Site icon Dharam Rahasya

1 दिन की भैरव चमत्कारी तिलिस्मी पंख सिद्धि

नमस्कार दोस्तों धर्म रहस्य चैनल पर आपका एक बार फिर से स्वागत है । भैरव जी सभी देवी देवताओ मे सबसे असरकारी देवता है और जल्द ही सिद्ध और प्रसन्न हो जाते हैं । इनकी सिद्धि से असंभव से लगने वाले काम भी संभव हो जाते हैं। गुरु आज्ञा लेकर इसे शुरु करे। इसका मँत्र इस प्रकार से हैं 

मँत्रः  ॐ ह्रीं महाकाल भैरवाय नमः ॐ ह्रीं  महाविकराल भैरवाय नम :


इस मँत्र का ग्रहण काल में अनुष्ठान प्रारम्भ करे । भैरव पूजा के सारे नियमों का पालन करते हुए 21 माला जाप करना होगा।दशांश हवन और भोग इत्यादि करवाए । अब प्रयोग हेतु किसी भी शुभ शनिवार की रात को सवा मुट्ठी चावल हल्दी और मीठा डालकर बनाए प्रातः रविवार को इन मीठे चावलो एक सौ बार अभिमंत्रित करके छत पर डाले और आपको कोई देखने न पाए ।

अब कुछ समय बाद वहाँ दो कौए लडेगे तो उनमे से एक का पँख गिरेगा । अब इस दुर्लभ पँख को अपने पास रख ले यदि एक बार मे यह पँख प्राप्त ना हो तो इसी प्रकिया को दुबारा दुहराये । यह एक सिद्ध पँख है इस तरह का पँख मिल जाने पर अब भैरव जी की सिद्धि आपको प्राप्त हो गई है।

अब दुनिया में कोई भी काम आपके लिए असंभव नही होगा । भैरव जी आकर प्रत्यक्ष आपके कार्य करेगे। याद रखिए आपका यह पँख कोई नहीं देखने पाए । यह शक्तिशाली तिलिस्मी पँख होता है इस सिद्धि को किसी को भी नहीं बताना चाहिए। यह अति गोपनीय साधना विधि मैने आपको आज बताई है । आप इससे अपना और लोगो का भला करे अगर आपके यह साधना पसंद आई है तो आपका धन्यवाद।। 

Exit mobile version