नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आप सभी का एक बार फिर से स्वागत है। आज हम लोग काम पिशाच का छोटी लड़की पर खाना के भाग सात के विषय में जानकारी प्राप्त करेंगे। चलिए पढ़ते हैं इनके पत्र को और जानते हैं आगे की घटना के विषय में। गुरुजी जब इस प्रकार उस। लड़की के लिए काम पिशाच आज अपनी पुरानी प्रेमिका को छोड़ने के लिए तैयार हो गया तो उस लड़की को बिल्कुल अजीब लगा। उसने सोचा, यह तो बहुत ही अजीब घटना हो गई है। ऐसा तो मैंने कभी सोचा ही नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है। एक पिशाच जो कि मुझ पर पूरी तरह से आकर्षित हो गया था वह मुझे छोड़कर अब मेरी कुमारी कम उम्र की बहन पर आकर्षित हो गया है।

इसलिए मुझे अपनी बहन को बचाना ही होगा यह तुरंत! वहां से टैक्सी लेकर अपने घर की ओर जाने लगी ताकि वह अपनी बहन को उसके साथ से बचा सके, लेकिन इतनी दूरी तय करने में लगभग 40 मिनट लगने वाले थे जो कि काफी लंबा समय था जबकि यहां पर काम पिशाच पहुंच गया था। सोती हुई। उस! सुंदर लड़की पर। बहुत बुरी दृष्टि से नजर डालते हुए उसने तुरंत ही उसे पूरी तरह दबा दिया। लड़की अपने हाथ तक नहीं हिला पा रही थी। तब उसने चिल्लाना ही सही समझा क्योंकि उसे कुछ भी दिखाई तो दे नहीं रहा था। लेकिन वह अपने दोनों हाथों के ऊपर किसी भारी पुरुष का स्पर्श। जिसने कि उसके शरीर को बुरी तरह दबा रखा है, स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी। यह बात बिल्कुल अजीब थी। जब कोई दिखाई ना पड़े और वह आपको बुरी तरह जकड़ दे तो ऐसी परेशानी से भला कोई व्यक्ति कैसे बच सकता है? यह बात बहुत ज्यादा खतरनाक थी। लड़की ने जोर से एक बार चिल्लाया और फिर काम पिशाच ने उसके होठों पर अपना मुंह रख दिया जिसकी वजह से उसकी जीभ तक बंद हो गई थी।

और अब वह पूरी तरह से उसके कब्जे में थी।

इसके बाद उसने उसके शरीर के साथ बहुत बुरी तरह से खेलना शुरू कर दिया।

लड़की बेचारी हिल तक नहीं सकती थी। वह क्या कर पाती जबकि वह उसके शरीर को नोच और खसोट रहा था।

क्योंकि वह न सिर्फ। उस काम क्रिया में तल्लीन था बल्कि अपना बदला भी ले रहा था। क्योंकि उसका उद्देश्य था कि उसके साथ जो उसकी बड़ी बहन ने धोखा किया है, उसका सबक भी सिखाना बहुत जरूरी है।

इधर यह अपने ड्राइवर को कहती है। जल्दी चलो इमरजेंसी है। घर में मुझे बहुत जल्दी पहुंचना होगा। ड्राइवर भी तेजी से गाड़ी भगाता है। इधर? 40 मिनट तक काम पिशाच उस थकी हुई। किशोरी के साथ बहुत बुरी तरह व्यवहार करते हुए उसके शरीर को निचोड़ कर रख देता है।

और वह रोने के अलावा और आंसू बहाने के अलावा कुछ भी नहीं कर सकती थी। क्योंकि यहां पर उसके खिलाफ कुछ भी करने की सामर्थ है। उसे समझ ही नहीं आ रही थी।

वह करें भी तो क्या करें जो दिखाई नहीं दे रहा है। वह उसके साथ ऐसा कर रहा था। कि तभी बिल्डिंग के नीचे पहुंचकर। तुरंत वहां से दौड़ते हुए अपने फ्लैट तक वह लड़की पहुंच जाती है। दरवाजा खोलती है।

और जैसे ही कामपिशाच ने उसे देखा काले धुएं के रूप में वहां से बड़ी तेजी के साथ। खिड़की के रास्ते वह बाहर निकल गया। उस काले धुएं को स्पष्ट रूप से उस। लड़की ने भी देखा। और उसकी बड़ी बहन ने भी।

रोते हुए कांपती शरीर से। चिल्लाते हुए वह अपनी बहन को बुलाने लगी। बड़ी बहन भी बहुत जल्दी उसके पास पहुंच गई और उसे गले से लगा लिया।

