Site icon Dharam Rahasya

रति कामिनी भूतनी सिद्धि अनुभव

रति कामिनी भूतनी सिद्धि अनुभव

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है। आज हम एक विशेष भूतनी की साधना के विषय में जानेंगे और उसके अनुभव को समझेंगे कि किस प्रकार से इस की सिद्धि प्राप्त की जा सकती है तो चलिए पढ़ते हैं इनके पत्र को और जानते हैं इस अनुभव के विषय में।

नमस्कार गुरु जी, कृपया मेरा नाम ईमेल और पत्र को आप यूट्यूब पर ना दिखाएं। यह एक सत्य अनुभव है और जो कि मेरे साथ घटित हुआ है उसके विषय में मैं आपको बता रहा हूं। कृपया इस पर वीडियो बनाकर दर्शकों का मार्गदर्शन करें। गुरु जी सबसे पहले मैं आपका धन्यवाद कहता हूं कि आपने ऐसी साधना मुझे प्रदान की जिसके माध्यम से मैं यह सिद्ध कर पाया। गुरु जी यह पीडीएफ के रूप में आपके इन्स्टामोजो अकाउंट में पहले से उपलब्ध थी। क्योंकि मैं अपने गुरु की कृपा से गुरु मंत्र का जाप करता था और आपसे दीक्षित नहीं था, लेकिन फिर भी गुरु के रूप में आपने मुझे यह साधना उपलब्ध करवाई और न सिर्फ मेरे लिए, बल्कि उन सभी लोगों के लिए उपलब्ध करवाई। उसका विशेष धन्यवाद मैं आपको देता हूं। गुरु जी मैंने अपने गुरु से जब इस साधना के विषय में बात की तो उन्होंने कहा, यह साधना सत्य है और तुम्हें अगर यह साधना करनी है तो सबसे पहले जनशून्य स्थान का चयन करो जहां पर कोई आता-जाता ना हो।

तब गुरुजी उन्होंने मुझे एक विशेष शमशान के निकट का स्थान बताया जहां पर उन्होंने मुझे कुटिया बनाकर साधना करने के लिए कहा था। क्योंकि यह साधना 21 दिन की है इसीलिए मैं उस स्थान पर अपनी साधना करने के लिए पूरी तरह से जन से कट चुका था और मैंने वहां पर अपनी साधना शुरू कर दी। गुरु जी जैसा कि आपने कहा है इस साधना के विषय में मूल बातों को छोड़कर और बातें नहीं बतानी चाहिए। इसलिए मैं साधना की जानकारी नहीं साझा कर रहा हूं। बस आपको अनुभव के विषय में बताता हूं। गुरुजी साधना का तीसरा दिन था तभी मैंने देखा कि पास के शमशान से एक 16 साल की लड़की जिसके स्तन बहुत बड़े थे। सामने चलती हुई आ रही थी। उसे देख कर मुझे डर लगने लगा क्योंकि उसके स्तन जमीन तक बड़े थे। ऐसी स्त्री किसी ने देखी ही नहीं होगी। वह दिखने में बिल्कुल भी सुंदर नहीं थी। बल्कि उसे देखकर तो डर लगता था। ऐसी स्त्री आज तक मैंने नहीं देखी थी। पर वह तो मेरे नजदीक आती जा रही थी और फिर उसके स्तनों से दूध निकलना शुरू हो गया। और वह दूध मेरी और बहकर आने लगा। थोड़ी देर बाद मैंने देखा कि मैं उससे दूध में डूब गया हूं। मेरी सांस आनी जानी जैसे बंद हो रही थी पर मैंने अपना साधना ना त्यागने का निर्णय लिया। लेकिन जब सांस ही बंद होने लगे तो व्यक्ति क्या करें और मैं वहां से निकल कर भागा। तब मैंने देखा कि मैं तो अपने घर में जहां मैंने कुटी बनाई थी, साधना स्थल छोड़कर भाग कर आ गया हूं। मुझे समझ में आ गया था। मेरी साधना पूरी तरह बंद हो चुकी है। अब ऐसे में यह साधना तो मेरी चली गई। अब मुझे दोबारा साधना शुरू करनी पड़ेगी। गुरु जी फिर मैंने अपने गुरु से आज्ञा लेकर दोबारा वह साधना शुरू की और अब की बार साधना के सातवें दिन सपने में देखता हूं कि आकाश में उड़ रहा हूं और तभी वहां एक बहुत ही सुंदर लड़की आ जाती है और वह कहती है नीचे चलो। तो मैं उसके साथ ही नीचे आ जाता हूं तभी बारिश होने लगती है। और वह कहती है मैं पूरी तरह भीग गई हूं। मुझे तो अब लग रहा है कि बुखार आ जाएगा। मेरे गले लग जाओ। मैं ना चाहते हुए भी उसके गले लग गया। सुबह के वक्त जब मेरा या स्वप्न टूटा तो मेरा स्वप्नदोष हो चुका था। यानी दूसरी बार भी मेरी साधना भंग हो गई थी। गुरुजी अब तीसरी बार मैंने कठिन व्रत लेकर इस साधना को करने के लिए तैयारी कर ली और इस बार मेरे 21 दिन किसी प्रकार पार लग गए।

