Site icon Dharam Rahasya

माता श्मशान काली सहस्त्रनाम ने बचाई मुस्लिम प्रेमिका की जान

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज का जो अनुभव है, यह भेजा गया है। सौरव सिंह के द्वारा और इनका टाइटल है। माता श्मशान काली सहस्त्रनाम ने बचाई मुस्लिम प्रेमिका की जान। क्या है यह अनुभव जानते हैं और पढ़ते हैं इनके पत्र को?
पत्र -प्रणाम गुरु जी, मैं सौरव सिंह आपके चरणों में प्रणाम करता हूं। आशा करता हूं। आप कुशल मंगल होंगे। गुरु जी आशा करता हूं। धर्म रहस्य के भाई और बहन ठीक होंगे। गुरु जी मैं धर्म रहस्य परिवार का एक सदस्य हूं और मैं इसे अपने परिवार जैसा ही से मानता हूं। आप हमारे परिवार के मुखिया हैं और हमें रास्ता बताते हैं गुरु जी अब अनुभव पर आता। वैसे अनुभव तो बहुत होते हैं लेकिन माता श्मशान काली सहस्त्रनाम की शक्ति इतनी अधिक होती है कि वह मृत्यु को भी टाल दे। ऐसा माना जाता है इसका रात्रि में जप करने से भूमंडल में और अन्य लोकों में भी कंपन होने लगती है। माता श्मशान काली के साधक के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं है। यह माता के 1008 नाम इतने शक्तिशाली है कि जब आप इसका पाठ करेंगे तो आपको महसूस होगा। इसका सत्य क्या है?
गुरुजी बहुत पहले की बात है जब मैं बारहवीं में था। एक मुस्लिम लड़की से मेरी दोस्ती हो गई थी। मैं उसका नाम नहीं लूंगा हम लोग साथ में कोचिंग करते और नोट्स शेयर करते थे धीरे-धीरे यह दोस्ती कब प्यार में बदल गई। पता नहीं चला देखते-देखते एग्जाम आ गए। हम अलग होने वाले थे। हम दोनों बहुत उदास थे लेकिन हम कर भी क्या सकते थे? उसका जिस सिटी में घर है उस सिटी में मेरा एक दोस्त उसकी सोसाइटी में रहता था। उसके घर के बगल में, वह मेरा बहुत ही अच्छा दोस्त है। उसके जाने के बाद धीरे-धीरे हम लोगों के बीच मोबाइल से बातें होना कम हुई। क्योंकि मेरा पास इतना टाइम नहीं था। मैं अपनी पढ़ाई और समय में इन लाइफ में बहुत ही बिजी हो गया था। 2 साल बीत गए। उसके बारे में कुछ ध्यान तक नहीं आया। एक दिन अचानक मुझे सपने में दिखा वह बहुत तकलीफ में है। मैंने सोचा यह सपना होगा। मैंने इतना ध्यान नहीं दिया। फिर कंटिन्यू मुझे 3 दिन तक सपने आते रहे कि वह बहुत तकलीफ में है। उसे मेरी जरूरत है। फिर मैं किसी तरह से उस दोस्त से कांटेक्ट नंबर निकाला। वह उससे पता किया। उसके बारे में फिर उसने बताया कि उसकी शादी हो गई है। उसी शहर में एक प्राइवेट जॉब करने वाले के साथ उसे कुछ दिन से उसकी तबीयत खराब है।

उसके घर वाले वापस लाये। उसे और डॉक्टर से भी दिखाया, तब भी ठीक नहीं हो रही। मेरी मम्मी कहती है उस पर जिन जिन्नात का साया है, उसकी सिचुएशन दिन प्रतिदिन खराब हो रही थी। बड़े-बड़े डॉक्टर और मौलवी हार गए थे। फिर लेकिन वह ठीक नहीं हो रही थी। पता नहीं क्या हो गया था उसको कुछ देर बाद करने के बाद मैंने कॉल रख दिया और सोचने लगा क्या करूं? मैं हर रोज के दिन पूजा पर बैठा था और माला जाप कर रहा था। जाप करने के बाद मैंने मां काली से प्रार्थना की माता मुझे कुछ रास्ता दिखाओ। वैसे कैसे उसे बचाऊ। मैं अगर उसको कुछ हो गया मां तो यह साधना पूजा-पाठ बेकार है। मेरे लिए जो किसी अपने की जान भी नहीं बचा पाए। फिर मैंने मां जी के गुप्त मंत्र जो मुझे सपने के माध्यम से मिले हैं। पढ़कर ध्यान करने लगा। मुझे ध्यान में दिखा एक बूढ़ी सी तांत्रिक औरत जो लेफ्ट हैंड से तंत्र प्रयोग कर रही थी। मेरी फ्रेंड पर, मैं समझ गया कि नेचुरल नहीं है। यह तंत्र प्रयोग का असर है यानी कि है, तांत्रिक प्रयोग किया गया है। फिर मैं पूजा से उठा और मां को पुकारने। लगा मैं सोचा किसी तरह उस को बचाना है। क्या करूं ऐसा जो उस बूढ़ी मुस्लिम तांत्रिक के तंत्र को नष्ट हो?

