया करके इस सपने का अर्थ बताइए?अब मेरे कुछ प्रश्न है। जिस सपने में आपने तंत्र से अपनी रक्षा की यह सपना मुझे क्यों आया यह तो आपको आना चाहिए था। दूसरा। अब मुझे अप्सरा नहीं बनना तो क्या मैं गुरु मंत्र के लिए हुए संकल्प को बदलकर दोबारा से संकल्प ले सकती हूं। मैंने अप्सरा बनने का संकल्प लिया था। लेकिन आपने कहा कि सपने में स्वयं भैरव जी ने तुम्हें शिवजी का मंत्र दिया है ताकि तुम एक देवी का पद प्राप्त करने के लिए शिवलोक में रहो ना कि एक साधारण अप्सरा बन कर रहो और मैं भी अप्सरा बनने की जगह शिवलोक को प्राप्त करना चाहती हूं तो क्या मैं दोबारा से संकल्प ले सकती हूँ?

संदेश -यह था इनका अनुभव अब इनके प्रश्नों के उत्तर पर विचार करते हैं।जो सपना आपको आया वह मुझ से संबंधित है। अवश्य किसी स्त्री ने मुझ पर तंत्र प्रयोग किया होगा लेकिन ऐसे तंत्र प्रयोग मुझ पर कारगर नहीं है क्योंकि माता पराशक्ति की शरण में गया हुआ और उनके मंत्रों का जाप करने वाला। सिद्ध हुआ पुरुष हर प्रकार के तंत्र वारों से स्वयं ही मां के द्वारा रक्षित है। माता उसकी रक्षा करती हैं और जो व्यक्ति उस पर ऐसा प्रयोग करता है अगर वह समय रहते नहीं सुधरा तो उसका कुल सहित विनाश हो जाता है। यह एक वास्तविकता है जो मैं आज आप लोगों को बता रहा हूं। अगर मान लिया कोई मेरे जैसा या मुझ पर कोई तंत्र प्रयोग करता है। तो एक सीमा तक उसके प्रयोगों का असर मुझ पर पड़ सकता है लेकिन मां का क्रोध कभी भी उस पर बरस सकता है और उस क्रोध की वजह से वह कुल सहित नाश हो जाएगा।

यह एक वास्तविक सत्य है और! इसके बारे में किसी प्रमाण की आवश्यकता बिल्कुल भी नहीं है तो ऐसा कोई सपने में भी करने के बारे में न सोचे। क्योंकि मैं किसी को अपना शत्रु नहीं मानता। अगर मैं शत्रु मान लूं तो मेरे सोचने मात्र से ही उसका विनाश हो जाएगा। इतनी अधिक शक्ति है इस तंत्र रहस्य में, वह भी मां जगदंबा के ऐसे मंत्रों का जाप जो मारण प्रयोग में सर्वोत्तम हैं इसीलिए मैं किसी को भी अपना शत्रु नहीं मानता हूं, लेकिन गुरु जिस मंत्र का जाप करता है वही शिष्य जाप करते हैं तो उनको ऐसे अनुभव हो सकते हैं। उन्हें सबकुछ सत्य दिखाई पड़ सकता है जैसे आपको दिखाई पड़ा । रही बात आपकी माता वाले स्वप्न की तो उसमें आपको अपने रिश्तेदारों से सावधान रहने की आवश्यकता है।फिर आप के ऊपर कोई? बुरा असर नहीं पड़ेगा। उनकी चालों का या उनके द्वरा रचित किसी प्रकार के प्रपंच का होगा। तीसरा प्रश्न आपका था। जो मैंने आपको बताया था, आप निश्चित रूप से एक अप्सरा से अधिक बड़ी स्थिति को प्राप्त कर सकती हो। क्योंकि आप बहुत बड़े मंत्र का उच्चारण कर रहे हैं। इसकी कोई सीमा नहीं है। यह!

त्रिदेव बनाने में सक्षम मंत्र है।गुरु मंत्र! इतना बड़ा प्राप्त होना स्वयं में सबसे बड़ा सौभाग्य है। विरले लोग हैं जिन्हें यह मंत्र गुरु के माध्यम से प्राप्त हो जाए। क्योंकि उनका मोक्ष तय होता है ऐसे में छोटी बातें सोचना।शायद भैरव जी को पसंद नहीं आया होगा और उन्होंने आपको वास्तविकता की ओर ले जाने की कोशिश की है। तभी उन्होंने भगवान शिव का मंत्र आपको बताया और कहा कि भगवान शिव के लोक में अप्सरा बनने से अच्छा है कि आप वहां पर निवास करें।आज का अनुभव अगर आप लोगों को पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। चैनल को आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

Exit mobile version