Site icon Dharam Rahasya

काम पिशाच का भयानक अनुभव भाग 2

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। चलिए इसका भाग-2 पढ़ते हैं और जानते हैं कि तांत्रिक महोदय के साथ में आगे क्या-क्या घटित हुआ था?…………………. नमस्कार गुरु जी यह भाग-2 है। अब मैं आपको मेरे और पिशाच के बीच में हुई बातों के बारे में बताना चाहता हूं। जैसे कि मैंने अभी तक आपको बता ही दिया है कि किस प्रकार से पिशाच को मैंने अपनी शक्तियों से बुलवा भेजा था। अब पिशाच ने कहना शुरू किया। कि वह एक कॉर्पोरेट कंपनी का मालिक था।

उसने कहा कि कॉर्पोरेट क्षेत्र में यह बातें हमेशा ही सामने आती हैं कि अपने काम बनाने के लिए हमको चरित्र से गिरना पड़ता है। और इसकी शुरुआत मेरे खुद से ही हो गई थी। अपने ऑफिस में काम करने वाली बहुत सारी स्त्रियों को मैंने रखना शुरू कर लिया। जिन से जो भी कंपनी की डीलिंग होती उनके पास भी मैं उन्हीं लड़कियों को भेजता था। अच्छी सैलरी के कारण मुझे आसानी से ही खूबसूरत लड़कियां मिल जाती थी। क्योंकि मैं उनसे इस तरह के काम करवाता था इसलिए सबसे पहले उन्हीं के साथ शारीरिक संबंध बना लेता था।

ताकि वह इस काम में और भी ज्यादा परफेक्ट हो सके। मैंने यह जारी रखा। मैंने बहुत सारी लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध रखें और अपने इसी काम के लिए मैंने उन लड़कियों को अपने पास रखा हुआ था। इस प्रकार से मैं उन बहुत सारी लड़कियों को अपने क्लाइंट के पास भेजता था और उन्हें किसी भी प्रकार से उन्हें मोहित करके अथवा अपने शरीर के माध्यम से। हमारे प्रोजेक्ट के लिए तैयार करवा लेता था।

इस तरह दिन बीतते चले जा रहे थे। मैं जो लड़की पुरानी हो जाती उसे हटा देता और उसकी जगह किसी नई लड़की का अपॉइंटमेंट कर लेता था। ऐसे ही करते करते काफी दिन बीत जाने पर। अचानक से ही 1 दिन किसी पार्टी में मेरे दोस्त ने कहा कि वह एक ऐसी लड़की को जानता है। जो बहुत ही अच्छी है और उसका स्वभाव बहुत ही सुंदर है। गांव से आई है और नौकरी की तलाश में है। और काफी खूबसूरत भी है। वह नौकरी के लिए इधर उधर भटक रही थी तो मैंने कहा कि तुम मेरे दोस्त की कंपनी में काम करना चाहोगी।

इस पर उसने कहा हां, …हां, मुझे काम चाहिए। मैं वहां जरूर काम करना चाहती हूं। पर मैंने उससे साफ-साफ कह दिया है। कि वहां अगर काम करना है तो तुम्हें अपने तौर-तरीकों को बदलना होगा। गांव में जिस तरह से लड़कियां रहती है वैसे यहां नहीं रहा जाता है तुम्हें छोटे कपड़े पहनने होंगे। सुंदर दिखना होगा और अगर कोई कार्य तुम्हें सौंपा जाता है तो उसे बेहिचक पूरा करना होगा। अगर पैसे कमाना चाहती हो तो शर्म लिहाज छोड़ देना होगा।

उसने कहा ठीक है, मैं सब कुछ करने को तैयार हूं। इस बात को जब मैंने उससे कहा तो वह मान गई है। क्या मैं तुम्हारे ऑफिस में कल उसको भेज दूं? … अवश्य ही उसे तुम भेज दो। मैं भी तो देखूं कि कौन सी लड़की आई है? अगले दिन में ऑफिस में जब बैठा हुआ था तभी मेरा दोस्त उस लड़की को लेकर आ गया। लड़की देखने में बहुत सीधी-सादी और भोली भाली नजर आ रही थी। मैंने उसे अपने पास बिठाया और उससे बातें करने लगा। मेरा दोस्त थोड़ी देर बाद चला गया। फिर मैंने उसे काम समझाया। किस प्रकार से लोगों के साथ डील करना है? इसी दौरान मैंने उसका हाथ पकड़ लिया जिससे वह घबरा गई।

