Site icon Dharam Rahasya

7 दिन की भोग पिशाचिनी साधना

नमस्कार दोस्तो धर्म रहते चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत आज मैं आप लोगों के लिए लेकर आया हूं पिशाचनी साधना । यह आप लोगों को सुनाने के लिए मैं लेकर आया हूं क्योंकि यह साधना आम  इंसान नहीं कर सकता यह केवल अघोरीयो के लिए ही संभव है क्योंकि जब इसमें भोग देना होता है उस बात को सूनकर आप लोगों का सर चकरा जाएगा । मैं साधना के क्षेत्र में आप लोगों से कोई भी साधना छुपाना नहीं चाहता इसलिए मैं यह साधना आप लोगों के लिए लेकर आया हूं ।इस साधना का नाम है भोग पिशाचीनी साधना ।यह साधना आपको अमावस्या से शुरु करनी है इसका मंत्र इस प्रकार से हैं।

मँत्र ॐ ह्रीं चि चि भोग पिशाचिनी आगच्छ कार्य सिद्धि कुरु कुरु फट।। 

यह साधना सात दिन तक करनी है ।इसमें आपको करना क्या होगा इसके लिए आपको एक ऐसे श्मशान का चुनाव करना होगा जहां नदी बहती हो वहां पर आपको एक लाश का प्रबंध करना होगा । याद रखे कि लाश कुंवारी कन्या की ही होनी चाहिए । जो कुंवारी कन्या मर गई हो यानि उसकी लाश को पानी में बहा दिया गया हो ।

आप याद रखिए कि यह अघोर पद्धति की साधना है । ऐसी लाश जो एकदम नयी हो और आपको उस लाश पर ऐसे द्रव्य का लेपन करना होगा जिससे कि 7 दिन तक लाश पुरी तरह से ठीक रहे और उसी पर बैठकर आपको साधना करनी है और सामने हवन कुंड बनाना है उसी में आपको शराब और मुर्गा की आहुति देनी होगी 1000 बार । उसके बाद एक हजार मंत्र का जाप करें ऐसा आपको रोज करना है । इसमें आपको मंत्र जाप करने के बाद लाश के साथ संभोग भी करना है और जितनी देर आप लाश के साथ संभोग करेंगे उसमे आपका वीर्य क्षरण नहीं होना चाहिए।

2 मिनट 5:00 मिनट 10:00 मिनट जितनी देर आप उसके साथ संभोग करेंगे उतनी ही आपकी सिद्धि संभावना बढ़ेगी, तो आपको इस तरह खराब होती हुई लाश के साथ संभोग करना है ऐसा 7 दिन तक करने के बाद उसी लाश में से एक भोग पिशाचिनी प्रकट होगी और वह सदैव आपके साथ भोग करेगी वह आपके साथ ही रहेगी। इसके बाद आप उस लाश  को पानी में बहा देगे और पिशाचनी हमेशा आपके साथ रहेगी और आपकी हर इच्छा को पूरी करेगी । इस साधना में गलती का कोई भी स्थान नहीं है पर एक बार अगर आपको इसकी सिद्धि हो जाए तो आपको आलोकिक शक्तियां कि प्राप्ति होती है । यह आपका हर प्रकार का काम करेगी और आपको सिद्धि पर सिद्धियां प्रदान करती रहेगी ।

अगर आप लगातार इसके मंत्रों का जाप करते रहेंगे तो आपकी शक्ति बढ़ती जाएगी पर आप किसी भी दूसरी स्त्री के साथ संभोग नहीं कर सकते और आपको इस दुनिया से अलग रहना होगा आप सांसारिक जीवन व्यतीत नहीं कर सकते । इन सभी बातों का ध्यान करने के बाद साधना में उतरे, मैं तो नहीं कहूंगा कि आप लोग यह साधना करें अगर आप साधारण साधक है या सांसारिक साधक है तो यह एक अत्यंत ही खतरनाक साधना है । इसमें आपको लड़की के लाश के ऊपर बैठकर साधना करनी होती है और उसी के सामने आपको हवन कुंड बनाकर हवन भी करना होता है ।

आप उस लाश के ऊपर बैठकर रोज एक हजार बार जाप करेंगे और उसके बाद आप उससे संभोग करेंगे याद रखें कि आप जितनी भी देर उसके साथ भोग करेंगे आपका वीर्य क्षरण नहीं होना चाहिए, 7 दिन बाद वह शक्ति उस शरीर से बाहर निकल आयेगी वह आपको संसार से अलग कर देगी । आपको एक अघोरी साधु बना देगी इसलिए आपको उसकी आज्ञा का पालन करते हुए अपना जीवन व्यतीत करना होगा और वह आपके लिए लाकर सब कुछ देती रहेगी खाना पीना भोजन कपड़े सब कुछ आपको देगी । यह एक अघोरी खतरनाक साधना है अगर आपको यह पसंद आई हो तो धन्यवाद।।

Exit mobile version