Site icon Dharam Rahasya

अप्सरा का आना और सपने में श्यामा माँई के दर्शन होना

धर्म रहस्य के गुरु जी को मेरा प्रणाम और  धर्म रहस्य के जितने भी साधक और साधिका है उन सभी को मेरा प्रणाम । गुरु जी सबसे पहले तो मै आपको धन्यवाद करना चाहूँगा कि अपने मेरा शिव दर्शन का अनुभव आपने अपने चैनल धर्म रहस्य पर अपलोड किया था इसके लिए एक बार फिर से आपका धन्यवाद गुरु जी । जैसा कि मैंने आपको बताया था कैसे एक रात एक प्रेतनी ने मुझ पर हमला किया मुझे ऐसा लगा था कि उसी रात मेरी मौत हो जाएगी लेकिन शिव जी ने मेरे प्राणो की रक्षा की थी गुरु जी । अब मैं इसके आगे बताता हूँ कि आगे क्या हुआ था ।

गुरु जी आपके कथनानुसार मैंने अपने परिवार में सभी को गुरु मंत्र धारण करवा दिया है मेरे  भाईया ने मुझे बताया कि उसने तो पहले से ही आपको अपना गुरु धारण किया हुआ है और आपसे गुरु मंत्र की दीक्षा भी ली है । फिर मैंने आपके द्वारा बताई गई सारी क्रिया अपने भईया को बता दिया । उसके बाद उन्होंने यह क्रिया शुरू भी कर दिया, उसके बाद से घर में अब मैं बहुत शांति है और माँ भी अब ठीक होने लगी है । गुरु जी यह बात इन्ही दिनो की है – दीदी शाम के समय भोजन बना रही थी वहाँ पर बहुत तेज धुआँ होने लगा और उन्होने एक अनोखा ही नजारा देखा उन्होने देखा कि एक देवी रथ पर बैठी हुई है और उनसे बोल रही हैं कि तू अब चिंता मत कर अब मैं आ गई हूँ अब सब कुछ ठीक हो जाएगा । मेरी माँ को कुछ क्रिया करने के लिए कहा और ऐसा कहकर वह धुएँ के साथ ही अदृश्य हो गई और उसके बाद से ही वह बहुत ठीक हो गई गुरु जी यह शक्ति कौन थी अगर हो सके तो इस बारे में जरूर कुछ बताइएगा ।

इसके कुछ दिनो बाद ही मेरे भईया के whattsapp पर एक मैसेज आया उसमें लिखा हुआ था हमारे घर के बगल में एक सिद्ध बाबा रहते हैं जो कि गुफाओं में निवास करते हैं लाखों लोग उनके पास आते हैं और सभी की समस्या दूर हो जाती है बस भगवान पर विश्वास रखना होता है । मेरे भईया ने उसी व्यक्ति को फोन किया और उससे बात करने के लिए कहा, मैंने भी उनको अपनी माँ के बारे में सब कुछ बतला दिया फिर उन्होने मुझे कहा कि आप चिंता मत कीजिये, आपकी माँ ठीक हो जाएँगी । बस हमें आपके घर में एक हवन करना होगा । हम आपके घर में 21 दिनों तक रहेंगे और रोज एक हवन करेंगे हम आप से एक पैसा भी नहीं लेंगे । मैंने पूछा वह क्यों ? उन्होने कहा हमें पैसो से कोई भी मोह नहीं है हमारा काम सिर्फ जनकल्याण करना है । मैंने कहा इस बारे में सोचकर बताउँगा उन्होने कहा ठीक हैं । उसके बाद मेरेे घर के सभी लोगों ने उसे बुलाने के लिए कहा । माँ ने कहा एक बार सोच ले क्योंकि बहुत लोगों ने हमें ठगा है ।