21 दिन पूरे हो जाने के बाद अचानक से जब मैं सो रहा था उस रात्रि में वह मेरे सामने एक शक्तिशाली चुड़ैल प्रकट हुई। उसने कहा, तूने जितना भी मंत्र जाप किया है, सब मुझे दे दे तो मैंने उससे कहा, आप कौन हो और आप मुझसे मेरी सारी पूजा छीनना क्यों चाहते हो तब उसने कहा कि मैं यहां की रक्षिका हूँ और इसी कारण से तूने जितना भी मंत्र जाप किया है वह सब मुझे दे दे। अपनी इच्छा से प्रदान करेगा तो ठीक वरना मैं तुझे इसी स्थान में जमीन के अंदर गाड़ दूंगी।

तब मुझे सच में डर लगा। मैंने उससे कहा, मैंने तो सिर्फ साधना की है। आप इस प्रकार क्यों कह रही है तब? वह कहने लगी। मैंने कहा ना यह स्थान और इसके आसपास का सारा क्षेत्र मेरा है। इसीलिए मैं तुझ से कहती हूं कि अपना सारा अभी तक का किया गया मंत्र जाप और तपस्या मुझे अर्पित कर दे।

तब मैंने उससे कहा नहीं। मैं यह तुम्हें नहीं दे सकता तो उसने पास ही पड़े एक डंडे से मुझे पीटना शुरू कर दिया। मैं रात भर उसकी मार खाता रहा और सुबह मुझे बहुत तेज बुखार था। मैं किसी प्रकार इस साधना को समाप्त कर लिया था लेकिन सिद्धि की प्राप्ति नहीं हुई थी। मेरी तबीयत खराब हो रही थी। तभी जब मुझे लगा कि शायद मैं नहीं बचूँगा तभी एक! औरत वहां पर आती है और कहती है बेटा यहां तुम इस प्रकार साधना क्यों कर रहे हो? जाओ इस स्थान को छोड़कर चले जाओ तो मैं कहता हूं नहीं। मैं स्थान को छोड़ने नहीं वाला तो वह स्त्री मुस्कुरा कर कहती है। मैं बार-बार रक्षा करने, थोड़ी आऊंगी। थोड़ी देर बाद तुझे वह मिल जाएगी तब तक थोड़ा सब्र रख और यह कहकर वह स्त्री चली गई उसके बाद अचानक से मुझे लगा जैसे मेरे शरीर को किसी ने छुआ है।

मेरे शरीर पर कोई वस्त्र नहीं था और एक मखमली हाथ मेरे पूरे शरीर के ऊपर अपना हाथ फेर रहा था। उसने! मेरे पूरे शरीर पर अपना हाथ मला और शरीर का सारा दर्द जैसे चला गया। सामने एक बहुत ही सुंदर निर्वस्त्र और सजी-धजी लड़की खड़ी थी। वह कहने लगी कि आपकी पूरी साधना मैंने देखी है। पर तुम तो निरे मूर्ख हो, मुझे प्राप्त करने के चक्कर में तुमने उस माता को तो छोड़ ही दिया जो अभी आई थी तब मुझे याद आया। मैंने काली रक्षा मंत्र का जो प्रयोग किया था, शायद माता काली ही आई थी और मैंने उनके पैर तक नहीं छुए। उस बूढ़ी औरत के रूप में वही थी। इस प्रकार उस भूतनी ने मुझसे कहा कि मेरा नाम रति कामिनी है और मैं अपनी इच्छा से अब तुम्हारे पास आती रहूंगी। तुमने कुछ गलतियां की है जिन्हें मैं बता नहीं सकती। लेकिन जब भी तुम मुझे याद करोगे, मैं आऊंगी और तुम्हारी मनोकामना पूरी कर दिया करूंगी। इस प्रकार से गुरु जी वह केवल अमावस्या की रात को आती है और मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए मुझे पूरी रात एक अलग ही दुनिया में ले कर चली जाती है और इस दिन मेरी हर इच्छा को वह पूरी भी कर देती है लेकिन? प्रतिदिन वह मेरे साथ नहीं रहती है। आप कोई ऐसा मार्ग बताइये जिससे वह पूरी तरह मुझ से सिद्ध हो सके और मैंने कौन सी गलती की थी। मुझे समझ में नहीं आया। गुरु जी इस अनुभव को प्रकाशित कर साधकों को अवश्य बताएं कि सिद्धियां प्राप्त होती हैं, लेकिन उन्हें गोपनीय रखना बहुत जरूरी है। इसीलिए मैं अपना कोई वर्णन यहां पर नहीं कर रहा हूं और आप भी मेरे ईमेल को हटा दीजिएगा। आपका धन्यवाद गुरु जी ॥

तो देखिए यहां पर इन्होंने अपना अनुभव प्रकाशित करवाया है। इन्हें सिद्धि। प्राप्त भी हुई इस साधना को अगर कोई व्यक्ति करना चाहता है तो मेरे इंस्टामोजो में जिसका लिंक मैंने नीचे वीडियो के डिस्क्रिप्शन बॉक्स में दे दिया है। वहां से जाके खरीद सकता है। रही बात इनके अनुभव में इनको पूरी सिद्धि इसलिए नहीं मिली क्योंकि इन्होंने साधना के दौरान कई सारी गलतियां की थी। वह गलतियां क्या थी, वह इनको मैं ईमेल के माध्यम से बता दूंगा क्योंकि यह बात सार्वजनिक रूप से बताई नहीं जा सकती है तो अगर आपको इनका अनुभव पसंद आया है तो लाइक करें। शेयर करें, सब्सक्राइब करें। आपका दिन मंगलमय हो। धन्यवाद।

रति कामिनी भूतनी सिद्धि कि विधि प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करे 

Exit mobile version