वह सुबक सुबक कर रोते हुए उससे कहने लगी। दीदी आपने देखा ना उसी काले साए ने मेरे साथ गलत काम किया है।

और उसके निशान भी मेरे शरीर पर इस वक्त मौजूद है। देखिए

उसके शरीर के ऊपर सचमुच में बहुत बड़ी मात्रा में। चोटऔर खरोचों के निशान थे। खास तौर से अंदरूनी अंग के आसपास जैसे कि जानवर अपने नाखून से शरीर को खरोंचते हैं। तकरीबन वैसे ही काले रंग के निशान बन गए थे, जिन्हें देखकर बड़ी बहन को भी रोना आ गया। उसकी आंखों से आंसू निकलने लगे। उसने तो कल्पना भी नहीं की थी कि ऐसा कुछ हो सकता है उसने तुरंत!

मंत्रों को पढ़ना शुरू कर दिया लेकिन काम पिशाच आज वहां पर नहीं आया। वह तो उसके नियंत्रण से अब बाहर था। इस समस्या से निकलना अब उसके लिए सबसे बड़ी प्राथमिकता थी। इसीलिए उसने तुरंत ही! अघोरी के पास जाना ही उचित समझा क्योंकि यह सारी चीजें वहीं से शुरू हुई थी।

बहुत जल्दी ही वह अघोरी के पास पहुंच गई। तब अघोरी ने हंसते हुए कहा, मैंने कहा था ना जैसा शुरू में दिखता है वैसा होता नहीं है।

अब बता तू यहां पर क्यों आई है? और तेरे साथ उसने क्या किया है?

तब लड़की ने सारी बात विस्तार के साथ बता दी। और तब अघोरी ने कहा, मैं तेरी कोई मदद नहीं करने वाला, क्योंकि तूने मेरी बहुत बुरी तरह बेज्जती की थी। पुलिस में भी मुझे देने का प्रयास किया। पुलिस वालों का डर मुझे दिखाया अब भला मैं तुम्हारी सहायता क्यों करूंगा?

वह गिडगिडाने लगी और कहने लगी। मेरी बात होती तो मैं शायद आपके पास आती भी नहीं। लेकिन यहां पर प्रश्न मेरी छोटी बहन का है। वह तो अभी जवानी में पहला कदम रखी है। दुनिया के विषय में उसे कुछ भी नहीं मालूम है और उसके साथ उस काम पिशाच ने इतनी बुरी तरह उसका शारीरिक रूप से शोषण किया है। इसीलिए आपको मेरी मदद करनी चाहिए। आपके अंदर थोड़ी भी मानवीयता है तो अवश्य ही मेरी मदद कीजिए। मैं अपनी पुरानी बातों के लिए आपसे माफी मांगती हूं।

तब?

अघोरी ने कहा। ठीक है, मैं तुझे माफ कर देता हूं लेकिन क्योंकि सारा कुछ तूने ही शुरु किया है इसलिए अब इस समस्या को तुझे ही झेलना भी पड़ेगा। हां मैं तुझे एक विधि बता दूंगा। जिसके माध्यम से तू उसके प्रभाव से धीरे-धीरे निकल जाएगी, लेकिन अभी के लिए तो तुझे उसे अपने ही शरीर में धारण करना पड़ेगा। और? इसके बाद मैं तुझे जो मंत्र जाप बताऊंगा उसे लगातार करते रहना। लगभग 6 महीने लगेंगे। उसके बाद ही तू इस के जंजाल से मुक्त हो पाएगी।

इसलिए एक बार विचार कर ले। क्योंकि 6 महीने तक यह तेरे साथ क्या-क्या करेगा। इसकी कल्पना भी तू नहीं कर सकती है। अगर अपनी बहन को बचाना है तो तुझे यह बात माननी भी पड़ेगी। तब लड़की ने कहा, मैं तैयार हूं क्योंकि सब कुछ मेरी वजह से हुआ है। मैंने इस चीज को बड़े हल्के में ले लिया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह एक बहुत बड़ी समस्या बनकर मेरे सामने आ जाएगा। तब अघोरी ने कहा, ठीक है! आओ मैं तुम्हें इसकी विद्या सिखाता हूं। इसके बाद लड़की अघोरी के साथ उसके ही।

कमरे में रहने लगी और उसने उसे काम पिशाच को। संपूर्ण सिद्ध करके अपने शरीर में स्थान देने के लिए कहा।

तब?