मैंने कहा 1 दिन के लिए समय दीजिये उसके बाद ही मैं कुछ सोचकर बताउँगा।  रात्रि के समय में यही बात सोच रहा था और शिव जी प्रार्थना कर रहा था और उन से यह कह रहा था कि अब आप ही मुझे बताए कि उस व्यक्ति को बुलाना चाहिए या फिर नही । मैंने कहा हे महादेव जिस प्रकार से आपने मेरे प्राणो के रक्षा करके मेरी मदद की है ठीक उसी प्रकार इस  प्रश्न को हल करने में मेरी मदद कीजिये । यह बात मै तब तक बोलते रहा जब तक मुझे नींद न आ गया और जब मैं पूरी तरह से सो गया तो सपने में मुझे एक सफेद वस्र पहने हुई स्री दिखी । उसे देखकर मैं पूरी तरह से डर गया और मेरी नींद पूरी तरह से टूट गई और जैसे ही मैंने अपने नेत्र खोले वह मेरे सामने ही थी मुझे बहुत डर लग रहा था मैंने भईया को नींद से जगाने की भी बहुत कोशिश की लेकिन वह पूरी तरह से सो गए थे उन्होने मुझे कहा महाकाल के भक्त हो और मुझ से डर गए । मुझे कहा ध्यान से 
देखो तुम्हें स्वयं मेरे बारे में अवगत हो जाएगा कि मैं कौन हूँ ?

गुरु जी उनके वस्र और आभूषण सब सफेद थे । उन्हे देखकर ऐसा लग रहा था कि उनकी आयु 18 वर्ष है और उनके चेहरे में बहुत अधिक चमक थी जब मैंने उनहे ध्यान से देखा तो मेरा सारा डर खत्म हो गया । उसके बाद मैंने उन से पूछा कि आप कौन है ? आप यहाँ पर क्यों आई है वह मुसकुराते हुए बोली कि मैं तुम्हें सत्य का बोध कराने के लिए आई हूँ । मैंने पूछा कौन सा सत्य उन्होने ने बोला कि जिस व्यक्ति को तुम अपने घर पर बुलाना चाहते हो वह व्यक्ति असत्यवादी है और उसने बहुत लोगों को धोखा भी दिया है । मैंने कहा आप झूठ बोल रही है उन्होने कहा में तुम्हें एक तर्क  देकर समझाती हूँ । उन्होने मुझ से कहा इस दुनिया में जितने लोग है वह किस लिए कार्य करते हैं तो  मैंने कहा धन के लिए । उन्होने फिर कहा क्या हो अगर  उस कार्य के लिए कोई धन न दिया जाए तो ? मैंने कहा वह कार्य करना बंद कर देंगे ।

उन्होने कहा इस धरती लोक पर सभी मनुष्यो को धन की आवश्यकता होती है नहीं तो वह अपना जीवन निर्वाह नही कर पाएँगे । गुरु जी मै उनके बातो को अब समझ चुका था और फिर मैंने कहा कि आप कोई अवश्य ही देवीय शक्ति है । वह मुसकुराते हुए बोली कि समय आने पर मै तुम्हें अपने बारे में स्वयं ही सबकुछ बता दूँगी और ऐसा कहकर वह वहाँ से चली गई । गुरु जी एक बार फिर मेरे भईया के whattsapp पर उसी व्यक्ति के संबंध में एक मैसेज आया । उसमें लिखा था कि जो व्यक्ति यह कह रहा है कि उनके घर के बगल में एक सिद्ध बाबा रहते हैं जो कि गुफाओं में निवास करते हैं वह व्यक्ति झूठ बोल रहा है । यूट्यूब पर एक चैनल है उन्होने ही यह पोस्ट किया था साथ ही उन्होने यह भी लिखा था कि मैंने उस पर कानूनी कारवाई कर दी है । मैंने शिव जी को धन्यवाद किया इसके कुछ दिनों बाद वह मेरे पास पुनः आई और जैसे ही मैंने नेत्र खोला एक बार फिर वह मेरे सामने थी । वह मुसकुराकर चली गई मैंने समय देखा तो 4 बज चुके थे । गुरु जी अगले दिन मुझे सपने में श्यामा माई के दर्शन हुए और उन्होने कहा तू मेरी साधना कर मै तेरे हर प्रकार के दुख और शत्रु का नाश कर दूँगी ।