मैंने कहा, अगर तुम इतने से ही शरमा जाओगी तो आगे कैसे काम करोगी? इस पर उसने कहा आपने मेरा हाथ क्यों पकड़ा है? तब मैंने उसे समझाया कि इस क्षेत्र में क्या-क्या होता है? यहां पर अपने क्लाइंट को पटाने के लिए शारीरिक संबंध तक बनाने पड़ते हैं। यह सुनकर वह बहुत भौचक्की रह गई। कहने लगी, मैं यह काम नहीं कर सकती। मैंने कहा, तुम्हें डरने की जरूरत नहीं है। मैं थोड़े ही तुम्हें कह रहा हूं कि तुम्हें यह करना ही है। अगर काम समझ में आए तो ही करना, फिलहाल ऑफिस का जो भी कार्य है, वह सब करो! लेकिन तुम्हें एडवांस तो बनना ही होगा। आज से अच्छे कपड़े पहनो और मैंने उसे एक फ्लैट रहने के लिए दिया उसकी चाबी और गाड़ी भी दे दी। ताकि उसे सहजता हो।

मेरी इन बातों से वह प्रभावित हो रही थी। मैं उसके रूम में चला जाता और उसे घंटों बातें करता। धीरे-धीरे मुझे उससे प्रेम हो गया। क्योंकि वह अपना शरीर मुझे छूने नहीं देती थी। इस वजह से मेरे मन में सदैव ही उसके लिए लालसा रहती थी। मैं चाहता था कि मैं इसके साथ प्रेम संबंध बनाऊं। मुझे वह अच्छी लगने लगी थी क्योंकि वह शहर की लड़कियों जैसी नहीं थी कि किसी के साथ भी सो जाए।

मैं इस बात के लिए तैयार था कि इसे अगर मैं अपने ही कार्यों के लिए रखूं तो ज्यादा अच्छा होगा। मैंने उसे कभी किसी क्लाइंट के पास नहीं भेजा। बाकी लड़कियों को वह देखती थी, जो लड़कियां जाती थी वह काफी पैसे से खेल जाती थी, क्योंकि ना सिर्फ मै बोनस उन्हें देता था बल्कि जिस क्लाइंट को वह खुश करती थी, वह भी उन्हें कुछ न कुछ अवश्य ही दे देते थे। इसी दिन एक फ्रेंड क्लाइंट आया और क्योंकि वह हमारा पुराना कस्टमर था और उसके पास बहुत सारी लड़कियां मै पहले भेज चुका था। वह मेरी इस नई कर्मचारी को देख कर उस पर आतुर हो गया क्योंकि यह स्वभाव से काफी शांत और अच्छी थी।

उसने कहा कि अगर आपको अगली डील लेनी है तो मुझे यह लड़की चाहिए। मैंने उसे कहा ठीक है एक बार बात करके देखता हूं लेकिन मैं कोई वादा नहीं कर सकता। उसने कहा, क्यों? तो मैंने कहा, यह लड़की गांव की है और इन चीजों के लिए तैयार नहीं है। फिर मैंने जाकर के उस लड़की से पूछा। कि वह तुमसे बात करना चाहता है और आज की डील तुम्हारे साथ ही बैठकर करना चाहता है। उसने कहा ठीक है, मैं चली जाऊंगी। मैंने सोचा खुद ब खुद अपने आप ही सब कुछ हो जाएगा।वह वहां चली गई। शाम के वक्त उसका फोन आया और वह रोते-रोते मेरे पास आई। उसने कहा, उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की है। मेरे कपड़े उतारने की कोशिश की।

मैं वहां से भाग आई हूं। तभी क्लाइंट का भी फोन आ गया। उसने कहा कि तुमने जो लड़की भेजी थी, वह बिल्कुल भी अच्छी नहीं है। उसने मेरी बात नहीं मानी। मैंने उसे किसी तरह समझा बुझा दिया। लेकिन मैं यह बात जान गया था कि यह लड़की इन चीजों में बिल्कुल नहीं पड़ने वाली। मैंने उसे समझाया कि यह सब करना पड़ता है तो वह गुस्सा हो गई। उसने कहा, मैं यह काम हमेशा के लिए छोड़ दूंगी। आप मुझे मेरे गांव जाने दीजिए। मैंने सोचा कि इतनी अच्छी लड़की मेरे हाथ से निकल जाएगी और ऐसा मौका मुझे दोबारा नहीं मिलने वाला है। इसलिए मैंने उससे कहा, मैं तुमसे प्रेम करता हूं और तुमसे शादी करना चाहता हूं।

