Site icon Dharam Rahasya

प्रेतनी का हमला और शिव दर्शन का सच्चा अनुभव

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज लेंगे एक और अनुभव को और यह प्रेतनी के हमले और सपने में भगवान शिव के दर्शनों से संबंधित है। चलिए शुरू करते हैं।

धर्म रहस्य चैनल के गुरु जी को मेरा प्रणाम गुरुजी मैं अपना नाम और पता नहीं बताना चाहता। बस आप इतना जान लीजिए कि मैं झारखंड से बात कर रहा हूं। गुरु जी बात उन दिनों की है जब मेरी मां माता काली की पूजा किया करती थी। गुरु जी मैं रोज अपनी मां के पास जाकर, मैं भी माता का नाम ले लिया करता था और सभी देवी और देवताओं को भी प्रणाम किया करता था। गुरु जी हमारे घर में सब कुछ सही चल रहा था। लेकिन गुरु जी जब मेरी दादी की देहांत हुआ तो मेरी दादी को स्नान करा कर वही पानी मेरे घर के ऊपर छिड़क दिया गया क्योंकि यह हमारे गांव की परंपरा है। सब लोगों ने मेरी मां को यह कहा कि आपको यह करना ही होगा। यह यहां की परंपरा है। तब मेरी मां ने ना चाहते हुए भी वह सब कुछ किया।

गुरु जी मेरे घर में पायलों की आवाज तरह-तरह से आने लगी जैसे कि कोई चल रहा हो। जब भी देखता तो वहां पर कुछ नहीं होता। तभी मेरी मां को स्वप्न में यह दिखा कि मेरी दादी मुझे जान से मारने के लिए आ रही हैं। वह कह रही है कि तेरे बेटे को जान से मार डालूंगी। तभी मेरी मां ने माता दुर्गा को पुकारा मेरी मां को ऐसा लगा कि मां दुर्गा उसे अपने साथ ले जाने के लिए कह रही थी। उसके बाद से हमारे घर में यह आवाज आनी बंद हो गई। लेकिन गुरु जी समस्या रुकी नहीं। इसके बाद से जिस रूम में मेरी मां रहती थी उससे पहले हमारे यहां एक दिन एक औरत आई। उस ने यह कहा कि हमारे पास घर नहीं है। कृपया आप मुझे कुछ दिन के लिए यहीं पर रहने के लिए दे दीजिए। जो भी इसका रूम रेंट होगा। वह मैं आपको दे दूंगी। साथ मे उसके हस्बैंड भी उसके साथ ही रहा करते थे।

मेरे पापा भी राजी हो गए। गुरु जी वो औरत रोज जोर-जोर से चिल्लाती थी क्योंकि उसके पेट में जोरों का दर्द होता था। उसका हस्बैंड खुद ही डॉक्टर था। उन्होंने कहा, मैंने बहुत सारी मेडिसिन खिलाया, लेकिन यह ठीक ही नहीं हो पा रहा है। इसी तरह 7 दिन चले गए। पता नहीं चला वह रात में क्या-क्या करती थी, वह किसी की पूजा करती और वह अपने हाथों से उस रूम में किसी का नाम लेकर सिंदूर लगाती थी जब वह हमारे घर से गई तो, जब मेरी मां उस रूम में गई तो मेरी मां को वह रूम बहुत ही डरावना लगा जैसे कि उस रूम में कोई हो। मेरी मां को भी बहुत ही डर लगने लगा और जैसे ही मेरी मां उस रूम में दोबारा गई तो वह बीमार हो गई। तभी हमारे घर के बगल वाली एक औरत ने मेरी दादी एक पान मेरी मां को खिलाया। और वह मुझे भी खिलाने के लिए कहा, उनसे यह भी कहा कि अगर तुम इस को खोलकर देखोगी तो इसकी सारी शक्तियां खत्म हो जाएंगी।

गुरुजी उसऔरत को सब डायन कहते हैं। जब किसी को यह बोल देती कि तुझे यह बीमारी हो जाएगी तो सच में वह हो जाती है। इसलिए सब डरते हैं। यहां तक कि उसने अपने बेटे को भी मार डाला था। गुरु जी इसके बाद से हमारे घर में मानो किसी ने भूकंप ला दिया हो। गुरुजी मेरी मां अब बीमार रहने लगी। डॉक्टरों को भी दिखाया पर वह भी हार गए जब।जांच होती उसमें कोई बीमारी नहीं निकलती। अब मेरे घर वाले परेशान हो गए। अब क्या करा जाए। मेरे बाबा यह सब पर विश्वास नहीं करते थे। गुरुजी मेरी मां पिछले 8 सालों से बीमार है। गुरु जी यह 2019 की बात है। जब मेरी मां की हालत पूरी तरह खराब हो गई तो जितने भी मेरे पास पॉकेट मनी थी, वह सब लेकर मै अपनी मां को एक तांत्रिक के पास गया। गुरुजी अभी मेरी ऐज ज्यादा नहीं हो रही। अभी मैं सिर्फ 15 साल का ही हूं। गुरु जी उस तांत्रिक ने एक ऐसी बात बताई कि मैं सोच में पड़ गया। गुरुजी उन्होंने सारी बात बता दिया कि आपकी मां को मरते इंसान का शव पानी में मिलाकर खिलाया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि जो आपने औरत को रखा था वह औरत रोज भूतों की पूजा करती थी और यह कहती कि आप मेरी बीमारी को दूसरे में समा दीजिए।