गुरु जी इसके बाद ही वह अदृश्य हो गई  गुरु जी मुझे इनकी साधना करना चाहिए या फिर नही और अभी मै 18 वर्ष का हूँ । आप इस बारे में अपनी राय जरूर दीजिएगा यह बात कल की है । गुरु जी जब मैं सोने के लिए छत पर गया था । रात्रि के 10 बज रहे थे और मै अकेला था मुझे बहुत तेज नींद लग रही थी और अचानक ही घर की लाइट चली गई । मैंने जब देखा तो सभी के घर में लाइट जल रही थी तभी दीदी की आवाज आई और उन्होने कहा जाकर देख तो क्या हुआ तब जाकर मैंने उसे ठीक किया फिर जब सोने के लिए गया तो फिर दीदी की आवाज आई, तब फिर जाकर मैंने उसे ठीक किया । गुरु जी यह सिलसिला चलता रहा जब तक मेरी नींद पूरी तरह से टूट नहीं गई ।गुरु जी जब मैं पूरी तरह से परेशान हो गया, इसके बाद मुझे किसी के चलने की आवाज सुनाई दी उसके पैरों में से घूँघरू की आवाजे आ रही थी । उसके बाद ही मुझे यह याद आया कि आज तो मैंने मंत्र जप किया ही नहीं है । इसके बाद जब मैं मंत्र जप कर रहा तो मुझे ऐसा लग रहा था कि मेरे समीप आकर कोई बैठ गया है और जप करने के दौरान मुझे ऐसा लगा कि जैसे मेरे गर्दन पर कोई साँप रेंग रहा हो । जैसे ही मेरे कमर तक वह आभास आता तो मेरा पूरा शरीर काँपने लग जाता और कभी ऐसा महसूस होता कि कितनी ठंडी हवा चल रही है तो कभी बहुत तेज गरमी महसूस होने लगती थी ।

गुरु जी आप इसके बारे में जरूर बताइएगा कि मंत्र जप करने के दौरान यह सब क्यों हो रहा था  गुरु जी सब मैं सोने के लिए गया तो मैंने देखा कि दीदी तो पहले ही सो गई हैं यहाँ तक की सभी सो चुके थे सिर्फ मैं ही नहीं सोया हुआ था । रात 11 बज चुके थे मुझे नींद नही आ रही थी मैं सोच रहा था कि कब सुबह हो जाए । जब सुबह हुआ तो मैंने अपनी दीदी से पूछा कि कल रात को आप मेरे पास आई थी तो उनहोंने कहा नही मैं तो कब की सो गई थी । मैंने कहा कि आप लोग को रात में कोई आवाज सुनाई दे रही थी तो उन्होने कहा नहीं । दीदी ने कहा ऐसी आवाज भूत प्रेतो की होती हैं । अब मैं सोचने लगा कि वह कौन थी जो कल रात आई थी ? इसके बाद से जब भी मैं सोने के लिए जाता हूँ तो मुझे ऐसा लगता है जैसे की वह बिस्तर पर पहले से ही कोई मौजूद है । गुरु जी मुझे तो कुछ समझ ही नही आ रहा है कि मेरे साथ यह सब क्यों हो रहा है । यह था मेरा कुछ अनुभव अगर आपको को अच्छा लगा तो आप इस पर यह विडियो बना सकते हैं साथ ही हो सके तो आप इस सवाल का भी जरूर जवाब दीजिएगा धन्यवाद ।।

सवालों के जवाब के लिए नीचे का विडियो भी देखे –

Exit mobile version