इस पर वह बोली कि मैं भी आपको पसंद करती हूं, लेकिन मुझसे ऐसे काम कभी नहीं करवाइएगा। मेरी बात को उसने काफी सीरियस ले लिया था। शाम के वक्त हम लोग होटल में गए और बैठ कर बातें करने लगे। इसके बाद मैंने उसे मेरे रूम में चलने को कहा। मैं उसे अपने रूम में ले गया और फिर चुपके से उसकी कोल्ड ड्रिंक में शराब मिला दी। थोड़ी ही देर बाद उसको नशा हो गया था। बाद में नशे की हालत में मैंने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। जब सुबह उठी तो जब उसने अपने आप को बिना कपड़ों के मेरे साथ लेटे हुए देखा तो बहुत ज्यादा घबरा गई।

फिर वही पर बैठकर रोने लगी। इससे मेरी नींद खुल गई। मैंने उससे कहा, क्या हुआ? उसने कहा आपने मेरे साथ अच्छा नहीं किया। तब मैंने उसे कहा, तुम्हारी मर्जी से ही तो यह सब कुछ हुआ है। अगर तुम मुझे रोकती तो मैं कुछ भी नहीं करता। वह फिर से रोने लगी तब मैंने उसे गले लगाते हुए कहा, घबराने की जरूरत नहीं है। तुमने किसी ऐसे व्यक्ति के साथ कुछ भी नहीं किया है जो तुम्हें धोखा देने वाला है। मैंने तो पहले ही कहा था कि मैं तुमसे प्रेम करता हूं और तुम ही से शादी भी करना चाहता हूं। इसलिए रो मत जो बात शादी के बाद होनी थी, वह मैंने पहले ही कर ली है बस ।

इसलिए तुम घबराओ मत मैं तुम्हारे साथ हर वक्त खड़ा हूं। मेरी बात को सुनकर अब वह कुछ ठीक महसूस कर रही थी। मैंने उससे कहा जल्दी ही मैं तुमसे शादी करूंगा। इस प्रकार हम लोग अब बार-बार होटलों में जाते और हम दोनों के बीच में शारीरिक संबंध बनते। कुछ दिनों बाद मेरा मन फिर उससे ऊबने लगा। मैंने सोचा कि सिर्फ इसी लड़की के साथ कब तक शारीरिक संबंध बनाता रहूँगा, अब मुझे किसी नई लड़की को ढूंढना चाहिए। मैंने उससे कहा, तुम्हें अब गांव जाना चाहिए क्योंकि यहां पर आप कोई काम नहीं रह गया है। कुछ दिन तुम गांव घूम के आ जाओ, उसके बाद देखते हैं। आगे क्या करना है? उसने कहा, उसे पैसों की जरूरत है। मैंने कहा ठीक है, मैं तुम्हें पैसे दे देता हूं और मैंने उसे ₹10000 दे दिए। और कहा अब तुम गांव जाओ। वह गांव चली गई।

इधर मैंने उसकी जगह एक नई लड़की रख ली। जो उससे भी ज्यादा सुंदर थी। अब मैं उसके भी करीब आने की कोशिश करने लगा। क्योंकि वह शहरी लड़की थी इसलिए आसानी से तैयार हो गई। क्योंकि मैंने उसकी तनख्वाह काफी ज्यादा रख ली थी। इसी वजह से वह मेरी बातों से आकर्षित होती जा रही थी। पर जैसा कि मैंने सोचा था, वह उससे भी अधिक तेज थी। और उसने मुझे ही धोखा देने की सोच ली। उसने मुझे सारी ऐसी बातें बताएं जिसकी वजह से मैं अचरज में आ गया था। क्या थी वह बातें जिसकी वजह से मैं फंस गया। गुरुजी यह मैं आपको तीसरे भाग में बताऊंगा।

संदेश – इनकी कहानी का दूसरा भाग आप देख रहे हैं कि एक पिशाच की तरह ही जीने वाले व्यक्ति का जीवन चरित्र दिखाई पड़ता है और इससे पता भी चलता है कि जो लोग इस तरह का जीवन जीते हैं उनके ही जीवन में मृत्यु के बाद काम पिशाच बनने की संभावनाएं बढ़ जाती हैं। आगे के भाग में हम लोग जानेंगे कि आगे क्या घटित हुआ था? पोस्ट आपको पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

काम पिशाच का भयानक अनुभव 3 अंतिम भाग

Exit mobile version