इसके बदले में बलि भी दूंगी और यही नहीं तुम्हारे घर के देवी देवता को उस तांत्रिका ने अपने तंत्र शक्ति से बांध भी दिया ताकि तुम्हारी मां की रक्षा कोई भी देवी शक्ति ना कर पाए। गुरुजी तब मैंने कहा कि कृपया आप मेरी मां को ठीक कर दीजिए। जो भी पैसा लगेगा तो वह मैं दूंगा। उन्होंने कहा, मैं इन्हें ठीक नहीं कर पाऊंगा। तुम कहीं और इनको दिखाओ अगर तुम्हारे घर के देवी देवता को खोल दिया जाए तो तुम्हारी मां खुद ही ठीक हो जाएगी। तुम्हारे पास समय ज्यादा नहीं है। जो भी शक्ति तुम्हारी मां के ऊपर बैठी है। कभी भी इनका प्राण ले सकती है और अगर तुम अपने घर जाओगे तो वह औरत तुम लोगों को जान से मार डालेगी। मैंने कहा, वह कैसे उन्होंने कहा कि यह सब एक साजिश है। तुम लोगों को बर्बाद करने के लिए और तुमने अपने घर में एक मृत शरीर को पानी का छींटा दिया था। अब वह घर नहीं बल्कि शमशान हो गया है। जो भी उस घर में रहेगा। वह बिना कारण ही बीमार रहेगा।

उन्होंने एक भभूत दिया था और कहा था कि इससे तुम्हारी कुछ रक्षा होगी लेकिन समय तेरे पास कम ही है क्योंकि यह दुनिया सिर्फ ठगों से भरी हुई है। जहां भी जाएगा लोग तुझसे पैसा ही मांगेंगे। सिद्ध पुरुष कभी भी पैसा नहीं मांगता। अब जा तू जल्दी से सिद्ध पुरुष को ढूंढ तेरी समस्या का समाधान बता सके। गुरु जी इसके बाद जब मैं अपनी मां को घर लेकर आया तो उन्हें बहुत दर्द होने लगा कभी। पीठ में कभी पेट में कभी कहीं और गुरुजी, औरत यही कहती है जहां भी ले जाए, लेकिन तू ठीक नहीं कर पाएगा। गुरुजी मेरे भैया रोज पूजा किया करते थे। मेरी मां को कभी भभूत लगा कर देते थे तो कुछ आराम हो जाता, लेकिन वह पूरी तरह से ठीक नहीं होती। गुरु जी यही एक माह की बात है। मैं भी भैया को देख कर मैं रोज मंत्र का जाप करता। लेकिन मैं पूजा नहीं कर पाता था। मेरी मां को जब दर्द हो रहा होता तो उनका कभी पैर दबा कर उनकी देखभाल करता। मेरी मां रोज यही कहती कि मैं मर जाती तो ठीक होता। मेरी वजह से तेरी जिंदगी बर्बाद हो रही है। तेरे आगे अभी स्टडी भी करना है और तू मेरी सेवा में ही लगा है। तब मैंने कहा, आपने भी तो जब मैं बच्चा था तब मेरी देखभाल की थी। मैं गुरुजी यही सोच रहा था कि आज मैं स्टडी कर रहा हूं तो अपनी मां के लिए अगर वह नहीं रहेंगी तो यह स्टडी क्या करके फायदा है। गुरु जी यह बात अभी 10 दिन पहले की है। जब मैं रोज भोले बाबा का मंत्र जाप करता था।

1 दिन बाद मेरे पापा के हाथ में उसी औरत ने अपना तंत्र बाण चला दिया। मेरे पापा को बहुत जलन होने लगा। तब एक तांत्रिक के पास गए और उस तांत्रिक ने मेरे पापा को ठीक कर दिया। उसके बाद ही मुझे ऐसा लग रहा था कि कोई मुझे यह बताना चाहता है कि अब तुम्हारे ऊपर यह प्रयोग होने वाला है। इससे पहले मैं कुछ करता मेरे हाथों में जलन होने लगी। जैसे मेरे हाथों को किसी ने आग के ऊपर रख दिया हो। गुरु जी जलन बहुत ज्यादा हो गई तब मैंने एक गिलास पानी लेकर आया मैंने जब पानी में अपना हाथ डाला तो वह गर्म हो गया। गुरुजी रात का समय था। मैं अपने पापा को यह बातें बताया तो उन्होंने कहा कि मेरे हाथों में भी किसी यानी उसी औरत ने यह जलन दिया होगा।