उस अघोरी ने कहा, तुम्हें इसे अपने शरीर में अंदरूनी अंग में ही स्थान देना होगा। चाहो तो तुम इसे योनि पर अथवा अपनी वक्ष स्थल पर रख सकती हो। इन दोनों में ही यह वास करेगा। और तुम्हारा शोषण करता ही रहेगा। लेकिन तुम्हारी बहन को हमेशा के लिए छोड़ देगा।

साधना की विधि सीखने के बाद। सिद्धि को करने में 7 दिन लगे। और इस प्रकार वह काम पिशाच। उस स्त्री के वक्षस्थल में रहने लगा। इस प्रकार से। उसकी छोटी बहन उसके प्रभाव से पूरी तरह मुक्त हो गई, लेकिन यह लड़की बदहवास हो गई और पागल की तरह रहने लगी। परिवार वाले शादी करना तो दूर की बात है। इसे अपने साथ वापस स्वीडन लेकर चले गए। जहां पर मैंने इसे देखा, यह पूरी तरह पागल नजर आती थी।

इसके वक्ष स्थल पर पूरी तरह। काला रंग चढ़ चुका था। जैसे कि किसी ने काले रंग की स्याही पोत दी हो। शायद वह इस के वक्षस्थल से बुरी तरह खेलता होगा और इसी वजह से इसका शरीर इतना ज्यादा खराब हो गया था।

लेकिन यह फिर भी! केवल मंत्र जाप करती रहती थी। शायद यह कोई देवी उपासना कर रही थी और 6 महीने बीतने के बाद! अचानक से एक दिन यह बड़ी खुशी के साथ सभी को दिखाई दी। और सब को लगा कि इसका पागलपन ठीक हो गया है।

मैंने इससे जाकर पूछा।

बहुत ज्यादा पूछने पर इसने अपने साथ घटित हुई सारी बात मुझे बता दी। और? माता दुर्गा के दिए गए मंत्र की वजह से ही यह  5 से 6 महीने के बाद मुक्त हो पाई थी। तब उसने इसके स्तनों के साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था।

इस प्रकार यह सच्ची घटना मैंने आपको बताई है। कृपया आप मेरी जानकारी को पूरी तरह गोपनीय रखें। मेरा यहां पर इस अनुभव के माध्यम से आप सभी को यही बताना निवेदन है कि तांत्रिक साधना करने से पहले उसकी पूरी जानकारी को इकट्ठा कर लीजिए, ताकि कोई शक्ति आपका। कोई नुकसान ना कर पाए और ऐसी चीजों के? वशीकरण प्रभाव से अपने आप को बचा कर रखें।

अगर यह उस पिशाच को धोखा नहीं देती तो शायद स्थिति कुछ और भी हो सकती थी।

लेकिन जो जैसा करता है वैसा ही भरता भी है। आज वह पूरी तरह ठीक है लेकिन तंत्र मंत्र से बिल्कुल दूर केवल सात्विक।

तरीके से मंत्र का और माता दुर्गा की साधना करती रहती है।

गुरु जी, अगर कभी मैं इंडिया आई तो मैं उसे आपके पास भी लेकर आऊंगी और आप तब स्वयं उसे देखेंगे कि? यह कैसे अपने को बचा पाई थी?

गुरु जी आपका विशेष रूप से धन्यवाद आपने मेरे इस अनुभव को प्रकाशित किया है।

सभी दर्शकों का भी धन्यवाद जिन्होंने मेरे इस। अनुभव को पसंद किया है।

आप सभी का?

बहुत-बहुत धन्यवाद जय माता दुर्गा की।

सन्देश- तो देखिए यहां पर इन्होंने काम पिशाच साधना के पूरे प्रभाव को अनुभव के माध्यम से बताया है।

की शक्तियों के साथ कभी भी।

कोई ऐसा कार्य ना करें जिससे वह क्रोधित हो जाए, वरना उसका परिणाम बहुत बुरा भी हो सकता है और शक्ति का स्वभाव बहुत महत्वपूर्ण होता है उसके अनुकूल ही। आपकी मन स्थिति होनी चाहिए तभी वह आप से सिद्ध होता है। और आप? उसके अनुसार ही चलें। उसके अनुसार ही आचरण करें। तभी वह आपकी सहायता करता है अन्यथा। निम्न कोटि की शक्तियां।

आपके जीवन में बहुत ज्यादा समस्या ला सकती हैं।

अगर आज का वीडियो आपको पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें सब्सक्राइब करें आपका दिन मंगलमय हो जय मां पराशक्ति।