मेरा पास बहुत उपाय थे गुरु जी लेकिन मुझे कुछ फास्ट और पावरफुल करना था। फिर गुरुजी मुझे याद आया माता श्मशान काली 1008 नामों का पाठ जो कभी निष्फल नहीं जाता। गुरु जी मैं माता श्मशान काली सहस्त्रनाम का पाठ हर दिन पूजा के बाद करता हूं। फिर मैं शाम होने की प्रतीक्षा करने लगा जैसे सूरज डूबा मैं अपनी मां काली के मंदिर चला गया और घरवालों से कहा, आज आने में थोड़ी देर हो जाएगी। घर वाले ने कुछ नहीं कहा क्योंकि मैं अपने काम टाइम पर करता था। माता के मंदिर पहुंचने के बाद मैंने धूप दीप जलाकर माता से प्रार्थना की कि हे माता मैं आप शमशान की अधिष्ठात्री देवी हो। आप ही दसमहाविद्या हो, आप ही पार्वती स्वरूपा हो। आपके स्वरूप देखकर यमराज भी डर जाता है। हे दुर्गा भगवती हे मां महामाई। मैं आपके चरणो में हूं हे माता मेरी दोस्त की प्राण की रक्षा करो। हे माता श्मशान काली तुम से बड़ा कौन है मां मेरी दोस्त पर भयंकर तंत्र प्रयोग हुआ है जिससे आप ही बचा सकती हैं। मेरी लाज रख दो मां। फिर मैंने माता के शक्तिशाली 1008 पाठों का नाम लेना शुरू कर दिया। मैं धीरे-धीरे करके 7 दिन तक पाठ करता रहा। रोज 11 पाठ करके उसकी शक्ति ऊर्जा में अपनी मुस्लिम फ्रेंड को दे देता था। उसके नाम पर 7 दिन रात मुझे सपना आया तो भयंकर जिन थे वह कह रहे थे। अपने पाठ बंद कर दे। तू अपनी दोस्त को नहीं बचा सकता हमसे। इसका खून मैं रोज पीता हूं और तुम्हारी दोस्त के। 5 दिन और बचे हैं फिर मैं उसके अपने साथ ले जाऊंगा। तुझे तुझसे पहले बड़े-बड़े उस्ताद आए और चले गए। फिर तेरी औकात क्या है। मैंने कहा, यह तो समय ही बताएगा कि किसी की औकात फिर मैंने तुरंत मां काली के मंत्र का प्रयोग करने लगा।

जैसे ही मैंने आधा मंत्र नहीं पढ़ा होगा। वह 2 दिन गायब हो गया।  9 वे दिन मुझे रात में उस तांत्रिक बुढिया सपने में आई और कहा, तू बीच में मत आ तू मेरे काम मे दखल कर रहा है गुरु जी वह एक मुस्लिम तांत्रिका थी। वैसे कहूं तो क्या? माता भी उस लड़की को नहीं बचा सकती। वापस मैंने ऐसे बंगाली जादू किया जिसकी वजह से मौत निश्चित है तो बीच में मत पड़। यह बोलकर वह हंसने लग गई। मुझे सब रियल लग रहा था। मैं कहा कि किसी को तकलीफ देने से क्या तुम्हें मिलता है। तंत्र शक्तियों का गलत प्रयोग इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। इतने पाप लगेगा और आपका खुदा भी आपको माफ नहीं करेगा। लेकिन गुरु जी उस दुष्ट ने एक रहस्यमई मुस्कान भरी और अपने बाएं हाथ में उठाकर कुछ मंत्र पढ़ने लगी। मंत्र जैसे फुकी तो एक काला जैसा भयंकर पिशाच मेरी तरफ आने लगा। जैसे वह मेरी तरफ आया तो मैं मां के मंत्र का जाप करने लगा, जिससे वह भयंकर पिशाच गायब हो गया। फिर उस तांत्रिक बुढ़िया का गुस्सा और बढ़ गया। फिर उसने सरसों के दाने अपने हाथ में लिए और मेरी तरफ फेंका तब अचानक माता श्मशान काली प्रगट हो गई। मां का रूप इतना भयंकर था कि मैं भागने लगा। उनकी हाइट 25 से 30 फीट की होगी। मां ने हुंकार भरी और उस तांत्रिक बुढ़िया को उठाकर पटक दिया है। भयंकर नाद करके वह बोली तेरी इतनी हिम्मत तू मेरे बेटे पर मारण प्रयोग करें। तांत्रिक बुढ़िया मां का तामसिक रूप देखकर पैरालिसिस हो गई। फिर मां ने मेरी तरफ़ देख कर मुझे कहा, जिस काम ना ही तो तूने मेरे पाठ किया है, वह अवश्य पूरा होगा।
मेरा आशीर्वाद से वह ठीक हो और पूर्णता स्वस्थ हो जाएगी। फिर वह भयंकर सपना जो आया था। वह टूट गया। मैं उठा और मेरे दिल की धड़कन उस वक्त बढ़ी हुई थी। मैंने माता श्मशान काली को प्रणाम किया। सुबह मैंने वह दोस्त को फोन किया। उसने बताया वह ठीक हो गई है। थोड़ी कमजोर है और हां उसकी मां की सौतेली बहन को पैरालिसिस मार दिया है।
मैं सब समझ गया मां के मंदिर गया। मां की चरणों में गिर के मां से कहा, माता आपने अपनी भक्तों की लाज बचा ली है। जय मां श्मशान काली।
संदेश -देखिए यह अनुभव यहां पर उन्होंने प्रस्तुत किया है जहां पर माता के 1008 नाम के फल के कारण इन्होंने अपनी पुरानी प्रेमिका की जान बचाई।मंत्रों में बहुत अधिक शक्ति होती है और विशेष रूप से माता के जितने भी मंत्र हैं, उन सब में रहस्यमय शक्तियां भरी हुई है तो जो इनका पाठ करता है वह इनके अनुभवों को भी अच्छी तरह से समझ सकता है तो अगर आज का वीडियो आपको पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।
Exit mobile version