जब मैंने उससे यह पूछा कि किसने किया है तो उन्होने बोला कि आपके घर के बगल में जिसका घर है। मेरे पापा ने यह कहा कि मैं कल तुझे उस तांत्रिक के पास ले जाऊंगा। आज रात किसी तरह से तू गुजार ले। गुरु जी उसके बाद पता नहीं। माता महा श्मशान काली के नाम लेकर जप करने लगा, उसके बाद मुझे पता नहीं चला। मुझे कब नींद आ गई थी। मेरे पापा सुबह के समय 4:00 बजे मेरे पास आए और मुझे कहने लगे कि चल मैं तुझे उस तांत्रिक के पास दिखा कर ले आता हूं। जब मैं उठा तो मेरा सारा जलन गायब हो गया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि यह कैसे हुआ और मैं कब सो गया। पापा ने कहा, क्या हो गया नहीं जाना है। क्या मैंने उन्हें बताया कि अब हाथों में जलन नहीं हो रही। तब उन्होंने कहा कि तब ठीक है। गुरुजी उसके बाद यह नही बता सकता कि इसके बाद कुछ और बुरा होने वाला है।

उसके अगले दिन रात्रि के समय जब मैं सो रहा था तब किसी ने मेरा गला जोर से दबा दिया। मेरा सांस लेना मुश्किल हो गया। मुझे सांस लेने में बहुत परेशानी होने लगी। तभी मैंने एक औरत को देखा। उसने मुझे कहा, मैं प्रेतनी हूं और मैं यहां तुझे जान से मारने के लिए आई हूं। मैं तुझे जान से मार डालूंगी। मेरी इस तस्वीर को देख इसी से तेरा आज मैं अंत कर दूंगी जिसे। बुलाना है बुला ले, मैं भी देखती हूं कि कौन तुझे बचा सकता है और वह जोर-जोर से हंसने लगी। मैंने उससे कहा कि अगर कोई भगवान को सच्चे दिल से मानता है तो उनके मंत्र का जाप करता है तो वह अपने भक्तों की मदद करने के लिए जरूर आते हैं। उसने कहा कि बुला अपने भगवान को तेरा घर तो शमशान है। इसमें सिर्फ भूतों का ही वास होगा और तेरे देवी देवता को भी बांध दिया। अगर ऐसा होता तो तेरा भाई तो रोज पूजा करता है। क्यों नहीं वह आकर तेरी मां की मदद करता है। कोई भी नहीं मदद कर करेगा तेरी जिससे बुलाना हो उसे बुला ले।

मैं भोले बाबा का ओम नमः शिवाय मंत्र का जाप करने लगा तो वह देख कर हंसने लगी। मैं इसी तरह मंत्र का जाप कर रहा था। जैसे ही उसने अपना त्रिशूल उठाया। मैंने भोले बाबा को देखा कि उन्होंने अपना मस्तक से चंद्रदेव को निकालकर उस प्रेतनी पर जैसे उन्होंने फेका। वह नष्ट हो गई और मेरे गला भी हल्का हो गया। जब मैं अपना नेत्र खोल कर देखा तो मैं यह सोचने लगा कि यह सब क्या था। क्या यह कोई सपना था या फिर हकीकत थी। गुरु जी कृपया आप जरूर बताइएगा और यह भी बताइएगा कि मैं अपनी मां को कैसे ठीक कर सकता हूं। अगर आपको यह कहानी पसंद आई हो तो आप इस पर वीडियो जरूर बताइएगा।

सुझाव – आपने अपना अनुभव बताया है निश्चित रूप से यहां पर इनके ऊपर तांत्रिक प्रयोगों को किया जा रहा है। पर इन तांत्रिक प्रयोगों से बचने के लिए परिवार गुरु मंत्र की शरण में अथवा महाकाली या फिर भगवान शिव के गुरु मंत्र का आश्रय ले या फिर उनके मंत्रों का जाप करें और हवन भी घर में लगातार करें । इसके बाद हवन में जो भी आप नारियल चढ़ाना चाहते हैं उस नारियल को घर के चारों कोनों में घुमाने के बाद में हवन के उपरांत फिर उसको हवन में आखरी आहुति के साथ चढ़ा दीजिए और यह कहिए कि इस नारियल के द्वारा आप इस घर में उपस्थित सारी की सारी शक्तियों और बालाओं की बलि ले लीजिए।

इस प्रकार कहते हुए आप हवन कर दीजिए और नारियल चढ़ा दीजिए। यह क्रिया लगातार 7 दिन तक कीजिए। इससे आप को निश्चित रूप से फायदा होगा। अगर बाहर से फिर भी तांत्रिक प्रयोग किए जाते हैं तो उसके लिए आप गुरु मंत्र को प्राप्त कर लीजिए और उसका प्रयोग आप स्वयं आपके भाई, आप की माता और पिता सारे लोग करेंगे तो इससे कभी भी कोई तांत्रिक प्रयोग का कोई असर! आपके परिवार के ऊपर भविष्य में नहीं हो पाएगा और आप इन सब चीजों से मुक्त हो जाएंगे। अगर यह पोस्ट या वीडियो आपको पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

Exit mobile version